होम / Ira-Nupur Wedding: शेरवानी-पैंट शर्ट नहीं, इन कपड़ों में नजर आए आमिर के दामाद, वीडियो वायरल

Ira-Nupur Wedding: शेरवानी-पैंट शर्ट नहीं, इन कपड़ों में नजर आए आमिर के दामाद, वीडियो वायरल

Babli • LAST UPDATED : January 4, 2024, 10:41 am IST
ADVERTISEMENT
Ira-Nupur Wedding: शेरवानी-पैंट शर्ट नहीं, इन कपड़ों में नजर आए आमिर के दामाद, वीडियो वायरल

Ira Khan-Nupur Shikhare

India News (इंडिया न्यूज़), Ira-Nupur Wedding, दिल्ली: आमिर खान की बेटी इरा खान ने बुधवार, 3 जनवरी को मुंबई में अपने लॉग टाइम बॉयफ्रेंड नुपुर शिखारे से शादी की हैं। इस जोड़े ने करीबी दोस्तों और परिवार की मौजूदगी में अपनी शादी को रजिस्टर्ड कराया हैं। समारोह में जहां इरा पारंपरिक आउटफिट में नजर आईं, वहीं नुपुर ने कैजुअल एथलीजर स्टाइल चुना।

नुपुर शिखरे और इरा खान ने रचाई शादी

सोशल मीडिया पर पोस्ट किए गए एक वीडियो में, इरा को पारंपरिक आउटफिट पहने देखा जा सकता है, जबकि नूपुर ने एथलीजर – शॉर्ट्स के साथ एक बनियान पहना हुआ है। आमिर और रीना को नवविवाहित जोड़े को प्यार से देखते हुए देखा जा सकता है। किरण राव भी वीडिया में देखी जा सकती हैं। अपने विवाह के पूरा होने के बाद, उन्होंने पपराज़ी के लिए तस्वीरें खिंचवाईं। इसके लिए, नूपुर ने गहरे नीले रंग की शेरवानी पहनी और इरा और अपने ससुर आमिर खान के साथ शामिल हो गए।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

इरा-नूपुर की रजिस्ट्री शादी के बारे में

इरा खान और नुपुर शिखारे की शादी काफी साधारण रही। इस जोड़े ने माता-पिता आमिर खान और रीना दत्ता और भाई जुनैद खान सहित पूरे परिवार की सामने अपनी शादी को रजिस्टर्ड कराया। किरण राव के साथ उनके बेटे आज़ाद राव खान भी मौजूद थे। यह कार्यक्रम मुंबई के बांद्रा के ताज लैंड्स एंड में हुआ। इस जोड़े ने देर रात अपने करीबी दोस्तों और परिवार के लिए एक रिसेप्शन भी आयोजित किया था। इसके बाद ये जोड़ा उदयपुर के लिए रवाना होंगा, जहां 8 जनवरी को एक भव्य शादी की योजना बनाई गई है।

 

ये भी पढ़े-

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT