होम / Rishi Kapoor: चौथी पुण्यतिथि पर परिवार वालो ने किया याद, नीतू कपूर और रिद्धिमा कपूर ने शेयर की स्टोरी – Indianews

Rishi Kapoor: चौथी पुण्यतिथि पर परिवार वालो ने किया याद, नीतू कपूर और रिद्धिमा कपूर ने शेयर की स्टोरी – Indianews

Itvnetwork Team • LAST UPDATED : April 30, 2024, 9:21 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Rishi Kapoor: बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता ऋषि कपूर की आज 30 अप्रैल को निधन की चौथी बरसी है। इस महान अभिनेता को बहुत से लोग बहुत याद करते हैं और उनके परिवार को जो खालीपन महसूस होता है उसका आकलन नहीं किया जा सकता। हाल ही में, नीतू कपूर और रिद्धिमा कपूर ने अद किया और उनके लिए अपनी चाहत की गहराई व्यक्त की।

Shweta Tiwari की बोल्डनेस ने 43 की उम्र में भी मचाया तहलका, सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीरें देखें – Indianews

पत्नी और बेटी की भर आई आंखें

Rishi Kapoor
Rishi Kapoor

रिद्धिमा कपूर साहनी ने हाल ही में अपनी इंस्टाग्राम कहानियों पर अपने पिता ऋषि कपूर के साथ बचपन की एक प्यारी तस्वीर साझा की। मनमोहक फोटो के साथ उन्होंने लिखा, “जिन्हें हम प्यार करते हैं वे दूर नहीं जाते, वे हर दिन हमारे साथ चलते हैं। #हमेशा के लिए #मिस्सीयूसोमच।”

Rishi Kapoor
Rishi Kapoor

उनके पति भरत साहनी ने भी एक पारिवारिक तस्वीर साझा की, जिसमें वह, रिद्धिमा, उनकी बेटी, रणबीर कपूर, ऋषि जी, नीतू कपूर और कृष्णा राज कपूर नजर आ रहे हैं। उन्होंने लिखा, “सभी यादों के लिए धन्यवाद। हम आपको याद करते हैं।” कई अन्य लोग भी अभिनेता की और दो दूनी चार अभिनेत्री की तस्वीरें साझा करके उन्हें याद करने में शामिल हुए।

क्या ‘राक्षस’ फिल्म में नजर आएंगे Ranveer Singh? निगेटिव रोल में दिख सकते हैं एक्टर- Indianews

रिद्धिमा का पिता संग इमोशनल मोमेंट

Rishi Kapoor
Rishi Kapoor

हाल ही में रिद्धिमा ने बताया कि ऋषि जी ने निधन से दो दिन पहले उन्हें फोन किया था, लेकिन वह उनकी कॉल का जवाब नहीं दे सकीं। रिद्धिमा ने कहां “निधन होने से दो दिन पहले उन्होंने मुझे कॉल करने की कोशिश की थी। उन्होंने मुझे एक मिस्ड कॉल दी थी, वह अभी भी मेरे फोन पर है। वह उनकी मेरे लिए आखिरी मिस्ड कॉल थी और मैंने सोचा काश मैंने वह कॉल ले ली होती। उसके बाद, वह ना बात कर पाए ना मिल पाए क्योंकि वह अस्पताल में थें, और मेरे पास अभी भी वह मिस्ड कॉल सहेजी हुई है। मैंने उसका स्क्रीनशॉट लिया क्योंकि वह आखिरी बार था जब उन्होंने मुझसे वास्तव में बात करने के लिए फोन किया था।

2020 में, कैंसर से लंबी लड़ाई के बाद बॉलीवुड ने बेहद प्रमुख और प्रिय अभिनेता ऋषि कपूर को विदाई दी। प्रशंसक और फिल्म उद्योग भारतीय सिनेमा में उनके महत्वपूर्ण योगदान को संजोते और याद करते हैं। उनकी स्थायी विरासत उन लोगों के दिलों में जीवित है जो उनसे प्यार करते थे और उनके काम की प्रशंसा करते थे। 

Musafa The Lion King Teaser: ‘मुफासा’ का टीजर रिलीज, इस दिन सिनेमाघरों में देख सकते हैं ‘द लायन किंग’ का प्रीक्वल- Indianews

 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Indonesia Twins Born: इंडोनेशिया में अजीब जुड़वा बच्चे का हुआ जन्म, एक शरीर, दो मुंह, तीन पैर और चार हाथ-Indianews
Madhuri Dixit ने सेट से शेयर की अपने बर्थडे सेलिब्रेशन की झलक, जन्मदिन पर मिले प्यार के लिए फैंस का किया धन्यवाद -Indianews
Cambodia Jobs: कंबोडिया में नौकरी के नाम पर ठगे जा रहे भारतीय, विदेश मंत्रालय ने जारी की एडवाइजरी-Indianews
Lok Sabha Election: यूपी में छठे चरण में धनबलियों की भरमार, मेनका गांधी सबसे अमीर प्रत्याशी
Swati Maliwal : स्वाति मालीवाल मामले में जांच के लिए CM आवास पहुंची दिल्ली पुलिस और फॉरेंसिक टीम-Indianews
गूगल के CEO Sundar Pichai ने 3 इडियट्स के फेमस सीन को किया याद, Aamir Khan के लिए कही यह बात -Indianews
Hair Loss: क्या आपके भी झड़ते हैं बाल? जानिए इसके 5 कारण-Indianews
ADVERTISEMENT