होम / स्टारडम नहीं अलग-अलग कैरेक्टर प्ले करना चाहती हुं – आखिर क्युं कही Kareena Kapoor ने ये बात

स्टारडम नहीं अलग-अलग कैरेक्टर प्ले करना चाहती हुं – आखिर क्युं कही Kareena Kapoor ने ये बात

Babli • LAST UPDATED : September 21, 2023, 3:50 pm IST
ADVERTISEMENT
स्टारडम नहीं अलग-अलग कैरेक्टर प्ले करना चाहती हुं – आखिर क्युं कही Kareena Kapoor ने ये बात

kareena kapoor khan

India News (इंडिया न्यूज़), Kareena Kapoorदिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर अपनी हाल ही रिलीज फिल्म जाने जान को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है। इस फिल्म को ओटीटी पर अच्छा खासा रिस्पांस मिला है। हालांकि इसके रिलीज के बाद करीना का अंदाज बदला हुआ नजर आ रहा है। करीना का कहना है कि उन्हें अब स्टारडम नहीं चाहिए बल्कि अब वे अलग-अलग कैरेक्टर प्ले करना चाहती है। करीना ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में फिल्मों को लेकर अपनी टॉप प्रायॉरिटी के बारे में बात करते हुए करीना ने कहा अब वे स्टारडम नहीं चाहती, वह अलग अलग कैरेक्टर प्ले करना चाहती है। उनका कहना है कि अब वह चाहती है कि उनकी पहचान एक एक्टर के रूप में हो।

kareena on stardom

स्टार नहीं एक्टर बनना है- करीना

बातचीत के दौरान करीना कहती है कि गीत और पू जैसे किरदार ब्लॉकबस्टर रहे हैं। और वह इन 23 सालों का हिस्सा भी है। लेकिन अब ऐसा नहीं हो सकता। उन्होंने कहा कि उन्हें लगता है कि शायद इस समय उनके करियर का सबसे अच्छा समय है। फिर चाहे वह जान जान हो या फिर बकिंघम मर्डर।

खुद को एक्सप्लोर कर रही है करीना

करीना कहती है कि अब बस शुद को explorer करना चाहती हुं। अब उन्हें सफलता और असफलता से कोई फर्क नहीं पड़ता और ना ही उन्हें बॉक्स ऑफिस के आंकड़ो से कोई मतलब है। उन्होंने कहा ”द क्रू’ और ‘सिंघम 3’ जैसी फिल्में होंगी जहां पर बेबो दिखेगी। लेकिन अभी फिलहाल वो इस वक्त खुद को एक्सप्लोर कर रही हैं।

kareenapic

सिंघम अगेन में दिखेंगी करीना

वर्क फ्रंट की बात करें तो करीना जल्द ही रोहित शेट्टी की फिल्म सिंघम अगेन में अजय देवगन और दीपिका पादुकोण के साथ नजर आने वाली है। इस फिल्म में रणवीर सिंह, अक्षय कुमार, श्वेता तिवारी भी दिखाई देंगे। वही जाने जहां की बात करें तो यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो चुकी है। इसमें विजय वर्मा और जयदीप अहलावत भी नजर आए थे।

 

यह भी पढ़े- 

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT