होम / कैसी है Mr & Mrs Mahi की कहानी? देखें X पर स्पोर्ट्स ड्रामा का रिव्यू – Indianews

कैसी है Mr & Mrs Mahi की कहानी? देखें X पर स्पोर्ट्स ड्रामा का रिव्यू – Indianews

Simran Singh • LAST UPDATED : June 1, 2024, 6:36 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Mr & Mrs Mahi X Review: जान्हवी कपूर और राजकुमार राव अपने स्पोर्ट्स ड्रामा मिस्टर एंड मिसेज माही के साथ सिनेमाघरों में आ चुके हैं। शरण शर्मा द्वारा डायरेक्ट, फिल्म को धर्मा प्रोडक्शंस और ज़ी स्टूडियो द्वारा नियंत्रित किया गया था और 31 मई को रिलीज़ किया गया था। दर्शकों ने माइक्रोब्लॉगिंग साइट X पर अपना फैसला शेयर किया है।

मिस्टर एंड मिसेज माही की कहानी क्या है? Mr & Mrs Mahi X Review

महेंद्र अग्रवाल यानी राजकुमार राव द्वारा अभिनीत एक भारतीय क्रिकेटर बनने की इच्छा रखता है, लेकिन परिस्थितियाँ उसे अपने पिता की खेल की दुकान पर काम करने के लिए मजबूर करती हैं। महिमा यानी जान्हवी कपूर द्वारा अभिनीत के साथ उनकी अरेंज मैरिज उनकी ईमानदारी पर आधारित है। अपनी शादी के बाद, माही, जो क्रिकेट के प्रति महेंद्र के प्यार को शेयर करती है, उसे अपने जुनून को आगे बढ़ाने के लिए प्रोत्साहित करती है।

बिलकुल Prithvi पर गई है Shloka Mehta की बेटी Veda, बच्चों की जोड़ी सोशल मीडिया पर है वायरल – Indianews

हालाँकि, यह महसूस करते हुए कि उनमें एक पेशेवर बल्लेबाज बनने के कौशल की कमी है, महेंद्र अनिच्छा से कोच बनने के लिए सहमत हो गए। जैसे ही वह यह भूमिका निभाता है, उसे पता चलता है कि महिमा में एक क्रिकेटर के रूप में अप्रयुक्त क्षमता है। उसके पिता की उसे डॉक्टर बनाने की इच्छा के बावजूद, महेंद्र माही के सपने का समर्थन करता है और उसका कोच बन जाता है। मिस्टर और मिसेज माही के रूप में, वे एक साथ अपने शेयर सपने की ओर यात्रा पर निकलते हैं और रास्ते में अपने रिश्ते की चुनौतियों का सामना करते हैं।

रिलेशनशिप में बॉयफ्रेंड को नहीं दें पाती Hina Khan टाइम, ब्रेकअप की अफवाह पर तोड़ी चुप्पी – Indianews

जान्हवी कपूर ने राजकुमार राव के साथ काम का अनुभव किया शेयर

हाल ही में फिल्मफेयर से बात करते हुए एक्ट्रेस ने बताया कि कैसे राव ने उनका काम आसान कर दिया। उन्होंने शेयर किया, “स्वचालित रूप से दृश्य की ऊर्जा बढ़ जाती है… कई बार मुझे लगा कि जब आप पहली बार कोई दृश्य कर रहे होते हैं, तो सुर ढूंढने में कुछ समय लगता है। लेकिन वह हमेशा ईमानदारी से शुरुआत करते हैं।’ और इससे मेरा काम बहुत आसान हो जाता है।” Mr & Mrs Mahi X Review

बता दें कि यह पहली बार है जब जान्हवी और राजकुमार ने एक साथ स्क्रीन शेयर की है। मिस्टर एंड मिसेज माही में जरीना वहाब, कुमुद मिश्रा, राजेश शर्मा, पूर्णेंदु भट्टाचार्य, अरिजीत तनेजा और यामिनी दास भी हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो जान्हवी कपूर आगे ‘उलझ’, ‘देवरा’ और ‘सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी’ में नजर आएंगी। दूसरी ओर राजकुमार अपनी फिल्म स्त्री 2 और विक्की विद्या को वो वाला वीडियो की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। Mr & Mrs Mahi X Review

India News Lok Sabha Election: अब तक का सबसे महंगा चुनाव? 2024 के चुनाव में करीब 1.35 लाख करोड़ रुपये खर्च- Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Dogs Sniffing Breath: कुत्ते बता देंगे कितनी बुरी यादों से घिरे हैं आप? वैज्ञानिकों का बड़ा दावा-Indianews
Kalki 2898 AD ने शानदार ओपनिंग से बड़ी फिल्मों को किया फेल, तेलुगु भाषा की कमाई ने किया हैरान – IndiaNews
Amarnaath Yatra: अमरनाथ यात्रा के लिए पहला बैच हुआ रवाना, LG मनोज सिन्हा ने पूजा के बाद दिखाई हरी झंडी-Indianews
Delhi Airport: भारी बारिश के कारण दिल्ली एयरपोर्ट डिस्टर्ब, एअर इंडिया-स्पाइसजेट की कई उड़ानें हुई रद्द-Indianews
कर्नाटक हाईवे पर मौत का खेल, मिनी बस और ट्रक की टक्कर, 13 की गई जान -IndiaNews
T20 World Cup semi-finals में पहुंचा भारत, इन बी-टाउन सेलिब्रिटीज ने जताई खुशी – IndiaNews
NEET परीक्षा खत्म हो, राज्य को अपनी परीक्षा का अधिकार दें…,ममता बनर्जी ने पीएम मोदी को लिखा खत-Indianews
ADVERTISEMENT