होम / 'ये सिर्फ ट्रेलर था', लॉरेंस बिश्नोई के भाई ने करवाई थी Salman Khan के घर पर फायरिंग!

'ये सिर्फ ट्रेलर था', लॉरेंस बिश्नोई के भाई ने करवाई थी Salman Khan के घर पर फायरिंग!

Babli • LAST UPDATED : April 14, 2024, 3:18 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Salman Khan, दिल्ली: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान काफी समय से गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के निशाने पर हैं। एक्टर की 1998 की काले हिरण शिकार घटना ने बिश्नोई समुदाय, एक्टर से नाराज हैं। हालांकि इस मामले पर अभी तक फैसला नहीं आया है, लेकिन बता दें की 2022 में पंजाबी गायक सिद्धू मूस वाला की हत्या करने के बाद लॉरेंस बिश्नोई ने सलमान को खुली धमकी दी थी की वह उन्हें भी मार देगा। इसके बाद सलमान की सुरक्षा कड़ी कर दी गई थी।और अब ईद के 2 दिन बाद भाई जान के घर पर गोलिया चलने से सभी हैरान रह गए।

  • लॉरेंस बिश्नोई के भाई ने ली जिम्मेदारी
  • कौन है गैंगस्टर अनमोल बिश्नोई?
  • पोस्ट शेयर कर दी धमकी

Diljit Dosanjh के कॉन्सर्ट से आयुष्मान-ताहिरा, नेहा-अंगद का वीडियो आया सामने, परिवार के साथ जमकर किया एंजॉय -Indianews

लॉरेंस बिश्नोई के भाई ने ली जिम्मेदारी

बता दें की अब इस मामले में एक नया मोड़ आया हैं। हाल ही में एक फेसबुक अकाउंट पर खुद को गैंगस्टर अनमोल बिश्नोई का बताते हुए एक्टर सलमान खान के घर के बाहर हुई फायरिंग की जिम्मेदारी ली गई है। गैंगस्टर अनमोल का होने का दावा करने वाले फेसबुक प्रोफाइल ने एक पोस्ट साझा किया, जिसमें कहा गया कि आज की घटना सिर्फ एक “ट्रेलर” था और एक्टर को भविष्य में गंभीर परिणाम भुगतने की चेतावनी दी गई। यह पोस्ट आज सुबह 11:30 बजे के आसपास साझा की गई, बांद्रा में गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर गोलीबारी की घटना के लगभग पांच घंटे बाद। बता दें की अनमोल बिश्नोई जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का भाई है।

Anmol Bishnoi
Anmol Bishnoi

गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर फायरिंग पर Salman Khan का रिएक्शन, कही ये बात -Indianews

पोस्ट शेयर करते हुए अनमोन ने लिखा, “सलमान खान, हमने आपको ट्रेलर दिखाने के लिए ऐसा किया ताकि आप हमारी ताकत को समझ सकें…यह हमारी आपको पहली और आखिरी चेतावनी है और इसके बाद किसी खाली घर पर गोलियां नहीं चलाई जाएंगी। हमने दो कुत्ते पाल रखे हैं।” दाऊद इब्राहिम और छोटा शकील का नाम, जिन्हें आप भगवान मानते हैं,” पोस्ट में लिखा है।

कौन है गैंगस्टर अनमोल बिश्नोई?

खबरों की मानें तो अनमोल बिश्नोई फिलहाल कैलिफोर्निया में हैं। सिंगर से नेता बने सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद अनमोल फर्जी पासपोर्ट पर भारत से भाग गया था। लगभग एक साल पहले, उसे अजरबैजान में खोजा गया था लेकिन वह भागने में सफल रहा। उनके सहयोगी सचिन थापन को सिद्धू मूसेवाला हत्या मामले में शामिल होने के लिए अजरबैजान से प्रत्यर्पित किया गया था। अनमोल बिश्नोई को आखिरी बार अमेरिका में एक शादी समारोह में देखा गया था। जिसमें वह एक शादी में पंजाबी गायकों के साथ डांस करते नजर आ रहे हैं।

मुनव्वर फारुकी ने की Diljit Dosanjh के कॉन्सर्ट की शुरुआत, वरुण-कृति के साथ दिए पोज – Indianews

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Shrinagar-Jammu Highway: लैंडस्लाइड से तहस-नहस हुआ श्रीनगर-जम्मू हाईवे, एक व्यक्ति की गई जान-Indianews
Arvind Kejriwal: सीएम की गैरमौजूदगी में ठप्प हो गई राजधानी, दिल्ली सरकार को लेकर हाईकोर्ट ने की टिप्पणी-Indianews
Prajwal Revanna Case: हमें आपके जैसे भाई की ज़रूरत नहीं, प्रज्वल रेवन्ना मामले में असदुद्दीन ओवैसी ने पीएम मोदी पर बोला हमला-Indianews
Weather Update: इन राज्यों में गर्मी ने तोड़ा रिकॉर्ड, लू लगने से दो लोगों की गई जान-Indianews
Prajwal Revanna Case: अश्लील वीडियो मामले में बढ़ी प्रज्वल रेवन्ना की मुश्किलें, आज अपने पद से हो सकते है निलंबित-Indianews
Ghaziabad: गाजियाबाद में नहीं थम रहा कुत्तों का कहर, 6 वर्षीय बच्ची पर जर्मन शेफर्ड ने किया हमला-Indianews
Petrol Diesel Price: देश भर में प्रतिदिन बदलते पेट्रोल और डीजल के भाव, जानें आज का रेट-Indianews
ADVERTISEMENT