होम / Rakul Preet Singh संग डिनर डेट पर पहुंचे Jackky Bhagnani, न्यूली वेड कपल ने इस यूनिक लुक में की टवीनिंग

Rakul Preet Singh संग डिनर डेट पर पहुंचे Jackky Bhagnani, न्यूली वेड कपल ने इस यूनिक लुक में की टवीनिंग

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : April 1, 2024, 5:19 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Rakul Preet Singh and Jackky Bhagnani: बॉलीवुड सेलेब्स रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) और जैकी भगनानी (Jackky Bhagnani) अक्सर सोशल मीडिया पर एक-दूसरे के लिए अपने प्यार का इजहार करते रहते हैं। बता दें कि इस साल फरवरी में गोवा में अपनी शादी के बाद से वो अपने फैंस के साथ लाइफ के अपडेट शेयर कर रहें हैं। कभी अपनी सुबह की दिनचर्या की झलक शेयर करते हैं, तो कभी कहीं अन्य समय सार्वजनिक उपस्थिति की वीडियो सामने आ जाते हैं। अब इसी बीच नवविवाहित जोड़े को डिनर डेट का आनंद लेने के बाद एक रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट किया गया है।

रकुल प्रीत सिंह संग डिनर डेट पर पहुंचे जैकी भगनानी

शादी की खबरों के बीच Arjun Kapoor-Malaika Arora इस अंदाज में आए नजर, वरूण धवन भी हुए स्पॉट – India News

आपको बता दें कि जब से रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी ने एक-दूसरे के लिए अपने प्यार और स्नेह का खुलकर इजहार किया है, तब से उनके फैंस उनकी शादी का बेसब्री से इंतजार कर रहें थे। 21 फरवरी, 2024 को इस कपल ने गोवा में शादी करके अपने फैंस की इच्छा पूरी की। अब हाल ही में रकुल और जैकी को रविवार, 31 मार्च की रात को अपनी रोमांटिक डिनर डेट पर गए थे। सामने आए इस वीडियों में उन्हें हाथों में हाथ डालकर डिनर करके रेस्टोरेंट से बाहर निकलते देखा गया। नाइट आउट के लिए रकुल प्रीत सिंह ने छोटी सफेद ड्रेस पहने नजर आईं। अपने बालों को लो पोनीटेल में बांधकर उन्होंने मिनिमल मेकअप किया। इसके साथ ही गोल्डन हुप्स और एक शानदार क्रॉस-बॉडी बैग के साथ अपने लुक को एक्सेसराइज़ किया।

Kartik Aaryan ने Bhool Bhulaiyaa 3 के दूसरे शेड्यूल की शूटिंग की शुरू, जर्मनी से पोस्ट शेयर कर दिया अपडेट – India News

वहीं, पति व अभिनेता-निर्माता जैकी भगनानी ने रकुल प्रीत सिंह के साथ व्हाइट कलर की शर्ट पहनकर टवीनिंग की और इसके साथ नीले रंग की डेनिम पहनी। इस कपल ने पैपराजी के साथ बातचीत भी की।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by F I L M Y G Y A N (@filmygyan)

 जैकी ने रकुल को स्टाइलिश लुक देने के लिए कहा शुक्रिया

प्रेग्नेंसी की खबरों से परेशान होकर Parineeti Chopra ने तोड़ी चुप्पी, वीडियो शेयर कर फिट ड्रेसेस पहनने की कही बात – India News

हाल ही में आयोजित स्टाइल आइकॉन अवार्ड्स 2024 में, जैकी भगनानी और रकुल प्रीत सिंह को मोस्ट स्टाइलिश कपल के खिताब से सम्मानित किया गया। दोनों पुरस्कार लेने के लिए मंच पर पहुंचे और अपनी इस जीत की खुशी में स्पीच भी दी। रकुल ने अपनी टीम को अपने लुक को एक साथ रखने के लिए धन्यवाद दिया। साथ ही जैकी ने सभी को ‘ओह’ कर दिया, जब उन्होंने कहा कि वह अपनी पत्नी के आसपास स्टाइलिस्ट देखते हैं।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT