होम / Jasmin Bhasin On Rape Threat: बिग बॉस 14 से निकलने के बाद जैस्मिन को मिली रेप की धमकी, एक्ट्रेस ने उस दौर का किया खुलासा

Jasmin Bhasin On Rape Threat: बिग बॉस 14 से निकलने के बाद जैस्मिन को मिली रेप की धमकी, एक्ट्रेस ने उस दौर का किया खुलासा

Simran Singh • LAST UPDATED : September 5, 2023, 1:01 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Jasmin Bhasin On Rape Threatदिल्लीसीरियस में देखी गई जैस्मिन टीवी इंडस्ट्री का जाना माना चेहरा है। अपनी चुलबुले अंदाज से वह लोगों का दिल जीत ही लेते हैं। इसके साथ ही बता दे की जैस्मिन ने दिल से दिल तक, नागिन, दिल तो हैप्पी है जी, जब वी मेच्ड, जैसे सुपरहिट सीरियस में काम किया है। इसके अलावा एक्ट्रेस को ‘खतरों के खिलाड़ी मेड इन इंडिया’, ‘बिग बॉस 14’ जैसे रियलिटी शोज में भी देखा गया है। जहां से उन्हें काफी पापुलैरिटी हासिल हुई। वहीं अपनी लेटेस्ट इंटरव्यू में बिग बॉस 14 के बाद मिल रही धमकियों को लेकर जैस्मिन ने खुलासा किया है।

बिग बॉस 14 से निकलने के बाद मिली थी धमकियां।

जैस्मिन ने मीडिया से अपनी बातचीत के दौरान बताया कि बिग बॉस जर्नी के बाद एक्ट्रेस को काफी ऑनलाइन ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा था। इस दौरान एक्ट्रेस ने ऑनलाइन ट्रोलर्स से रेप की धमकियां भी झेली है।

जिसमें उन्होंने बताया कि वह इससे कैसे निपटे जैस्मिन ने खुलासा किया, “ये एक अन्य कंटेस्टेंट के फैन से था। किसी से प्यार करते हुए, मुझे समझ नहीं आता कि वे किसी से नफरत कैसे शुरू कर सकते हैं क्योंकि आप वही देते हैं जो आपके पास है। आप प्यार देते हैं अगर आपके अंदर प्यार है। आप नफरत देते हैं अगर आपके अंदर नफरत है तो वही व्यक्तित्व का निर्माण करता है। मुझे समझ नहीं आता कि वही इंसान जो किसी और के लिए प्यार रखता है, वह मेरे लिए इतनी नफरत कैसे कर सकता है?”

ट्रोलिंग की वजह से डिप्रेशन में गई एक्ट्रेस

वही इंटरव्यू के दौरान जैस्मिन ने यह भी कहा की इस तरह की हेड को देख वह इतना ज्यादा परेशान हो गई थी कि वह डिप्रेशन में चली गई थी। एक्ट्रेस ने बताया की बाद में उन्हें पता चला कि ऑनलाइन रेप की धमकी भेजने वाले की पहचान की नहीं है। जैस्मिन ने कहा कि उनसे नफरत करने वाले सिर्फ नाम मात्र के ही लोग हैं। जो कभी भी पब्लिक के सामने उनके खिलाफ बोलने की हिम्मत नहीं रखते।

इसके बारे में डिटेल में बात करते हुए जैस्मिन ने कहा, “तो मैं उस कॉन्सेप्ट को कभी नहीं समझ पाई और उस समय मैं बहुत डिप्रेशन में थी। इसने मुझे लाइफ में पहली बार उदास कर दिया, लेकिन तब मुझे एहसास हुआ कि इन लोगों के पास मुझे रेप की धमकियाँ भेजने और मुझे अपशब्द कहने के लिए कोई पहचान नहीं है जो मैंने अपने पूरी लाइफ में कभी नहीं सुना। नामहीन लोग जिनके पास मजबूत रीढ़ भी नहीं है, और और अपनी आइडेंटिटी दिखाओ और कहते हैं, ‘ओह मैंने कमेंट किया मैं तुम्हें पसंद नहीं करता, अगर उनमें हिम्मत है तो उन्हें खुलकर यह बात कहनी चाहिए”

अली और जैस्मिन एक दूसरे को कर रहे हैं डेट

जैसा कि आपको पता ही है कि जैस्मिन बिग बॉस 14 में रहने के दौरान एक्टर अली के प्यार में पड़ गई थी। जिसके बाद तो उन्होंने अपनी रिलेशनशिप को पब्लिक भी कर तब से फैंस जोड़ी को काफी पसंद करते हैं।

 

ये भी पढ़े: 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Aamir Khan की बेटी इरा खान ने अपनी शादी का इमोशनल वीडियो किया शेयर, सभी वेडिंग फंक्शन की झलक आई सामने -Indianews
Baton Passed: मां सोनिया के बाद बेटे राहुल के हाथों में रायबरेली, नई पीढ़ी को मिली यूपी के इन सीटों की कमान- Indianews
कस्टमाइस्ड नेम प्लेट से मेनू कार्ड तक, Anushka Sharma के बर्थडे डिनर की इनसाइड डेकोरेशन की तस्वीरें आई सामने -Indianews
Female Politician Caught with Son: बेटे के साथ बिस्तर पर पकड़ी गई ये महिला राजनेता, पति ने बनाया वीडियो- Indianews
Ghaziabad Mill: पुलिस ने मसाला मिल पर मारा छापा, मसाले में मिला रहे थें जहरीला रंग-Indianews
Lok Sabha Election 2024: कांग्रेस को लगा बड़ा झटका,अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे अरविंदर सिंह लवली भाजपा में शामिल-Indianews
Priyanka Chopra ने बेटी Malti Marie की स्पाइरल से खेलते हुए शेयर की तस्वीर, क्यूट फोटो देख फैंस का पिघला दिल -Indianews
ADVERTISEMENT