होम / Ira Khan Wedding Card: Aamir की बेटी आइरा खान की शादी का कार्ड आया सामने, लेकिन पजल सॉल्व करते दिखे दोस्त

Ira Khan Wedding Card: Aamir की बेटी आइरा खान की शादी का कार्ड आया सामने, लेकिन पजल सॉल्व करते दिखे दोस्त

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : December 7, 2023, 8:32 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Ira Khan Wedding Card: बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर आमिर खान (Aamir Khan) की लाडली बेटी आइरा खान (Ira Khan) इस वक्त अपनी शादी की तैयारियों में जोरों-शोरों से जुटी हुई हैं। बता दें कि बीते साल ही उन्होंने अपने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड नूपुर शिखरे (Nupur Shikhare) से दोस्तों और परिवार की मौजूदगी में सगाई की थी। इसके बाद उनके कई और प्री-वेडिंग फंक्शन्स की फोटोज वायरल हुई थी, जिसमें वो कुछ रस्में निभाती हुईं और साड़ी पहने सादगी भरे अंदाज में नजर आई थीं।

अब साल 2024 में नूपुर शिखरे संग शादी के बंधन में बंधने जा रहीं आमिर खान की बेटी ने अपने दोस्तों को वेडिंग कार्ड्स भेजना शुरू कर दिया है। हालांकि, उनके वेडिंग कार्ड ने उनके दोस्तों के दिमाग को हिलाकर रख दिया।

आइरा खान ने दोस्तों को भेजा वेडिंग इनविटेशन

आपको बता दें कि आइरा खान ने अपने दोस्तों को शादी का कार्ड तो भेजा ही, लेकिन उसके साथ ही उन्हें एक ऐसा पजल भेज दिया, जिसे सुलझाते-सुलझाते उनके दोस्तों और कजिन की हालत खराब हो गई। आइरा ने अपने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें आमिर की बेटी का शादी का कार्ड मिलने के बाद उनके दोस्तों का हर रिएक्शन कैप्चर किया गया है।

उन्होंने दोस्तों को कस्टमाइज्ड कार्ड भेजा और उन्हें ब्राइड्समेड बनने से पहले एक पजल इनवीटेशन सॉल्व करने के लिए दिया। इस इनवाइट के साथ ही आइरा ने एक पेपर पर कार्ड खोलने से पहले इंस्ट्रक्शन भी भेजा। इस वीडियो में देखा जा सकता हैं कि कैसे उनके दोस्तों का ये पजल सुलझाते-सुलझाते दिमाग की चकरा गया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ira Khan (@khan.ira)

इस दिन शादी के बंधन में बंधेगी आइरा खान

इस वीडियो को शेयर करने के साथ ही आइरा ने लिखा, “पोपी: इसे थोड़ा-थोड़ा एडिट करना। क्या ये मैंने एक दिन में कर दिया। ये अप्रैल से चल रहा है, देर आए दुरुस्त आए। मैं आप सबसे बहुत प्यार करती हूं। आप सब देख सकते हैं कि मेरी जिन्दगी में कैसे अलग-अलग तरह के लोग हैं।”

आइरा ने अपनी खुशी व्यक्त करते हुए कैप्शन में ये भी लिखा, “ये पूरा वीडियो देखिये। कुछ भी मिस मत कीजियेगा। मैंने इस फुटेज को कई बार देखा है, इसे देखकर बार-बार मेरा दिल भर जाता है। फाइनली ये हो रहा है।” बता दें कि आइरा खान और नूपुर शिखरे 3 जनवरी 2024 को शादी के बंधन में बंधने जा रहीं हैं।

 

Read Also:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Car Engine: 3-सिलेंडर या 4-सिलेंडर इंजन कौन है सबसे बेहतर, इनमें क्या है अंतर जानें?- Indianews
मेडिकल दौरे पर आएं बांग्लादेशी सांसद Anwarul Azim कोलकाता में हुए लापता, तलाश में जुटी पुलिस-Indianews
Shani Dosh Upay: कुंडली में है शनि दोष ऐसे करें मजबूत, मिलेगा तुरंत लाभ- Indianews
Ganga Dussehra 2024: कब मनाया जाएगा गंगा दशहरा? जानें तारीख, मुहूर्त- Indianews
Manipur में उग्रवादियों ने पवित्र पहाड़ी का नाम बदलकर रखा कुकी आर्मी कैंप, पुलिस ने दर्ज किया एफआईआर-Indianews
Tortoise Ring: कछुए की अंगूठी पहनने से पहले जान लें नियम, वरना उठाना पड़ सकता है हानि- Indianews
Israel-Hamas War: फिलिस्तीन का बुरा हाल! नेतन्याहू ने गिरफ्तारी वारंट खारिज करने के बाद गाजा पर हमले का दिया आदेश-Indianews
ADVERTISEMENT