होम / Bhool Bhulaiyaa 3 के लिए कैसे राजी हुई Vidya Balan, क्या निभाएंगी मंजुलिका की भूमिका? डायरेक्टर ने किया खुलासा

Bhool Bhulaiyaa 3 के लिए कैसे राजी हुई Vidya Balan, क्या निभाएंगी मंजुलिका की भूमिका? डायरेक्टर ने किया खुलासा

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : February 19, 2024, 3:34 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Vidya Balan Bhool Bhulaiyaa 3: साल 2007 में अक्षय कुमार की हिट फिल्म भूल भुलैया ने बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचाया था। इस फिल्म में मंजुलिका की भूमिका निभाने वाली अभिनेत्री विद्या बालन (Vidya Balan) की एक्टिंग ने लोगों के दिलों को छू लिया था। इसके बाद साल 2022 में इसका दूसरा पार्ट यानी फिल्म भूल भुलैया 2 रिलीज हुई, जिसमें एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने इस फिल्म में रूह बाबा बन सिनेमाघरों में जबरदस्त धमाल मचाया ही और विद्या बालन की जगह अभिनेत्री तब्बू ने मंजुलिका की भूमिका निभाई थी। साथ ही साल 2022 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म भी बनी। अब इसके बाद तीसरी फिल्म भूल भुलैया 3 (Bhool Bhulaiyaa 3) को लेकर भी कई अपडेट सामने आ रहें हैं।

भूल भुलैया 3 में भी एक्टर कार्तिक आर्यन रूह बाबा बन कर फिरसे जलवा बिखेरने के लिए तैयार हैं। बता दें कि भूल भुलैया 3 को लेकर हाल ही में खबर आई कि इस फिल्म में दोबारा अभिनेत्री विद्या बालन ही मंजुलिका की भूमिका निभाने के लिए तैयार हैं। इस बारें में फिल्म के निर्देशक ने इस बात पर चुप्पी तोड़ी है।

कैसे राजी हुई विद्या बालन?

यह भी पढ़े: Shaitaan New Poster: शैतान से नया पोस्टर हुआ जारी, इस दिन रिलीज होगी Ajay Devgn की खतरनाक मूवी

आपको बता दें कि फिल्म भूल भुलैया 3 में एक बार फिर मंजुलिका बन कर विद्या बालन डराने आ रहीं हैं। इस खबर के सामने आने के बाद लोगों में काफी उत्सुकता बढ़ गई है। फिल्म के निर्माता-निर्देशक भी इस उत्सुकता को अच्छी तरह से समझते हैं, इसलिए वो भी इस मामले में चुप्पी बनाए हुए हैं। हालांकि, फिल्म के निर्देशक अनीस बज्मी इस बात का रहस्योद्घाटन जरूर किया कि उन्होंने विद्या को कैसे राजी किया।

यह भी पढ़े: Natasha Dalal Pregnancy: प्रेग्नेंसी अनाउंसमेंट के बाद पहली बार नजर आए वरुण-नताशा, पत्नी के लिए दिखे प्रोटेक्टिव

अनीस ने कहा, “मैं उनके साथ काम करने के लिए बहुत इच्छुक था। हमने काफी लंबे समय पहले की उस मुलाकात पर बातें की जब वह फिल्म थैंक यू में मेहमान भूमिका निभाने के लिए तैयार हुई थी। जब मैंने उनसे भूल भुलैया 3 के संपर्क किया तो वह मेरे साथ काम करने के लेकर बहुत खुश हुई। फिल्म में उनकी बहुत सशक्त भूमिका है।”

क्या मंजुलिका की भूमिका निभाएंगी विद्या?

यह भी पढ़े: Kartik Aaryan की Aashiqui 3 को लेकर आया बड़ा अपडेट, फिल्म के टाइटल में हुआ बदलाव 

क्या विद्या फिल्म में दोबारा मंजुलिका की भूमिका निभाएंगी? इस पर अनीस ने कहा, “मैं इस बारे में नहीं बता सकता हूं। मेरी योजना इस फिल्म को पहली दो फिल्में से बड़े स्तर की बेहतर बनाने की है।” बता दें कि भूल भुलैया 3 में कार्तिक एक बार फिर रूह बाबा की भूमिका में नजर आएंगे।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.