होम / Kartik Aaryan की Aashiqui 3 को लेकर आया बड़ा अपडेट, फिल्म के टाइटल में हुआ बदलाव

Kartik Aaryan की Aashiqui 3 को लेकर आया बड़ा अपडेट, फिल्म के टाइटल में हुआ बदलाव

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : February 17, 2024, 9:22 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Kartik Aaryan Aashiqui 3 Changed Movie Title: बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘आशिकी 3’ (Aashiqui 3) को लेकर खूब चर्चा में है। हाल ही में फिल्म को लेकर बड़ा अपडेट आया सामने है। दरअसल, मेकर्स ने फिल्म के नाम में बदलाव किया है। फिल्म का नया नाम बहुत ही शानदार है और टाइटल को सुनकर यूजर्स कयास लगा रहें हैं कि ये फिल्म भी उतनी ही शानदार होने वाली है।

आशिकी 3 के नाम में किया ये बदलाव

Suhani Bhatnagar Death: क्या है Dermatomyositis? जिसने दंगल की छोटी बबीता सुहानी भटनागर की ले ली जान

हाल ही में सामने आई एक रिपोर्ट के मुताबिक, अब आशिकी 3 के नाम में बदलाव किया गया है। सूत्रों के हवाले से कहा गया कि इस फिल्म का नाम अब ‘तू आशिकी है’ (Tu Aashiqui Hai) हो गया है। फिल्म को लेकर लोगों में एक्साइटमेंट साफ देखने को मिल रही है और फैंस इसका बेसब्री से इंतजार कर रहें हैं।

लीड रोल में कार्तिक आर्यन संग रोमांस करेंगी तृप्ति डिमरी

लाहौर 1947 के डायरेक्टर Rajkumar Santoshi को मिली 2 साल जेल की सजा, करोड़ों का जुर्माना, जाने मामला (indianews.in)

इस फिल्म में कार्तिक आर्यन लीड रोल में नजर आने वाल हैं, लेकिन लीड एक्ट्रेस को लेकर कहा गया कि इसमें एक्ट्रेस सारा अली खान लीड रोल में नजर आएंगी। हालांकि, बाद में ये अफवाहें झूठी निकली और इस फिल्म में एनिमल की जोया यानी अभिनेत्री तृप्ति डिमरी लीड रोल में नजर आने वाली है। जी हां, प्रोडक्शन कंपनी ने तृप्ति डिमरी को इस फिल्म में लीड रोल के लिए सलेक्ट किया है।

बसेरा पर आधारित है ये फिल्म

यह भी पढ़े: Suhani Bhatnagar Death: क्या है Dermatomyositis? जिसने दंगल की छोटी बबीता सुहानी भटनागर की ले ली जान 

अब अगर फिल्म ‘तू आशिकी है’ कि बात करें तो कहा जा रहा है कि इस साल के अंत कर इसे रिलीज किया जाएगा। बता दें कि अपकमिंग फिल्म ‘तू आशिकी है’, साल 1981 में आई फिल्म बसेरा पर आधारित है। इस फिल्म में शशि कपूर, राखी और रेखा ने अहम भूमिका निभाई थी।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT