होम / डिलीवरी के बाद पोस्टपार्टम डिप्रेशन से नहीं उभर पा रही Ileana D’cruz, पोस्ट शेयर कर सुनाया दुखड़ा

डिलीवरी के बाद पोस्टपार्टम डिप्रेशन से नहीं उभर पा रही Ileana D’cruz, पोस्ट शेयर कर सुनाया दुखड़ा

Babli • LAST UPDATED : March 2, 2024, 12:05 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Ileana D’cruz, दिल्ली: पिछले साल अपने पहले बच्चे कोआ फीनिक्स डोलन का स्वागत करने के बाद से इलियाना डिक्रूज ने खुशी-खुशी माता-पिता बनने का आनंद उठाया है। एक्ट्रेस उदारतापूर्वक अपनी प्रेगनेंसी और अपने बेटे के साथ बिताए यादगार पलों की झलकियां साझा करती है। हाल ही में एक इंस्टाग्राम पोस्ट में, इलियाना ने पोस्टपार्टम फेज के बारे में बात करते हुए कहा कि वह एक समय में एक दिन इससे गुजर रही हैं।

ये भी पढ़े-बड़े मिया छोटे मिया के सेट पर दरवाजा नहीं खोल पाए टाइगर, जन्मदिन पर अक्षय ने शेयर किया वीडियो

इलियाना की लेटेस्ट इंस्टा पोस्ट

एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर सेल्फी शेयर की और इसे कैप्शन दिया, “हाय…जब से मैंने वास्तव में अपनी कोई तस्वीर ली है या यहां कुछ पोस्ट किया है, काफी समय हो गया है…एक पूरी तरह मां होने और घर संभालने के बीच, मुझे कुछ नहीं हुआ।” मुझे अपने लिए समय नहीं मिल रहा है।

मैं ज्यादातर पीजे में रहती हूं और अपने बालों को अपने नन्हे-मुन्नों के हाथों से दूर रखने के लिए एक गन्दा बदसूरत मॉम बन बनाती हूं और इसलिए सेल्फी के लिए पाउट करने का विचार वास्तव में मेरे दिमाग में नहीं आता है हाहा। सच तो यह है कि कुछ दिन अविश्वसनीय रूप से कठिन रहे हैं। नींद से वंचित रहने से कोई मदद नहीं मिलती, हाहाहा”।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ileana D’Cruz (@ileana_official)

ये भी पढ़े-रिहाना की परफॉर्मेंस पर झूम उठी अंबानी बहुएं, स्टेज पर जाकर किया ऐसा डांस

उन्होंने आगे कहा, “निश्चित रूप से शिकायत के रूप में सामने आने की कोशिश नहीं कर रही हूं क्योंकि यह प्यारा बच्चा मेरे लिए सबसे खूबसूरत चीज है। लेकिन हम पोस्टपार्टम डिप्रेशन के बारे में पर्याप्त बात नहीं करते हैं। यह बहुत वास्तविक है। और यह एक अविश्वसनीय रूप से अलग-थलग करने वाला एहसास है।” और मैं खुद को बेहतर महसूस कराने के लिए हर दिन कुछ समय निकालने की कोशिश कर रही हूं।

30 मिनट की कसरत और 5 मिनट की शॉवर पोस्ट जो वास्तव में अद्भुत काम करती है। लेकिन कभी-कभी मैं इसे प्रबंधित नहीं कर पाती। तो मैं जो कहना चाह रही हूं वह यह है कि मैं यहां वापस आकर आपको अपने नए जीवन की एक झलक दिखाने पर काम कर रही हूं। वैसे जो मुझे बहुत पसंद है- मेरे साथ बहुत सारी आश्चर्यजनक चीजें घटी हैं और यह एक भावनात्मक जबरदस्त यात्रा रही है।

ये भी पढ़े-एक्स कपल को देख Ananya Pandey को हुई जलन, सबके सामने कर दी ये हरकत

मैं उन माताओं में से नहीं हूं जो तुरंत “वापस लौट आईं”। मैं अपने और अपने शरीर के प्रति दयालु हो रही हूं और अपनी गति से खुद को मजबूत और स्वस्थ बना रही हूं। लेकिन मैं वापस आ रही हूं, बस इतना ही। बने रहने और पढ़ने के लिए धन्यवाद”।

इलियाना डिक्रूज़ के बारे में 

अलग अलग भाषाओं की कई फिल्मों में काम कर चुकीं एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज ने अपने नवजात बच्चे को समय देने के लिए हाल ही में काम से ब्रेक लेने का फैसला किया है। जबकि उनकी आखिरी ऑन-स्क्रीन उपस्थिति अभिषेक बच्चन के साथ द बिग बुल में थी, जो अजय देवगन द्वारा सह-निर्मित थी। वह अगली बार रणदीप हुडा के साथ तेरा क्या होगा लवली में नजर आएंगी।

ये भी पढ़े-सूफी नाइट में एक दुसरे की प्यार में डूबे दिखें Surbhi-Karan, डांस से चुराई लाइमलाइट

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT