होम / Prajwal Revanna Case: हमें आपके जैसे भाई की ज़रूरत नहीं, प्रज्वल रेवन्ना मामले में असदुद्दीन ओवैसी ने पीएम मोदी पर बोला हमला-Indianews

Prajwal Revanna Case: हमें आपके जैसे भाई की ज़रूरत नहीं, प्रज्वल रेवन्ना मामले में असदुद्दीन ओवैसी ने पीएम मोदी पर बोला हमला-Indianews

Shubham Pathak • LAST UPDATED : April 30, 2024, 8:40 am IST

India News(इंडिया न्यूज),Prajwal Revanna Case: भाजपा की सहयोगी पार्टी जद (एस) के लोकसभा सांसद प्रज्वल रेवन्ना से जुड़े सेक्स टेप विवाद को लेकर विपक्ष लगातार रुप से बीजेपी पर हमालवर हो रहा है। इसी बीच इस मामले में एआईएमआईएम अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने सोमवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तीखा हमला बोलते हुए कहा कि, प्रधानमंत्री मोदी प्रज्वल रेवन्ना के कुकर्मों के बारे में जानते थे और फिर भी उनके लिए प्रचार कर रहे थे। इसके साथ ही ओवैसी ने कहा कि, नरेंद्र मोदी अब महिला सशक्तिकरण की बात कर रहे हैं। नरेंद्र मोदी कह रहे हैं कि वह मुस्लिम महिलाओं के भाई हैं हमें आपके जैसे भाई की जरूरत नहीं है।

ये भी पढ़े:- Pro-Palestine Protests: अमेरिका में इजरायल विरोधी प्रदर्शन के बीच पाकिस्तानियों ने किया कुछ ऐसा, वीडियो देख हो जायेंगे हैरान-Indianews

प्रियंका का पीएम से सवाल

इसके साथ ही इस मामले में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने भी बढ़ते विवाद को लेकर प्रधानमंत्री मोदी पर हमला किया और इस मुद्दे पर उनकी चुप्पी पर सवाल उठाया। जानकारी के लिए बता दें कि, कलबुर्गी में एक सार्वजनिक सभा को संबोधित करते हुए, प्रियंका ने कहा, प्रज्वल रेवन्ना जो प्रधानमंत्री मोदी के साथ खड़ा था, जिसके लिए पीएम ने वोट मांगे थे, उस पर हजारों महिलाओं के साथ दुर्व्यवहार करने का आरोप है। संख्याएं चौंका देने वाली हैं। मैं इस पर मोदी की प्रतिक्रिया जानना चाहती हूं। मैं यह सुनने के लिए उत्सुक हूं कि केंद्रीय गृह मंत्री क्या कहते हैं।

अश्लील वीडियो का मामला

जद (एस) सांसद प्रज्वल रेवन्ना, जो पूर्व प्रधान मंत्री और पार्टी अध्यक्ष एचडी देवेगौड़ा के पोते भी हैं, खुद को सेक्स टेप घोटाले में उलझा हुआ पाते हैं और रिपोर्टों से पता चलता है कि वह देश छोड़कर जर्मनी चले गए हैं। कथित तौर पर प्रज्वल रेवन्ना के यौन उत्पीड़न के वीडियो वाली हजारों पेन ड्राइव हसन में प्रसारित की गईं, जहां से 33 वर्षीय जद (एस) नेता एक और कार्यकाल की मांग कर रहे हैं। कर्नाटक पुलिस के अनुसार, हसन में कुछ सेकंड से लेकर कुछ मिनटों तक की अवधि वाले 2,976 वीडियो प्रसारित किए गए।

ये भी पढ़े:- Lok Sabha Election 2024: मतदान के दौरान बीजेपी नेता ने किया कुछ ऐसा, होना पड़ा गिरफ्तार-Indianews

जांच टीम का गठन

प्रारंभिक जांच से पता चला है कि अधिकांश वीडियो 2019 के बाद बेंगलुरु और हसन में उनके आवास के एक स्टोररूम में मोबाइल फोन से शूट किए गए थे। पुलिस ने उनकी प्रामाणिकता को सत्यापित करने के लिए कुछ पेन ड्राइव को फोरेंसिक जांच के लिए भेजा है। हासन के भाजपा विधायक प्रीतम गौड़ा और पार्टी के वरिष्ठ नेता देवराजे गौड़ा ने सोमवार को दावा किया कि उन्होंने हासन से राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (एनडीए) के उम्मीदवार के रूप में रेवन्ना के नाम की घोषणा होने से महीनों पहले राज्य नेतृत्व को उनके खिलाफ आरोपों के बारे में चेतावनी दी थी।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT