होम / Tejasswi Prakash और Karan Kundra ने टेम्पटेशन आइलैंड इंडिया में किया लिप लॉक, तस्वीरें हुई वायरल

Tejasswi Prakash और Karan Kundra ने टेम्पटेशन आइलैंड इंडिया में किया लिप लॉक, तस्वीरें हुई वायरल

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : December 7, 2023, 8:05 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Tejasswi Prakash and Karan Kundra Lip Lock in Temptation Island India: टेलीविजन हैंडसम हंक करण कुंद्रा (Karan Kundra) इस समय अभिनेत्री मौनी रॉय (Mouni Roy) के साथ रियलिटी शो ‘टेंप्टेशन आईलैंड इंडिया’ (Temptation Island India) को होस्ट कर रहें हैं। इसी बीच करण कुंद्रा को लेकर खबर आई कि उनके शो में बहुत जल्द उनकी लेडी लव यानी कि तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) की स्पेशल एंट्री होने वाली है, जिसके बाद से तो इस कपल के फैंस की उत्सुकता दोगुना बढ़ गई। फैंस इस जोड़ी को एकसाथ स्क्रीन पर देखना बेहद पसंद करते हैं। अब शो में इस जोड़ी की कमाल की केमिस्ट्री नजर आने वाली है, जिसकी एक छोटी सी झलक भी सामने आ चुकी है।

करण कुंद्रा ने तेजस्वी संग किया लिपलॉक

आपको बता दें कि करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश की जोड़ी करोड़ों लोगों की फेवरेट हैं। दोनों जहां भी जाते हैं, सभी का ध्यान खुद की ओर ही खींच लेते हैं, कभी अपने ड्रेसिंग सेंस से तो कभी अपनी हॉट केमिस्ट्री से। अब करण और तेजस्वी की हॉट और तीखी केमिस्ट्री दर्शकों को ‘टेंप्टेशन आईलैंड इंडिया’ में देखने को मिलने वाली है। जी हां, सोशल मीडिया पर आने वाले एपिसोड की छोटी-छोटी क्लिप वायरल हो रही है, जिसमें करण और तेजस्वी अपनी शानदार केमिस्ट्री से आग लगाते नजर आ रहें हैं।

करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश की एक और हॉट क्लिप वायरल हो रही है, जिसमें दोनों लिपलॉक किस करते दिख रहें हैं। ट्विटर पर करण और तेजस्वी की लिपलॉक वाली क्लिप तेजी से वायरल हो रही है और फैंस जमकर रिएक्शन दे रहें हैं। लोगों की इस शो के एपिसोड को लेकर उत्सुकता बढ़ गई है। कुछ लोगों ने इन्हें क्यूट, तो किसी ने हॉट जैसा कॉम्प्लीमेंट दिया है।

इस तरह शुरू हुई थी करण और तेजस्वी की लव स्टोरी

करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश की लव स्टोरी के बारे में बात करें तो दोनों की प्रेम कहानी की शुरुआत बिग बॉस के घर में हुई थी। लंबे समय तक बिग बॉस के घर में एक-साथ रहते हुए दोनों बेहद करीब आ गए थे और अब समय के साथ ही इनके बीच का प्यार भी बढ़ता ही जा रहा है। अक्सर ही दोनों की शादी की खबरें भी सामने आती रहती हैं। फैंस दोनों की शादी का बेसब्री से इंतजार कर रहें हैं।

 

Read Also:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

पेरेंट्स को समय ना दे पाने पर आज भी पछताते हैं Dharmendra, पिता और बेटे के साथ शेयर की तस्वीर -Indianews
मां बनने के बाद काम करना चाहती हैं Yami Gautam, पति की तारीफ में बोले ये शब्द -Indianews
कनाडा में खालसा दिवस पर लगे खालिस्तान के नारे, पीएम ट्रूडो ने कहा हम करेंगे आपकी रक्षा-Indianews
Whatsapp Update: व्हाट्सएप जल्द लाने जा रहा एक नया अपडेट, हो सकते हैं ये बड़े बदलाव-Indianews
Lok Sabha Election: इंदौर से कांग्रेस प्रत्याशी ने लिया नामांकन वापस, भाजपा में होंगे शामिल
ATM Fraud: जालसाजों ने एटीएम से पैसे गायब करने की आपनाई ये नई तरकीब, रहें सावधान-Indianews
Lok Sabha Election: नामांकन भरने से पहले राजनाथ सिंह ने किया रोड शो, रथ पर सीएम योगी समेत ये बड़े नेता रहे मौजूद
ADVERTISEMENT