होम / Jackie Shroff: भगवान राम को घर लेकर आए ये एक्टर, नंगे पांव की अयोध्या की यात्रा

Jackie Shroff: भगवान राम को घर लेकर आए ये एक्टर, नंगे पांव की अयोध्या की यात्रा

Simran Singh • LAST UPDATED : January 23, 2024, 5:59 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Jackie Shroff, दिल्ली: 22 जनवरी, 2024 देश के लिए एक महत्वपूर्ण दिन था। जब देश ने अयोध्या में राम मंदिर के भव्य प्राण प्रतिष्ठा समारोह का आंनद लिया। कार्यक्रम में प्रमुख बॉलीवुड सितारों के साथ कई भारतीय हस्तियों की उपस्थिति थी। उनमें से एक जैकी श्रॉफ भी एक थे। जिन्होंने घर वापसी के समय नंगे पैर समारोह में भाग लेकर का फैसला किया, जो इस अवसर के आध्यात्मिक महत्व के प्रति उनकी गहरी श्रद्धा और ईमानदार प्रतिबद्धता को दर्शाता है।

जैकी श्रॉफ भगवान राम की मूर्ति को ले गए घर

अयोध्या में राम मंदिर के उद्घाटन समारोह में अपनी उपस्थिति के बाद, जैकी श्रॉफ न केवल यादें बल्कि भगवान राम की एक मूर्ति के साथ मुंबई लौट आए। विवेक ओबेरॉय ने पैपराजी के सामने ये बात भी की कि जैकी श्रॉफ कार्यक्रम में गए थे और नंगे पैर लौटे है। इसके बाद दोनों कलाकारों ने चेहरे पर मुस्कान और होठों पर श्री राम का जाप करते हुए कैमरे के सामने पोज दिए। Jackie Shroff

मुंबई के राम मंदिर की सीढ़ियाँ धोईं

हाल ही में मुंबई के पत्रकारों द्वारा कैद किए गए पल में देखा गया की जैकी श्रॉफ ने एक दिल छू लेने वाला काम किया। शटरबग्स द्वारा शेयर किए गए वीडियो में एक्टर को मुंबई में भगवान राम मंदिर की सीढ़ियों की सफाई करते हुए देखा जा सकता है। समर्पण की गहरी भावना के साथ, श्रॉफ को सावधानीपूर्वक कचरा इकट्ठा करते और मंदिर परिसर को धोने के काम में पूरे दिल से डूबे हुए देखा गया।

जैकी श्रॉफ का वर्क फ्रंट

श्रॉफ का हालिया काम बस मस्त में रहना का है। वह नीना गुप्ता के साथ, दिसंबर 2023 में अमेज़ॅन प्राइम वीडियो पर देखे गए थे। इसके बाद, एक्टर रोहित शेट्टी की सिंघम अगेन में बड़े पर्दे पर नज़र आने के लिए तैयार हैं। फिल्म में अजय देवगन, दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह, अक्षय कुमार, करीना कपूर खान और टाइगर श्रॉफ सहित कई स्टार कलाकार भी शामिल हैं।

 

ये भी पढ़े:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Banana Smoothie: गर्मियों में केले की टेस्टी स्मूदी का करें सेवन, दिनभर पेट में बनी रहेगी ठंडक -Indianews
प्लेटफॉर्म के एन्क्रिप्शन को नहीं तोड़ेने को लेकर WhatsApp ने दी भारत छोड़ने की धमकी, जानें लोगों ने क्या कहा
शाहरुख खान से पहले Salman Khan को मन्नत खरीदने का मिला था ऑफर, बंगला ना लेने की बताई ये वजह -Indianews
गॉसिप करना फायदे की बात, रिसर्च में हुआ खुलासा
हनुमैन डायरेक्टर प्रशांत वर्मा ने अगली फिल्म के लिए Ranveer Singh संग मिलाया हाथ, बड़े प्रोजेक्ट में करेंगे काम -Indianews
ईरान में कैद 16 भारतीयों की रिहाई की उम्मीद जगी, अधिकारियों ने की क्रू से मुलाकात
LSG vs RR Toss Update: राजस्थान रॉयल्स ने जीता टॉस, देखें दोनों टीमों की प्लेइंग-11
ADVERTISEMENT