होम / ZHZB BO Prediction: पहले दिन कितनी कमाई कर सकती है विक्की सारा की फिल्म, जरा हटके जरा बचके का क्या होगा स्कोर

ZHZB BO Prediction: पहले दिन कितनी कमाई कर सकती है विक्की सारा की फिल्म, जरा हटके जरा बचके का क्या होगा स्कोर

Simran Singh • LAST UPDATED : June 2, 2023, 12:06 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), ZHZB BO Prediction, दिल्ली: फिल्म ‘जरा हटके जरा बचके’ जिसमें सारा अली खान और विक्की कौशल है जल्द ही आने वाली है। वही फैंस भी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे है और अब यह इंतजार जल्द ही खत्म होने वाला है लेकिन टिकट की बुकिंग को लेकर भी फैंस को इंतजार करना पड़ रहा है क्योकि फिल्म ने 22000 टिकटों को बेचकर एडवांस बुकिंग को बंद कर दिया है। इस फिल्म को लिए एडवांस बुकिंग में ‘बाय वन गेट वन फ्री’ का ऑउर दिया गया था। वही कहां जा रहा है की इस ऑफर ने भी एडवांस बुकिंग में काफी मदद की हैं।

पहले दिन कर सकती है फिल्म इतनी कमाई

फिल्म की अच्छी खासी एडवांस बुकिंग को देखते हुए लग रहा है की इसे काफी लोग देखने आ सकते है। वहीं इस फैमिली ड्रामा फिल्म की पहले दिन की कमाई की बात करें तो फिल्म ओपनिंग डे पर 4 करोड़ रुपए का कलेक्शन कर सकती है।

नहीं है कोई कॉम्पिटिशन

वही बता दें की फिल्म को इसी भी तरह का कॉम्पिटिशन रिलीज के समय नहीं मिल रहा है। मतलब इस फिल्म के आसपास कोई और फिल्म नहीं है। वही इससे फिल्म को अच्छा फायदा मिल सकता है, लेकिन इश फिल्म के साथ एक हॉलीवुड एनिमेटेड फिल्म ‘स्पाइडर-मैन फ्लिक स्पाइडर-मैन: अक्रॉस द स्पाइडर-वर्स’ भी रिलीज हो रही है। लेकिन भारतिय बाजार में इसका अभी कोई कॉम्पिटिशन नहीं है।

डायरेक्टर लक्ष्मन उतेकर कर रहें है फिल्म से वापसी

बता दें की इस फिल्म से डायरेक्टर लक्ष्मन उतेकर की वापसी हो रही है। डायरेक्टर ने सुपरहिट फिल्म ‘लुका छुपी’ के बाद बड़े पर्दे पर कोई और फिल्म नहीं लाई थी। वहीं विक्की कौशल और सारा अली खान कुछ समय से ओटीटी पर काफी एक्टिव हैं। ऐसे में उनके लिए यह एक चैलेंज होने वाला है की वह अपने फैंस को बड़े पर्दे पर खींच कर लाएगें।

 

ये भी पढ़े: इन बॉलीवुड दीवाज की खूबसूरती का राज है भरपूर पानी,आजमा कर देखें

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT