होम / ऐसा लगा जैसे किसी ने मेरे सीने में छेद कर दिया हो…, Gerard Pique के साथ ब्रेकअप पर Shakira -IndiaNews

ऐसा लगा जैसे किसी ने मेरे सीने में छेद कर दिया हो…, Gerard Pique के साथ ब्रेकअप पर Shakira -IndiaNews

Babli • LAST UPDATED : June 15, 2024, 7:31 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Shakira and Gerard Pique: ग्लोबल स्टार शकीरा फुटबॉलर गेरार्ड पिक से अलग होने के बाद आगे बढ़ चुकी हैं, लेकिन वह इस दौरान सहे गए दर्द को नहीं भूल पाई हैं। हाल ही में दिए गए एक इंटरव्यू में, सिंगर ने कहा कि ब्रेकअप की वजह से उन्हें काफी भावनात्मक उथल-पुथल का सामना करना पड़ा है, जिसने उन्हें बहुत परेशान किया है। सिंगर, जो अब ठीक होने की राह पर हैं, ने बेहद चर्चित ब्रेकअप के दो साल बाद अपने एक इंटरव्यू में अपने पर्सनल लाइफ के बारे में खुलकर बात की है।

  • मेरी पीड़ा मेरे जीवन से बड़ी थी
  • शकीरा और जेरार्ड के रिश्ते के बारे में
  • गेरार्ड पिक के साथ ब्रेकअप पर शकीरा

न्यूयॉर्क में बेटी वामिका संग आइसक्रीम डेट पर निकलीं Anushka Sharma, वीडियो हुआ वायरल -IndiaNews

मेरी पीड़ा मेरे जीवन से बड़ी थी

अपने जीवन के सबसे बुरे दौर को याद करते हुए, ग्रैमी विनर कलाकार ने कहा, “मुझे जो पीड़ा महसूस हुई, वह शायद मेरे पूरे जीवन में सबसे बड़ी थी, और इसने मुझे कई बार काम करने से रोक दिया।” इसके साथ ही उन्होंने कहा, “ऐसा लगा जैसे किसी ने मेरे सीने में छेद कर दिया हो। और यह इतनी वास्तविक, लगभग शारीरिक थी। मुझे शारीरिक रूप से ऐसा लगा जैसे मेरे सीने में छेद हो गया है और लोग मुझे देख सकते हैं।”

इससे पहले, शकीरा ने अपने संगीत के ज़रिए निजी उथल-पुथल को छुआ और 2023 में एक बातचीत में कहा की जेरार्ड ने उन्हें “धोखा” दिया, जबकि उनके पिता एक दुखद गिरावट से उबरने के लिए ICU में थे। जेरार्ड ने अपनी नई गर्लफ्रेंड क्लारा चिया मार्टी के साथ शकीरा को धोखा दिया है। जब संगीत की बात आती है, तो उसने अपने 2023 के ब्रेकअप एंथम, में अपना दर्द व्यक्त किया। अब, पीछे मुड़कर देखने पर, शकीरा कहती है कि यह “अपने आप में वापस आने और अपने संगीत के माध्यम से वहाँ पहुँचने की यात्रा” रही है।

क्या गदर 3 से बाहर होंगी सकीना? सिर्फ एक शर्त पर Sunny Deol संग काम करेंगी Ameesha Patel -IndiaNews

शकीरा और जेरार्ड के रिश्ते के बारे में

शकीरा और जेरार्ड की मुलाकात 2010 में हुई थी, और वे एक दशक से ज्यादा समय तक साथ रहे, लेकिन शादी नहीं की। उनके दो बेटे हैं- नौ साल का मिलान और सात साल का साशा। जून 2022 में, शकीरा और जेरार्ड ने एक संयुक्त बयान में अपने अलग की घोषणा की। इसमें लिखा था, “हमें यह पुष्टि करते हुए खेद है कि हम अलग हो रहे हैं। हम अपने बच्चों की भलाई के लिए इस समय गोपनीयता की माँग करते हैं, जो हमारी पहली प्राथमिकता हैं। आपकी समझ और सम्मान के लिए अग्रिम धन्यवाद।”

Chandu Champion की स्क्रीनिंग में अपनी मां को गले लगाते दिखे Kartik Aaryan, एक्टर ने शेयर किया इमोशनल वीडियो -IndiaNews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

T20 World Cup 2024 : सुपर 8 के पहले मुकाबले में अफगानिस्तान से भिड़ेगा भारत, देखें हेड टू हेड रिकॉर्ड-Indianews
भाग-दौड़ भरी इस ज़िन्दगी में खुद को चुस्त रखने के लिए करे 1 चम्मच स्पिरुलिना का सेवन, शरीर में एनर्जी हो जाएगी बूस्ट-IndiaNews
Top 10 Highest Paid Actors 2024: शाहरुख खान लिस्ट में बने सबसे ऊपर, सलमान-प्रभास को छोड़ा पीछे, देखें लिस्ट -IndiaNews
Viral Videos: अपनी एक्स गर्लफ्रेंड की याद में चालक ने अपनी ऑटो को कुछ इस तरीके से सजाया, देखकर हो जाएंगे हैरान-Indianews
रोजाना कितनी मात्रा में फाइबर लेना होता हैं हमारी बॉडी के लिए आवश्यक? इन रेशेदार चीजों में भरा हैं फाइबर का ख़ज़ाना-IndiaNews
वायनाड छोड़ रायबरेली को क्यों चुना राहुल? जानें कांग्रेस के लिए यह आइडिया कैसे बना रामबाण
पीएम मोदी का आज काशी में आभार यात्रा, देशभर को देंगे ये तोहफे
ADVERTISEMENT