होम / Israel Hamas War: हमास हमले में फंसे इजरायली वेब सीरीज के एक्टर लियोर रज, बमबारी के बीच शेयर किया वीडियो

Israel Hamas War: हमास हमले में फंसे इजरायली वेब सीरीज के एक्टर लियोर रज, बमबारी के बीच शेयर किया वीडियो

Simran Singh • LAST UPDATED : October 10, 2023, 12:27 pm IST

Israel Hamas War

India News (इंडिया न्यूज़), Israel Hamas War, दिल्ली: इजरायल और फिलिस्तीन के बीच अभी युद्ध छिड़ा हुआ है। फिलिस्तीन के आतंकी संगठन हमास ने इजरायल पर हमला कर दिया है। इसी बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस नुसरत भरूच के वहां फंसने की खबर सामने आई थी लेकिन वह सुरक्षित भारत वापस आ चुकी है। जिसके बाद आप इजरायली वेब सीरीज ‘फौडा’ के एक्टर लियोर रज को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। जिसमें पता चला है कि वह बमबारी वाले एरिया में एक्टर परिवार को बचाने गए थे और अब वहां फंस चुके हैं। उनके द्वारा शेयर किया गया वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेज से वायरल हो रहा है।

एक्टर ने बमबारी का वीडियो किया शेयर

बता दे की वायरल हो रही वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि एक्टर दीवार के पीछे छुपते हुए नजर आ रहे हैं और दूसरी तरफ आसमान में रॉकेट दागा जा रहा है। एक्टर की चेहरे पर खौफ को साफ तौर पर देखा जा सकता है लेकिन वह कहते हुए नजर आ रहे है कि मैं सभी से गुजारिश करता हो कि डरने वाली कोई बात नहीं है।

वीडियो के अंदर एक्टर अपने साथी के साथ दीवार की पास छुपे हुए देखे जा सकते हैं। बैकग्राउंड में धमाके की आवाज को भी सुना जा सकता है और आसमान में रॉकेट नजर आ रहा है। दोनों ही लोगों के चेहरे पर डर साफ तौर पर देखा जा सकता है। वही वीडियो को शेयर करते हुए इसे कैप्शन दिया गया, ‘चाहे जो हो जाए वह डरेंगे नहीं’

बमबारी वाले इलाके में परिवार को बचाने गए थे एक्टर

वहीं बता दें कि बमबारी वाले इलाके में होने के समय एक्टर ने लोगों तक मैसिज दिया है, ‘मैं, जोहानन प्लेसनर और एवी इश्कारोफ साउथ की ओर गए और कैनन आर्म्स के लिए ब्रदर्स के कम्पैशन में शामिल हो गए। साउथ में रहने वालों की मदद के लिए सैकड़ों वॉलंटियर्स को अलग-अलग काम दिए गए हैं। हमें बमबारी वाले बुलेवार्ड से दो परिवारों को बचाने के लिए भेजा गया था। मेन बात ये है कि बिल्कुल भी ना डरें!!!’

लगातार हो रही है तबाही

बता दे कि अभी इजरायल तबाही के मजंर से गुजर रहा है। हमास चुन चुन कर हमले करता जा रहा है। इतना ही नहीं आसपास में लगातार रॉकेट दागे जा रहे हैं। इस हमले में अब तक सैकड़ों लोगों की जान जा चुकी है। वहीं कुछ जानी-मानी हस्तियां है जो इजरायल पर हुए हमले निंदा कर रहे हैं। तो स्वरा भास्कर सहित कई स्टार्स ने फिलिस्तीन का सपोर्ट किया है।

 

ये भी पढ़े:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT