होम / Janhvi Kapoor: जान्हवी कपूर ने खोले कई राज, रूमर्ड बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया के लिए कही ये बात

Janhvi Kapoor: जान्हवी कपूर ने खोले कई राज, रूमर्ड बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया के लिए कही ये बात

Babli • LAST UPDATED : January 4, 2024, 11:10 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Janhvi Kapoor, दिल्ली: कॉफ़ी विद करण का शो अपने गैस्ट लिस्ट की वजह से सुर्खियों में बना रहता हैं। हाल ही इस शो में बहनों की जोड़ी जान्हवी कपूर और ख़ुशी कपूर को देखा गया था। कॉफी विद करण के लेटेस्ट एपिसोड के दौरान उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में कई खुलासा किए हैं। दिलचस्प बात यह है कि बवाल एक्ट्रेस ने अपने रूमर्ड बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया के बारे में भी कई खुलासे किए हैं।

रूमर्ड बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया के बारे में किए खुलासे

कॉफी विद करण के ग्यारहवें एपिसोड में होस्ट और फिल्म मेकर करण जौहर ने जान्हवी कपूर से शिखर पहाड़िया के साथ डेटिंग की अफवाहों के बारे में कई सवाल पूछे। उन्होंने पूछा, “तुम्हारे प्यार का सफर दिलचस्प रहा है, तुम शिखर को डेट कर रही थीं, और फिर तुमने किसी और को डेट किया और अब तुम फिर से शिखर को डेट कर रही हो। सही या गलत?” उन्हें जवाब देते हुए, बवाल अभिनेत्री ने कहा, “हमने ‘नादां परिंदे घर आजा’ गाना सुना है, शिखा बहुत गाती थी और मुझे यह पसंद था।”

शिखर पहाड़िया के लिए कही ये बात

उन्होंने आगे कहा कि शिखर हमेशा उनके, ख़ुशी और उनके पिता बोनी कपूर के साथ रहे हैं। एपिसोड में उन्हें यह कहते हुए देखा जा सकता है, “मैं यह कहूंगी, वह सिर्फ मेरे लिए नहीं हैं, बल्कि उनके (खुशी कपूर) के लिए, पिताजी और हमारे परिवार में सभी के लिए, वह शुरू से ही एक दोस्त के रूप में रहे हैं। इस तरह से नहीं कि मुझे ऐसा लगे कि वह किसी चीज़ की उम्मीद कर रहा है या वह एक धक्का-मुक्की या उनमें से कोई भी चीज़ है। वह बहुत ही निस्वार्थ गरिमामय तरीके से वहां था और इस तरह से कि मैंने बहुत से ऐसे लोगों को नहीं देखा है जो किसी दूसरे इंसान के लिए वहां मौजूद होने में सक्षम हों”, इसके साथ ही एक्ट्रेस ने कहा “शिखर और मैं सिर्फ अच्छे दोस्त हैं।”

बॉयफ्रेंड के साथ समय बिताते हैं बोनी कपूर

इसके अलावा शो के होस्ट ने बोनी कपूर के बारे में बात की। उन्होंने लड़कियों से पूछा कि वह उनके साथ कैसे हैं और जिसके जवाब में दोनों ने जवाब दिया कि अब वह काफी अच्छे हैं। करण ने मजाकिया अंदाज में पूछा कि क्या वह मिली एक्ट्रेस को शुभकामना देने के लिए उनके बॉयफ्रेंड के साथ घूमते हैं, तो एक्ट्रेस ने जवाब दिया, “बॉयफ्रेंड कौन है? वह हमारे दोस्तों के साथ घूम रहा है। अब, मुझे लगता है कि वह उस पीढ़ी से है जिसका अभी तक जन्म भी नहीं हुआ है क्योंकि मैं इस बात को लेकर तैयार नहीं हूं कि वह कितना जागरूक है।”

जान्हवी कपूर और शिखर पहाड़िया के रिश्ते के बारे में

जान्हवी कपूर के पोलो खिलाड़ी शिखर पहाड़िया के साथ डेटिंग की अफवाहों ने तब आग पकड़ी जब दोनों को पिछले साल ओणम उत्सव के बीच तिरुमाला मंदिर में दर्शन करते देखा गया। हाल ही में यह जोड़ा बोनी और ख़ुशी कपूर के साथ नए साल की छुट्टियों पर था। कुछ समय पहले इन सभी को फैमिली आउटिंग के बाद मुंबई लौटते हुए स्पॉट किया गया था।

 

ये भी पढ़े-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.