होम / जैकलीन फर्नांडीज का 200 करोड़ की मनी लॉन्ड्रिंग मामले में आया नाम, ईडी द्वारा दायर चार्जशीट में खुलासा

जैकलीन फर्नांडीज का 200 करोड़ की मनी लॉन्ड्रिंग मामले में आया नाम, ईडी द्वारा दायर चार्जशीट में खुलासा

Sachin • LAST UPDATED : August 17, 2022, 12:31 pm IST

इंडिया न्यूज़, Bollywood News(Mumbai): जैकलीन फर्नांडीज ने तब सुर्खियां बटोरी थीं जब उनका नाम मनी लॉन्ड्रिंग मामले में कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े मामले में सामने आया था। ईडी ने अभिनेत्री को मामले में अपना बयान दर्ज करने के लिए कई बार तलब किया था। एक्ट्रेस के कॉनमैन को डेट करने के कई किस्से सोशल मीडिया पर भी सामने आए लेकिन जैकलीन ने हमेशा चुप्पी साधे रखी और प्राइवेसी मांगी। दरअसल, हाल ही में यह भी सामने आया था कि सुकेश ने सबसे पहले 2021 में तिहाड़ जेल के अंदर से कैसे जैकलीन से बात करना शुरू किया था। हालिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस मामले में प्रवर्तन निदेशालय की ओर से चार्जशीट दाखिल की गई है।

ईडी की चार्जशीट में जैकलीन फर्नांडीज का नाम

Jacqueline Fernandez named in 200 crore money laundering case,Reports

मीडिया पोर्टल्स की रिपोर्ट के मुताबिक, प्रवर्तन निदेशालय द्वारा दायर चार्जशीट में जैकलीन फर्नांडीज का नाम लिया गया है। खबर है कि उन्हें अभी गिरफ्तार नहीं किया जा सकता है क्योंकि अदालत ने अभी चार्जशीट पर संज्ञान नहीं लिया है लेकिन अभिनेत्री देश से बाहर यात्रा नहीं कर सकती हैं।

जैकलीन फर्नांडीज लगातार रही सुकेश चंद्रशेखर के संपर्क में

रिपोर्ट के मुताबिक, जैकलीन फर्नांडीज ने शुरू में कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर द्वारा भेजे गए संदेशों का जवाब नहीं दिया। बाद में, उन्होंने अपने हेयरड्रेसर के माध्यम से सुकेश से संपर्क किया। अपने परिचय में सुकेश ने कथित तौर पर कहा था कि वह एक टीवी नेटवर्क और एक ज्वैलरी ब्रांड के मालिक हैं। उन्होंने यह भी कहा कि वह गृह मंत्री अमित शाह के ‘करीबी’ व्यक्ति थे। रिपोर्ट में आगे कहा गया है कि पूछताछ के दौरान जैकलीन ने जांचकर्ताओं को बताया कि उसे पता नहीं था कि सुकेश उसे तिहाड़ जेल के अंदर से बुला रहा है।

अभिनेत्री ने कथित तौर पर खुलासा किया कि सुकेश चंद्रशेखर उनसे केवल दो बार मिले थे जब वह पैरोल पर बाहर थे। हालांकि, यह ठग अभिनेत्री के साथ वीडियो कॉल के जरिए लगातार संपर्क में था जो उसने तिहाड़ जेल के अंदर बनाए गए ऑफिस स्पेस से किया था। इससे पहले सुकेश के वकील ने मीडिया को बताया था कि जैकलीन उन्हें डेट कर रही हैं। हालांकि, अभिनेता की टीम ने सुकेश के साथ किसी भी तरह के लिंक होने से इनकार किया था। वह कई मौकों पर ईडी के समक्ष पूछताछ के लिए पेश हुई, हल ही में उन्हें 27 जून को पेश किया गया था।

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Ibrahim Ali Khan ने इंस्टाग्राम पर डेब्यू करने का वादा पूरा किया, फैंस ने दिया प्यार -Indianews
JNU: मिलने आओ नहीं तो.., जेएनयू के प्रोफेसर ने छात्रा को भेजा अश्लील संदेश-Indianews
Israel Hamas War: पीएम नेतन्याहू जाएंगे जेल? जानें आईसीसी क्यों जारी करने वाला है अरेस्‍ट वारंट
पिता इरफान खान की पुण्यतिथि पर बेटे Babil Khan ने इतने रूपयों का किया दान, लोगों ने की तारीफ -Indianews
Prajwal Revanna Case: सेक्स स्कैंडल मामले में सांसद प्रज्वल रेवन्ना जेडीएस से हुए निलंबित, पार्टी ने भेजा नोटिस-Indianews
UK Board Results Declared: यूके बोर्ड ने 10वीं और 12वीं कक्षा के परिणाम किए घोषित, ऐसे चेक करें रिजल्ट-Indianews
Rishi Kapoor की चौथी पुण्यतिथि पर नीतू कपूर ने किया याद, प्यारी तस्वीर शेयर कर लिखा इमोशनल नोट -Indianews
ADVERTISEMENT