होम / Met Gala 2024 से सामने आया ईशा अंबानी का लुक, साड़ी गाउन में ढाया कहर -Indianews

Met Gala 2024 से सामने आया ईशा अंबानी का लुक, साड़ी गाउन में ढाया कहर -Indianews

Babli • LAST UPDATED : May 7, 2024, 7:06 am IST

India News (इंडिया न्यूज), Met Gala 2024: ईशा अंबानी अपनी समझदारी और बेहतरीन फैशन सेंस के लिए मशहूर हैं। मुकेश अंबानी और नीता अंबानी की बेटी पहले भी कई मौकों पर मेट गाला इवेंट में खास तौर पर शामिल हो चुकी हैं। 2024 में, वह एक बार फिर दुनिया के सबसे ग्लैमरस फैशन इवेंट में शामिल हुईं। इस साल की थीम, स्लीपिंग ब्यूटीज: रीअवेकनिंग फैशन और ड्रेस कोड, द गार्डन ऑफ टाइम, ईशा के लिए अपनी स्टाइल दिखाने के लिए आदर्श कैनवास के रूप में काम किया और उन्होंने एक शानदार पहनावे में ऐसा सहजता से किया। अब हाल ही में दिवा की कुछ तस्विरें सामने आई हैं। जिन्हें देखकर नजरअंदाज करना जपा मुश्किल हैं।

  • ईशा अंबानी का साड़ी गाउन
  • जान्हवी कपूर ने किया रिएक्ट
  • दिवा का लुक देख फैंस हुए दिवाने

Raveena Tandon ने बेटी Rasha संग भीमाशंकर मंदिर के किए दर्शन, माथे पर चंदन लगाए महादेव का लिया आशीर्वाद -Indianews

ईशा अंबानी का साड़ी गाउन 

स्टाइलिस्ट अनाइता श्रॉफ अदजानिया ने इंस्टाग्राम पर ईशा अंबानी के मेट गाला आउटफिट की तस्वीरें शेयर कीं। भारतीय डिजाइनर राहुल मिश्रा की कस्टम-मेड, हाथ से कढ़ाई की गई कॉउचर साड़ी गाउन में ईशा बेहद खूबसूरत लग रही थीं। जान्हवी कपूर ने पोस्ट पर रिएक्ट करते हुए कहा, “पागल पागल पागल पागल।”

Alia Bhatt: आलिया भट्ट का डीपफेक वीडियो वायरल, नेटीजंस ने दिया ये रिएक्शन -India News

फैंस का रिएक्शन

जैसे ही दिवा के लुक की तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई फैन खूद को इसपर कमेंट करने से रोक नहीं पाए। पोस्ट पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने आभूषण की तीरफ करते हुए कहा, “आभूषण! पागल।” वहीं दूसरे ने लिखा, “सीधे किसी परी कथा से।” तीसरे ने दिवा के लुक पर प्यार लुटाते हुए लिखा, “वाह!!!!!!!!!!!” जबकि किसी और ने लुक को “सुरुचिपूर्ण और अद्भुत” बताया।

Alia Bhatt ने लिए Met Gala में राजकुमारियों वाला लुक, इस डिजाइनर की साड़ी ने जीता दिल – Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT