होम / Animal New Poster: फिल्म एनिमल का नया पोस्टर हुआ रिलीज, इस अदांज में देखे सितारें

Animal New Poster: फिल्म एनिमल का नया पोस्टर हुआ रिलीज, इस अदांज में देखे सितारें

Simran Singh • LAST UPDATED : October 10, 2023, 12:06 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Animal New Poster, दिल्ली: फिल्म एनिमल की घोषणा के बाद से ही संदीप रेड्डी वांगा के काम को लेकर सभी के अदंर जोश भर गया था और उनसे काफी उम्मीद भी लगाई जा रही थी। बता दें कि फिल्म में रणबीर कपूर, अनिल कपूर, रश्मिका मंदाना, बॉबी देओल और तृप्ति डिमरी हैं और फिल्म का टीज़र सितंबर में रिलीज कर दिया गया था। एनिमल के टीज़र ने एक्शन थ्रिलर को देख फैंस की उम्मीद और भी बढ़ गई है। अब तक फिल्म से रणबीर कपूर, बॉबी देओल, अनिल कपूर और रश्मिका मंदाना के पोस्टर का रिलीज किया गया है। वहीं अब, मंगलवार की सुबह, फिल्म मेकर्स ने एनिमल का एक और पोस्टर साझा किया है। जिसमें रणबीर और रश्मिका को किस करते हुए दिखाया गया है।

Animal New Poster
Animal New Poster

जल्द होने वाला है फिल्म एलियन का नया गाना रिलीज

कुछ घंटे पहले, रश्मिका मंदाना ने एनिमल के बारे में एक संकेत दिया, जिससे फैंस को विश्वास हो गया कि मेंकर्स जल्द ही फिल्म का पहला गाना रिलीज करने वाले है। उन्होंने डांसिंग और पार्टी इमोजी के साथ म्यूजिकल नोट्स इमोजी के साथ एक दिल वाला इमोजी साझा किया और लिखा, “#animalthefilm।” फैंस को यकीन हो गया कि उन्होंने फिल्म के गाने के लिए संकेत दे दिया है, और ऐसा लगता है कि वे गलत नहीं थे! मंगलवार को अनिल कपूर ने एनिमल का एक नया पोस्टर साझा किया जिसमें रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना नजर आ रहे हैं। उन्होंने लिखा कि ‘हुआ मैं’ गाना कल रिलीज होगा। हिंदी में इसका शीर्षक ‘हुआ मैं’, तेलुगु में ‘अम्मायी’, तमिल में ‘नी वादी’, मलयालम में ‘पेन्नाले’ और कन्नड़ में ‘ओह भाले’ है।

अनिल कपूर द्वारा शेयर किए गए पोस्टर में रणबीर और रश्मिका को किस करते हुए दिखाया गया है, और वे अपने हेडसेट के साथ एक हेलीकॉप्टर के अंदर दिखाई दे रहे हैं। पोस्टर शेयर करते हुए अनिल कपूर ने लिखा, “#HuaMain #Ammayi #Neevaadi #Ohbhaale #Pennaale म्यूजिक @jam8studio द्वारा सॉन्ग 11 अक्टूबर को #Animal1stSong#Animal #AnimalTheFilm #AnimalOn1stDec।”

क्या है फिल्म में अनिल कपूर कि भूमिका

फिल्म में अनिल कपूर रणबीर कपूर के पिता बलबीर सिंह की भूमिका निभा रहे हैं। इस बीच, रश्मिका मंदाना फिल्म में रणबीर की प्रेमिका गीतांजलि के रूप में नजर आएंगी। बॉबी देओल एनिमल में एक दुर्जेय प्रतिपक्षी की भूमिका निभाएंगे। भूषण कुमार और कृष्ण कुमार की टी-सीरीज़, मुराद खेतानी के सिने1 स्टूडियोज़ और प्रणय रेड्डी वांगा की भद्रकाली पिक्चर्स ने एनिमल का समर्थन किया है। यह फिल्म क्राइम ड्रामा शैली में है और दर्शकों को एक रोमांचक सफर पर लेजाने वाली है। संदीप रेड्डी वांगा द्वारा निर्देशित, एनिमल इस साल 1 दिसंबर को रिलीज़ होने वाली है।

 

ये भी पढे़:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

‘फोन तोड़कर खिड़की से बाहर फेंकने की कगार पर हूं’, आखिर किस बात से इतना आग-बबूला हुए Bigg-B?-IndiaNews
Ankita Lokhande ने Alia Bhatt की साड़ी को किया कॉपी, उनके लुक की तुलना करने पर पैप्स पर भड़क उठी एक्ट्रेस -IndiaNews
‘हमारे बारह’ के फिल्म मेकर्स को मिली कोर्ट से बड़ी खुशखबरी, रिलीज़ डेट चेंज होने के बाद अब इस दिन परदे पर उतरेगी फिल्म?-IndiaNews
Ishq Vishk Rebound का ट्रेलर जारी, दोस्ती, प्यार और ब्रेकअप के बीच फंसे दिखे रोहित-पश्मीना-जिबरान और नायला -IndiaNews
‘Sambhavna Seth’ के किलर मूव्स ने मचाया कोहराम, फैंस को बेहद पसंद आया एक्ट्रेस का न्यू सॉन्ग, गाना कर रहा ट्रेंड-IndiaNews
आखिरकार Sonakshi Sinha के भाई लव ने ज़हीर इकबाल संग शादी की खबरों पर तोड़ी चुप्पी, कह दी चौंकाने वाली ये बात -IndiaNews
T20 World Cup 2024: लगातार 2 हार के बाद भी पाकिस्तान सुपर 8 के लिए कर सकता है क्वालीफाई, जानें कैसे-Indianews
ADVERTISEMENT