होम / मैं नहीं तो…., Amitabh Bachchan से खुद को तुलना करने के बयान पर Kangana Ranaut ने फिर किया रिएक्ट -Indianews

मैं नहीं तो…., Amitabh Bachchan से खुद को तुलना करने के बयान पर Kangana Ranaut ने फिर किया रिएक्ट -Indianews

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : May 7, 2024, 3:54 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Kangana Ranaut on Amitabh Bachchan, Kapoors and Khans: एक्ट्रेस-राजनेता कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने रविवार को हिमाचल प्रदेश के मंडी में एक चुनावी रैली में कहा कि उन्हें अपने सहयोगी और बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) जितना ही प्यार और सम्मान मिलता है। उनकी टिप्पणी पर प्रतिक्रियाओं की झड़ी के बीच, 37 वर्षीया की हालत दोगुनी हो गई।

कंगना रनौत ने पोस्ट शेयर कर कही यह बात

आपको बता दें कि एक्ट्रेस कंगना ने पोस्ट शेयर कर कहा, “अगर मैं नहीं, तो कौन? क्या ये खान हैं? कपूर?” इसके आगे कंगना ने कहा, “मैंने स्पष्ट रूप से भारत और उसके विभिन्न राज्यों का उल्लेख किया जहां मुझे मेरी कला के साथ-साथ एक राष्ट्रवादी के रूप में मेरी अखंडता के लिए जबरदस्त प्यार और स्वागत मिलता है। न केवल मेरे अभिनय, बल्कि महिला सशक्तीकरण के लिए मेरे काम की व्यापक रूप से सराहना की जाती है। मेरे पास उन लोगों के लिए एक प्रश्न है किसको आपत्ति है। बिग बी के बाद भारत में हिंदी फिल्मों को सबसे ज्यादा प्यार और सम्मान किसे मिलता है? क्या मैं भी जान सकता हूं, मैं खुद को सही करूंगा?”

Met Gala 2024 में शामिल नहीं हुए Priyanka Chopra-Nick Jonas, सामने आई यह बड़ी वजह -Indianews – India News

कंगना रनौत ने खुद की बच्चन से की तुलना

उनका पिछला बयान वायरल हो गया था, जहां उन्होंने खुद की तुलना बच्चन से की थी, “पूरा देश आश्चर्यचकित है, चाहे मैं राजस्थान, पश्चिम बंगाल, नई दिल्ली जाऊं, या मैं मणिपुर जाऊं, ऐसा लगता है जैसे वहां बहुत प्यार और सम्मान है। मैं विश्वास के साथ कह सकता हूं कि अमिताभ बच्चन के बाद अगर किसी को इंडस्ट्री में इतना प्यार और सम्मान मिलता है, तो वह मैं हूं।”

Met Gala 2024 से रिहाना, कैटी पेरी, लेडी गागा के डीपफेक फोटो हुए वायरल, फैंस हुए हैरान -Indianews – India News

बता दें कि एक्ट्रेस कंगना रनौत ने हाल ही में राजनीति में कदम रखा है, भारतीय जनता पार्टी ने उन्हें उनके गृह राज्य हिमाचल प्रदेश के मंडी से लोकसभा उम्मीदवार के रूप में नामित किया।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT