होम / Vicky Jain के एक्टिंग डेब्यू पर क्या बोल गई Ankita Lokhande, पति के काम को लेकर कही ये बात

Vicky Jain के एक्टिंग डेब्यू पर क्या बोल गई Ankita Lokhande, पति के काम को लेकर कही ये बात

Babli • LAST UPDATED : April 11, 2024, 9:28 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Ankita Lokhande-Vicky Jain, दिल्ली: रियलिटी शो, बिग बॉस 17 में भाग लेने के बाद से अंकिता लोखंडे और विक्की जैन ने सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियां बटोरीं। प्यार भरे पलों से लेकर कड़वे झगड़े, गंदी बहस और आरोपों से लेकर सुलह तक, इस जोड़े ने अपने सभी हरकतों से फैंस का ध्यान अपनी ओर खीचां। हालाँकि, जैसे ही शो ख़त्म हुआ, अंकिता और विक्की एक बार फिर से मिल गए और शो में उनके बीच हुए मतभेद दूर हो गए। अब तो, उन्होंने अपने पहले म्यूजिक वीडियो में भी साथ काम किया हैं।

नितेश तिवारी की Ramayana से इस सुपरस्टार का कटा पत्ता, एक्टर को 80 करोड़ रुपये का हुआ नुकसान

एक साथ समय बिताने पर अंकिता लोखंडे 

हाल ही में मीडिया से बातचीत में, अंकिता लोखंडे और विक्की जैन ने अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में खुलकर बातचीत की हैं। एक्ट्रेस ने बताया कि अलग-अलग शहरों में रहने के कारण उन्हें एक-दूसरे के साथ बिताने के लिए ज्यादा समय नहीं मिल पाता है। अंकिता ने कहा कि जहां वह अपने काम की वजह से ज्यादातर मुंबई में रहती हैं, वहीं दूसरी ओर विक्की, अपने बिजनेस के सिलसिले में बिलासपुर में रहते हैं। हालाँकि, म्यूजिक वीडियो के साथ विक्की के अभिनय की शुरुआत के बाद ही उन्हें कुछ समय मिला।

बेटी Rasha संग Raveena Tandon ने घृष्णेश्वर और त्र्यंबकेश्वर के किए दर्शन, भगवान शिव का लिया आशीर्वाद

एक्ट्रेस ने कहा, “आमतौर पर, हमें इतना समय नहीं मिलता क्योंकि वह बिलासपुर में हैं और मैं यहाँ हूँ। अगर वह मुझसे मिलने आते हैं तो मैं अक्सर शूटिंग के लिए बाहर रहतू हूं। इसलिए आजकल हम साथ में काफी अच्छा समय बिता रहे हैं।”

पहली बार विक्की के साथ काम करने पर विक्की

अंकिता लोखंडे ने म्यूजिक वीडियो ला पिला दे शराब में पहली बार विक्की जैन के साथ स्क्रीन पर काम किया हैं। इसी तर्ज पर और बात करते हुए, प्यारी पत्नी ने अपने पति के साथ काम करने के अनुभव के बारे में बात की। अंकिता ने विक्की के आसपास सबसे सहज महसूस करने पर कमेंट किया और इसे सबसे सुंदर बताया। उन्होंने कहा,

डॉन 3 का लुक छोड़ इस नए अवतार में नजर आए Ranveer Singh, पत्नी Deepika Padukone ने किया रिएक्ट

“जब मुझे पता चला कि यह गाना हम दोनों के लिए है तो मैं बहुत खुश हो गई क्योंकि अपने साथी के साथ काम करना आपके लिए अब तक की सबसे खूबसूरत चीज़ है। आप उसके आसपास बहुत सहज हैं। तुम्हें पता है कि वह यहाँ है। हम दोनों साथ हैं।”

विक्की के एक्टिंग डेब्यू पर अंकिता

इसके साथ ही अपनी बात खत्म करते हुए, अंकिता लोखंडे ने अपने अभिनय की शुरुआत में अपने पति के प्रदर्शन पर अपना रिएक्शन साझा किया। एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि वह इस अवसर के लिए विक्की से ज्यादा खुश थीं। इसके अलावा, उन्होंने अपने पति के अभिनय कौशल की तारीफ की और बताया कि कैसे वह अपने डांस मूव्स में भी बेस्ट थे।

एडवांस बुकिंग में Bade Miyan Chote Miyan ने तोड़ा रिकॉर्ड, करोड़ों की हुई कमाई

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT