होम / Shaitaan New Poster: शैतान से नया पोस्टर हुआ जारी, इस दिन रिलीज होगी Ajay Devgn की खतरनाक मूवी

Shaitaan New Poster: शैतान से नया पोस्टर हुआ जारी, इस दिन रिलीज होगी Ajay Devgn की खतरनाक मूवी

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : February 19, 2024, 3:09 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Shaitaan New Poster: बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgn) इन दिनों अपने आने वाले नए प्रोजेक्ट्स में बिजी चल रहें हैं। इसी बीच एक्शन फिल्मों के लिए फेमस अजय देवगन अपनी अपकमिंग फिल्म ‘शैतान’ (Shaitaan) के लिए सुर्खियो में बने हुए हैं। इस फिल्म में अजय देवगन, साउथ एक्ट्रेस ज्योतिका (Jyotika) और एक्टर आर. माधवन (R. Madhavan) के साथ नजर आने वाले हैं। बता दें कि ‘शैतान’ एक सुपरनेचुरल फिल्म हैं। इस फिल्म में अजय देवगन शैतानी शक्तियों से लड़कर अपने परिवार को बचाते हुए नजर आएंगे। मूवी में आर माधवन निगेटिव रोल निभा रहें हैं। इस फिल्म का खतरनाक टीजर रिलीज हो चुका है। अब इस फिल्म से अजय देवगन का नया पोस्टर सामने आ गया है। इस पोस्टर के आउट होने के साथ फिल्म की रिलीज डेट का भी खुलासा कर दिया है।

शैतान का नया पोस्टर हुआ रिलीज

यह भी पढ़े: Natasha Dalal Pregnancy: प्रेग्नेंसी अनाउंसमेंट के बाद पहली बार नजर आए वरुण-नताशा, पत्नी के लिए दिखे प्रोटेक्टिव

आपको बता दें कि एक्टर अजय देवगन की फिल्म ‘शैतान’ का नया पोस्टर जारी कर दिया गया है। इस फिल्म के सामने आए नए पोस्टर में एक्टर का इंटेंस लुक दिखाई दे रहा है। माथे पर शिकन और आंखों में परिवार की चिंता यह जाहिर करने के लिए काफी है कि अभिनेता के लिए ‘शैतान’ से लड़ना आसान नहीं होने वाला। इस पोस्टर को शेयर करने के साथ अजय देवगन ने कैप्शन भी दिया है, जिसमें उन्होंने लिखा, “जब बात अपने परिवार पर आए, तो वो हर शैतान से लड़ जाएगा।”

यह भी पढ़े: Kartik Aaryan की Aashiqui 3 को लेकर आया बड़ा अपडेट, फिल्म के टाइटल में हुआ बदलाव 

इस दिन रिलीज होगी अजय देवगन की शैतान

विकास बहल निर्देशित ‘शैतान’ का ये नया पोस्टर सोशल मीडिया पर छा गया है। अजय देवगन का खतरनाक विलेन रोल किसी की भी रूह कंपाने के लिए काफी है। ये फिल्म 8 मार्च 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। खास बात यह है कि अजय देवगन इस फिल्म में अभिनय करने के साथ इसके निर्माता भी हैं। उन्होंने ज्योति देशपांडे और कुमार मंगत पाठक के साथ मिलकर इस सुपरनेचुरल मूवी का निर्माण किया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn)

अजय देवगन के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स

यह भी पढ़े: Suhani Bhatnagar Death: क्या है Dermatomyositis? जिसने दंगल की छोटी बबीता सुहानी भटनागर की ले ली जान 

अजय देवगन के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो ‘शैतान’ के अलावा कई और मच अवेटेड फिल्मों में धमाल मचाने वाले हैं। उनकी फिल्मों की लिस्ट में ‘सिंघम अगैन’, ‘रेड 2’, ‘मैदान’ और तब्बू के साथ ‘औरों में कहां दम था’ जैसी फिल्में शामिल हैं।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT