होम / Jacqueline Fernandez: ठग सुकेश ने जैकलीन के साथ हुई व्हाट्सएप चैट की शेयर, एक्ट्रेस के लिए कही ये बात

Jacqueline Fernandez: ठग सुकेश ने जैकलीन के साथ हुई व्हाट्सएप चैट की शेयर, एक्ट्रेस के लिए कही ये बात

Babli • LAST UPDATED : January 4, 2024, 1:57 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Jacqueline Fernandez, दिल्ली: 200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में आरोपी कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर ने अपने और एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज के बीच हुई पुरानी व्हाट्सएप चैट को साझा किया हैं। यह सुकेश के दावा किए जाने के कुछ दिनों बाद आया है कि उनके और जैकलिन फर्नांडीज के बीच “लीक” व्हाट्सएप चैट “फर्जी” हैं और आरोप लगाया कि एक्ट्रेस, जो इस मामले में एक आरोपी भी है, चैट को “सनसनीखेज” बनाने की कोशिश कर रही है।

ठग ने दावा किया। हैं की “अभी आप जो चैट देख रहे हैं, वह 2021 के उन दिनों में से एक है, जब मेरे और जैकी के बीच गलतफहमी हुई थी और उसके बाद, चैट में आप उसे किसी भी तरह की गलतफहमी के बावजूद माफी मांगते हुए और मेरे लिए प्यार करते हुए देख सकते हैं।”

ठग ने एक हस्तलिखित कार्ड भी साझा किया, जिसके बारे में उसका दावा है कि यह जैकलिन ने लिखा हैं, जिसमें लिखा था, “मैं हमेशा के लिए आपकी हूं…लव बोट्टा बोम्मा”।

आपने मेरे पास कोई ऑप्शन नहीं छोड़ा

ठग ने दावा किया कि यह सिर्फ एक “टीज़र” है और उनके पास “सैकड़ों चैट और वॉयस रिकॉर्डिंग, वीडियो चैट हैं जो जांच एजेंसी को बताई जाएंगी”, इसके साथ ही उसने आगे कहा कि “आपने मेरे पास कोई ऑप्शन नहीं छोड़ा”। सुकेश, जिसने दावा किया था कि एक्ट्रेस ने 200 करोड़ रुपये के जबरन वसूली मामले के संबंध में कई चीजों को छुपाया है, ने आगे दावा किया कि “चैट और ये लैटर ED के पास उपलब्ध है।

इसके साथ ही ठग ने दावा किया, ” मैं अपने और जैकी के बीच के व्हाट्सएप क्लाउड डेटा की ड्राइव को जांच के लिए सौंप रहा हूं, जिसे आज तक गुप्त रखा गया था।” उसने कहा कि लिखावट को भी “आसानी से सत्यापित” किया जा सकता है। इससे पहले, जैकलीन फर्नांडीज ने अदालत का दरवाजा खटखटाया और कहा कि मीडिया का उनके भेजे गए चैट की कवरेज उनके लिए मुश्किलें पैदा कर रही है।

आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस पर लगाया आरोप

सुकेश चन्द्रशेखर ने मामले में सीबीआई से जांच की मांग की है और आरोप लगाया है कि आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस का इस्तेमाल करके उनकी आवाज “क्लोन” की गई है और उन्हें बेनकाब करने की धमकी देने के बाद “चैट बनाए गए” हैं। ठग ने कहा कि उसने अगस्त में व्हाट्सएप और वीबेक्स पर मैसेज की जांच के लिए दिल्ली हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटाया था और अदालत ने जांच का आदेश दिया, जिसमें यह रिजल्ट निकला कि उसके द्वारा कोई संदेश नहीं भेजा गया था।

 

ये भी पढ़े-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT