होम / शादी को लेकर Janhvi Kapoor ने किया बड़ा खुलासा, इस जगह लेंगी फेरे

शादी को लेकर Janhvi Kapoor ने किया बड़ा खुलासा, इस जगह लेंगी फेरे

Babli • LAST UPDATED : April 11, 2024, 9:56 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Janhvi Kapoor, दिल्ली: बोनी कपूर और उनकी दिवंगत पत्नी, श्रीदेवी की बेटी, जान्हवी कपूर हाल ही में अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी बातों को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रही हैं। वह इस समय अपने बचपन के दोस्त शिखर पहाड़िया को डेट कर रही हैं। उन्होंने फिल्म मैदान के स्पेशल स्क्रीनिंग में अपने रूमर्ड बॉयफ्रेंड के निकनेम वाला ‘शिकू’ पेंडेंट पहनकर इन सारी अफवाहों की पुष्टी की हैं। इस बीच, अब हमारी नजर उनके एक पुराने इंटरव्यू पर पड़ी, जिसमें एक्ट्रेस को अपनी भविष्य की शादी की प्लेनिंग के बारे में बात करते हुए सुना जा सकता है।

  • शादी को लेकर जान्हवी ने जाहिर की इच्छा
  • तिरूपति में रचाना चाहती हैं शादी
  • सोने की ज़री वाली कांजीवरम साड़ी पहनना चाहती हैं एक्ट्रेस

डॉन 3 का लुक छोड़ इस नए अवतार में नजर आए Ranveer Singh, पत्नी Deepika Padukone ने किया रिएक्ट

शादी को लेकर जान्हवी ने जाहिर की इच्छा

अपने एक पुराने इंटरव्यू में जान्हवी कपूर ने अपनी ड्रीम वेडिंग के बारे में बात की। उन्होंने पवित्र मंदिर, तिरूपति में एक अंतरंग समारोह की कल्पना करने का खुलासा किया। बता दें की, अपनी माँ, श्रीदेवी की तरह, जान्हवी भी अक्सर अपनी जड़ों को श्रद्धांजलि देने के लिए मंदिर जाती हैं और स्पॉट की जाती हैं। इस तरह, अपनी भविष्य की शादी के बारे में बात करते हुए, एक्ट्रेस ने अपनी शादी को लेकर प्राथमिकताएँ साझा कीं। उन्होंने मंदिर में एक अंतरंग समारोह की अपनी इच्छा प्रकट की, जिसमें वह सोने की जरी वाली कांजीवरम साड़ी पहनेंगी, अपने बालों को मोगरा से सजाएंगी, जबकि उनके पति लुंगी पहनेंगे। इसके अलावा, पारंपरिक भोजन केले के पत्तों पर परोसा जाएगा।

अपनी बात को साझा करते हुए एक्ट्रेस ने कहा, “शुरू से ही मेरे मन में इसकी बहुत स्पष्ट तस्वीर थी! मैं तिरूपति में शादी करना चाहती हूं; यह एक बहुत ही अंतरंग मामला होगा। मुझे पता है कि मैं क्या पहनूंगी – एक सोने की ज़री वाली कांजीवरम साड़ी; और मैं मेरे बालों में ढेर सारा मोगरा होगा। मेरे पति लुंगी में रहेंगे और हम सब शादी के बाद केले के पत्ते पर खाना खाएंगे।”

2 मार्च को होगा Oscars 2025, इन दिन से शुरू होगा नॉमिनेशन; यहां जाने सब कुछ

तिरूपति में रचाना चाहती हैं शादी

उसी बातचीत में, जान्हवी ने पवित्र मंदिर, तिरुपति के लिए अपने प्यार के बारे में बात की। उसने उस जगह पर अपनी बार-बार यात्राओं का जिक्र किया, जिसने वहां शादी करने के उसके फैसले को प्रभावित किया। इसके अलावा, एक्ट्रेस ने बताया कि इससे पहले, वह वहां अपने किसी रिश्तेदार की शादी में शामिल हुई थीं और वहां उन्होंने ऐसी अंतरंग शादियों की सुंदरता को महसूस किया था। इसके अलावा, उन्होंने खुलासा किया कि कैसे बड़े पैमाने पर होने वाली घटनाएं उनके लिए बहुत चिंता लेकर आती हैं। इस प्रकार, वहां अंतरंग विवाह की अपनी पसंद के बारे में विस्तार से बताते हुए उन्होंने कहा:

“मैं तिरूपति बहुत जाती हूं। और अपने जीवन में इतना बड़ा कदम उठाते समय, मैं वहां उस व्यक्ति से शादी करना चाहूंगी जिससे मैं प्यार करती हूं। इसके अलावा, पिछले दिनों, मैं वहां परिवार के एक सदस्य की शादी में भी शामिल हुई थी। ..और वास्तव में इसका आनंद लिया। मुझे बड़ी शादियाँ पसंद नहीं हैं – उनमें शामिल होना मज़ेदार है, लेकिन इतने बड़े आयोजन में ध्यान का केंद्र होने से मुझे बहुत अधिक चिंता होगी!”

Vicky Jain के एक्टिंग डेब्यू पर क्या बोल गई Ankita Lokhande, पति के काम को लेकर कही ये बात

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Indonesia Twins Born: इंडोनेशिया में अजीब जुड़वा बच्चे का हुआ जन्म, एक शरीर, दो मुंह, तीन पैर और चार हाथ-Indianews
Madhuri Dixit ने सेट से शेयर की अपने बर्थडे सेलिब्रेशन की झलक, जन्मदिन पर मिले प्यार के लिए फैंस का किया धन्यवाद -Indianews
Cambodia Jobs: कंबोडिया में नौकरी के नाम पर ठगे जा रहे भारतीय, विदेश मंत्रालय ने जारी की एडवाइजरी-Indianews
Lok Sabha Election: यूपी में छठे चरण में धनबलियों की भरमार, मेनका गांधी सबसे अमीर प्रत्याशी
Swati Maliwal : स्वाति मालीवाल मामले में जांच के लिए CM आवास पहुंची दिल्ली पुलिस और फॉरेंसिक टीम-Indianews
गूगल के CEO Sundar Pichai ने 3 इडियट्स के फेमस सीन को किया याद, Aamir Khan के लिए कही यह बात -Indianews
Hair Loss: क्या आपके भी झड़ते हैं बाल? जानिए इसके 5 कारण-Indianews
ADVERTISEMENT