होम / Ira-Nupur Udaipur Wedding: शुरू हुई इरा की मेहंदी की तैयारी, आज़ाद राव खान के साथ दिए पोज़

Ira-Nupur Udaipur Wedding: शुरू हुई इरा की मेहंदी की तैयारी, आज़ाद राव खान के साथ दिए पोज़

Babli • LAST UPDATED : January 8, 2024, 3:02 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Ira-Nupur Udaipur Wedding, दिल्ली: इरा खान और नुपुर शिखारे अपनी पारंपरिक शादी की रस्मों की तैयारी के लिए उदयपुर में हैं। इरा ने अपने इंस्टाग्राम फॉलोअर्स को अपने और नुपुर के पलों की मनमोहक झलकियों से लगातार खुश किया है, और लगातार अपने उत्सवों के बारे में अपडेट साझा कर रही है। हाल ही में, इरा ने आज़ाद राव खान के साथ पोज़ देते हुए एक दिल छू लेने वाली तस्वीर साझा की। इसके अलावा, उन्होंने आगामी मेहंदी समारोह के लिए अपना एथनिक लुक भी शेयर किया हैं।

आजाद राव खान के साथ इरा ने दिए पोज

इरा खान ने हाल ही में अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अपनी प्री-वेडिंग सेरेमनी की झलकियां शेयर कीं। तस्वीरों में वह और उनके पति नुपुर शिखारे आमिर खान और किरण राव के बेटे आज़ाद राव खान के साथ एक पोज़ देते हुए दिखाई दे रहे हैं, जिन्होंने एक आकर्षक ग्रे सूट पहना हुआ है। साझा की गई तस्वीरों में तीनों को गर्मजोशी से गलो लगते कैद किया गया है, उनकी मुस्कुराहट से खुशी और प्यार झलक रहा है।

 Ira Khan Instagram
Ira Khan Instagram

वहीं दुसरी तस्वीरों में दूल्हा-दुल्हन को सुंदर सीन के सामने दोस्तों के साथ पोज देते हुए कैद किया गया। मिथिला पालकर ने दोनों के साथ एक तस्वीर साझा की और लिखा, “हर दिन इन दोनों का जश्न मनाती हूं!”

Ira Khan, Mithila Palkar Instagram
Ira Khan, Mithila Palkar Instagram

वहीं एक और साझा की गई तस्वीरों में जोड़े को अपने एक दोस्त के गालों पर किस करते हुए, खूबसूरत पल साझा करते हुए देखा जाता है।

इरा खान और नुपुर शिखारे का मेहंदी समारोह 

इरा खान ने आज, 8 जनवरी को होने वाले आगामी मेहंदी समारोह के लिए अपने एथनिक लुक की एक झलक पेश की। साझा किए गए वीडियो में, उन्होंने एक सफेद ब्लाउज के साथ एक सुंदर हार और झुमके पहने हुए थे, जो एक सुंदर आकर्षण दिखा रहा था। हल्के मेकअप के साथ अपनी सुंदरता को बढ़ाते हुए, इरा की टीम ने उनके बालों को स्टाइल करने पर काम किया।

दूसरी ओर, दूल्हे के दोस्तों में से एक ने एक वीडियो साझा किया जिसमें नुपुर शिखारे खुद को समारोह के लिए सेटअप की व्यवस्था करते हुए दिखा रहे हैं। मस्ती का तड़का लगाते हुए उन्हें तैयारियों के बीच डांस करते हुए भी देखा गया।

 

 

ये भी पढ़े-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Ghaziabad Mill: पुलिस ने मसाला मिल पर मारा छापा, मसाले में मिला रहे थें जहरीला रंग-Indianews
Lok Sabha Election 2024: कांग्रेस को लगा बड़ा झटका,अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे अरविंदर सिंह लवली भाजपा में शामिल-Indianews
Priyanka Chopra ने बेटी Malti Marie की स्पाइरल से खेलते हुए शेयर की तस्वीर, क्यूट फोटो देख फैंस का पिघला दिल -Indianews
Modi Tea Shop: इसी स्टॉल पर पीएम मोदी बेचते थें चाय, आज बना टूरिस्ट हॉटस्पॉट, देखें वीडियो-Indianews
Matrimonial Websites: बदलते भारत की बदलती तस्वीर, पंडित की भूमिका निभा रहा एक वेबसाइट
Delhi: कनॉट प्लेस पर मिला लावारिस बैग, बम स्कॉड मौके पर मौजूद-Indianews
मीरा राजपूत ने Shahid-Ishaan के मजेदार घूरने वाले मुकाबले की दिखाई झलक, हंसने पर मजबूर कर देगी ये तस्वीर -Indianews
ADVERTISEMENT