होम / Pushtaini फिल्म का ट्रेलर शेयर कर Hrithik Roshan ने की तारीफ, डायरेक्टर विनोद रावत के लिए कही ये बात -IndiaNews

Pushtaini फिल्म का ट्रेलर शेयर कर Hrithik Roshan ने की तारीफ, डायरेक्टर विनोद रावत के लिए कही ये बात -IndiaNews

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : June 10, 2024, 2:27 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Hrithik Roshan Presents Trailer of Acting Coach Vinod Rawat Directorial Debut Pushtaini: ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) एक ऐसे अभिनेता हैं, जो अक्सर खुशी फैलाने के लिए अतिरिक्त मील चलते हैं। अपने एक्टिंग कोच विनोद रावत (Vinod Rawat) के लिए उनका हालिया इशारा इस बात का सबूत है। बता दें कि अभिनेता अपने अभिनय कोच की फीचर फिल्म पुश्तैनी (Pushtaini) को पेश करने के लिए बोर्ड पर आए हैं।

विनोद इस फिल्म के साथ अपने निर्देशन की शुरुआत कर रहे हैं, जो 21 जून को स्क्रीन पर हिट होने के लिए तैयार है। खैर, यह फिल्म एक अभिनेता, निर्देशक, लेखक और निर्माता के रूप में रावत की फीचर डेब्यू को भी चिह्नित करती है और इसमें राजकुमार राव (Rajkumar Rao) का कैमियो है।

ऋतिक रोशन ने शेयर किया पुश्तैनी का ट्रेलर

ऋतिक रोशन ने अपने इंस्टाग्राम पर विनोद रावत की पुश्तैनी का ट्रेलर शेयर किया है। ट्रेलर शेयर करते हुए वो उनकी तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पाए। अभिनेता ने खुलासा किया कि जब विनोद स्क्रिप्ट के साथ उनके पास आए थे, तो फाइटर स्टार वास्तव में फिल्म की कल्पना या कल्पना नहीं कर सकते थे। बाद में ऋतिक ने यह भी बताया कि लॉकडाउन के दौरान विनोद ने उन्हें बताया था कि वो अपने मूल स्थान पर फिल्म की शूटिंग करेंगे और पैसे की कमी के कारण उनके परिवार के सदस्य फिल्म में अन्य किरदार निभाएंगे। बाद में अभिनेता ने यह भी खुलासा किया कि कोविड ने परियोजना में बाधा डाली थी और रावत के पास आखिरी 15,000 रुपये बचे थे, लेकिन वह दृढ़ थे और परियोजना को पूरा किया।

Kriti Sanon ने सेलेब्स की बढ़ती फीस और प्रोडक्शन बजट में बढ़ोतरी पर दिया रिएक्शन, कही यह बात- India News

फिल्म की तारीफ करते हुए, ऋतिक ने लिखा, “मेरे अत्यंत आश्चर्य और खुशी के लिए फिल्म ने मुझे हंसाया, इसने मुझे रुला दिया और मैं पूरी तरह से अचंभित हो गया कि इस आदमी ने बिना किसी मदद के अकेले दम पर क्या हासिल किया था। पुश्तैनी के पास दिल था और इसने मेरा दिल जीत लिया था।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Hrithik Roshan (@hrithikroshan)

पुश्तैनी की कहानी

पुश्तैनी एक संघर्षरत अभिनेता भूप्पी (रावत) के जीवन का अनुसरण करती है, जो खुद को एक शर्मनाक घोटाले में फंसा हुआ पाने के बाद स्टारडम पर अपना आखिरी मौका सुरक्षित करने के लिए बेताब है। अपने घर लौटने और अपने अतीत का सामना करने के लिए मजबूर, भूप्पी पहाड़ों के माध्यम से यात्रा करता है और अजनबियों के साथ रोमांच साझा करता है, इस बात से अनजान कि यात्रा में उसके लिए क्या है।

PM Modi के शपथ ग्रहण समारोह में Shah Rukh Khan-Mukesh Ambani ने 31 रूपये में ऐसे दी गर्मी को मात, तस्वीर हुई वायरल – India News

इस दिन रिलीज होगी फिल्म पुश्तैनी

पुश्तैनी में रावत के अपने परिवार के सदस्यों सहित गैर-पेशेवर अभिनेता भी हैं। फिल्म रीता हीर द्वारा सह-लिखित है, जो फिल्म में एक प्रमुख किरदार भी निभा रही हैं। इसमें राजकुमार राव का कैमियो भी है। पुश्तैनी लोटस डस्ट पिक्चर्स और विनरॉ फिल्म्स द्वारा निर्मित है। यह शिलादित्य बोरा की प्लाटून डिस्ट्रीब्यूशन द्वारा 21 जून को सिनेमाघरों में पैन-इंडिया रिलीज़ किया जाएगा।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT