होम / Katrina Kaif को कैसे मनाते हैं Vicky Kaushal? एक्टर ने खुद किया खुलासा, कहा- गलती चाहे किसी कि भी हो…

Katrina Kaif को कैसे मनाते हैं Vicky Kaushal? एक्टर ने खुद किया खुलासा, कहा- गलती चाहे किसी कि भी हो…

Divya Gautam • LAST UPDATED : September 20, 2023, 2:45 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Katrina Kaif Vicky Kaushal: विक्की कौशल और कैटरीना कैफ ने 9 दिसंबर, 2021 को राजस्थान के सवाई माधोपुर में एक निजी समारोह में शादी कि थी। शादी में केवल दोनों के परिवार और करीबी दोस्त ही शामिल हुए थे। आज दोनों एक पावर कपल के तौर पर जाने जाते हैं, वे अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें साझा करते हैं,जिसमें विक्की-कैटरीना को कपल गोल्स देते देखा जाता है।

गलती न होने पर भी Sorry बोलतें हैं विक्की

विक्की कौशल ने हाल ही में खुलासा किया कि जब कैटरीना से झगड़ा होता है तो उन्हें कैसे मनाते हैं। इंस्टेंट बॉलीवुड को दिए इंटरव्यू में विक्की कौशल ने कहा कि वह हमेशा सबसे पहले माफी मांगते हैं। भले ही इसमें उनकी गलती न हो इसके अलावा उन्होंने कैटरीना से शादी के फायदे और नुकसान के बारे में भी खुलकर बात की, उन्होंने कहा कि एक ही काम होने की वजह से वे एक-दूसरे के शेड्यूल को समझते हैं और प्रोफेशनल बन सकते हैं लेकिन बिजी शूटिंग शेड्यूल के चलते उन्हें एक-दूसरे के साथ बिताने के लिए कम वक्त मिलता है।

विक्की-कैटरीना का वर्कफ्रंट

बता दें कि विक्की कौशल आखिरी बार सारा अली खान के साथ फिल्म जरा हटके जरा बचके में दिखाई दिए थे। वहीं अब वे कॉमेडी-ड्रामा फिल्म ‘द ग्रेट इंडियन फैमिली’ में नजर आएंगे। उनकी ये फिल्म 22 सितंबर को बड़े पर्दे पर रिलीज होने के लिए तैयार है। इसके बाद वे ‘सैम बहादुर’ में दिखाई देंगे। वहीं कैटरीना की बात करें तो वह सलमान खान के साथ ‘टाइगर 3’ में नजर आएंगी, जो दिवाली पर रिलीज होगी।

Also Read: Rakhi Sawant ने आदिल खान के स्क्रीनशॉट किए शेयर, इंडस्ट्री में काम दिलाने को लेकर लगाए आरोप

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Delhi Liquor Policy Case: मेरी बेटी निर्दोष है…, केसीआर ने दिल्ली शराब नीति मामले में के कविता के खिलाफ आरोपों से किया इनकार- indianews
अवैध सट्टेबाजी ऐप पर ईडी के समन पर Tamannaah Bhatia का रिएक्शन, कही ये बात -Indianews
पहले एक्टर फिर क्रिकेटर के प्यार में पड़ी Natasa Stankovic, प्रेग्नेंसी के बाद रचाई शादी -Indianews
Lok Sabha Election: चुनावी मैदान में आज बीजेपी का दोहरा वार, पीएम मोदी गुजरात तो अमित शाह तेलंगाना से भरेगे हुंकार-Indianews
Navi Mumbai: खुद को सरकारी अधिकारी बताकर नवी मुंबई के व्यवसायी के साथ ठगी, 2 करोड़ का लगा चूना- indianews
Pet Parenting: पेट पेरेंट्स बनने के होते है बहुत सारे फायदे, मेन्टल हेल्थ में आता है सुधार- Indianews
ब्रेकअप की खबरों के बाद Shruti Haasan ने शेयर की पोस्ट, कैप्शन में लिखी ये बात -Indianews
ADVERTISEMENT