होम / Selena Gomez: सेलेना गोमेज ने किया बड़ा खुलासा, अपने सिंगिंग करियर को लेकर कही ये बात

Selena Gomez: सेलेना गोमेज ने किया बड़ा खुलासा, अपने सिंगिंग करियर को लेकर कही ये बात

Shubham Pathak • LAST UPDATED : January 4, 2024, 2:41 am IST

India News(इंडिया न्यूज),Selena Gomez: अमेरिका की जानी मानी सिंगर और अभिनेत्री सेलेना गोमेज इन दिनों अपने एल्बम को लेकर चर्चा में चल रही है। जिसके बाद अभिनेत्री ने अपने आने वाले समय में एक्टिंग करियर को लेकर बड़ा खुलासा करते हुए कहा कि,वह अपने जीवन के उस मोड़ पर हैं, जहां वह करियर की राह चुनना चाहती हैं। एक इंटरव्यू के दौरान अभिनेत्री ने कहा कि, वह ज्यादातर अपने एक्टिंग पर ध्यान केंद्रित करना चाहती हैं, भले ही इसका मतलब यह हो कि उनका संगीत करियर पीछे छूट जाएगा।

एक्टिंग पर करेंगी फोकस

सेलेना गोमेज़ ने आगे बड़ा खुलासा करते हुए कहा कि, “मुझे लगता है कि मेरे पास एक और एल्बम है, लेकिन मैं शायद अभिनय को चुनूंगी। जानकारी के लिए बता दें कि, अभिनेत्री सेलेना एक जानी मानी सीरीज ओनली मर्डर्स इन द बिल्डिंग में नजर आती हैं, और एक अमेरिकी टेलीविजन कुकिंग शो सेलेना + शेफ में भी अभिनय करती हैं। इसके साथ ही बता दें कि, सेलेना, जो रेयर ब्यूटी मेकअप लाइन की भी मालिक हैं, अपने खाली समय में एकल रिलीज़ करना और संगीत पर काम करना जारी रखती हैं। अपने व्यस्त कार्यक्रम के अलावा, अभिनेता-गायिका पिछले साल दिसंबर में संगीत निर्माता बेनी ब्लैंको के साथ अपने रिश्ते को सार्वजनिक करने के बाद से भी खबरें बना रही हैं।

गायिका नहीं बनना चाहती थी सेलेना

बता दें कि, सेलेना ने जेसन बेटमैन, विल अर्नेट और सीन हेस द्वारा होस्ट किए गए स्मार्टलेस पॉडकास्ट पर अपनी उपस्थिति के दौरान यह भी कहा, “मैं एक अभिनेत्री बनना चाहती थी, मैंने कभी भी पूर्णकालिक गायिका बनने का इरादा नहीं किया था लेकिन जाहिर तौर पर ऐसा था शौक कुछ और में बदल गया… मैंने संगीत के साथ बहुत आनंद लेना शुरू कर दिया और फिर भ्रमण करना वास्तव में मजेदार था। लेकिन मैं उसी समय अपना टीवी शो (विजार्ड्स ऑफ वेवर्ली प्लेस) कर रहा था और मुझे यह वास्तव में मजेदार लगा इसलिए मैंने बस चलता रहा, लेकिन जैसे-जैसे मैं बड़ा होता गया, मैं उतना ही अधिक एक जैसा होता गया – मैं बस बसने के लिए कुछ ढूंढना चाहूंगा।”

ये भी पढ़े

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT