होम / Nayanthara : जवान एक्ट्रेस ने जुड़वा बच्चों के पहले जन्मदिन पर दिल खोलकर लुटाया प्यार, शेयर किया प्यार भरा नोट

Nayanthara : जवान एक्ट्रेस ने जुड़वा बच्चों के पहले जन्मदिन पर दिल खोलकर लुटाया प्यार, शेयर किया प्यार भरा नोट

Babli • LAST UPDATED : September 27, 2023, 2:34 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Nayanthara, दिल्ली: जवान स्टार नयनतारा अपने जीवन का सबसे खूबसूरत दौर में हैं। अपनी पहली बॉलीवुड फिल्म जवान की सुपर डुपर हिट होने के बाद एक्ट्रेस अपने जुड़वां बच्चो के एक साल के होने का जश्न मना रही हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने जुड़वां बच्चों उजिर और उलाग के जन्मदिन पर एक लंबा प्यार भरा नोट शेयर किया हैं। इस नोट में नयनतारा ने अपना दिल खोलकर रख दिया हैं।और अपना सारा प्यार अपने जुड़वा बच्चों पर लुटाया हैं ।

इंस्टाग्राम नोट के जरिए लुटाया प्यार

एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर नोट में लिखा “माई ट्विन पॉवर्स एचबीडी टू यू2! मुस्कुराहट, खुशी और आशीर्वाद का 1 साल! मेरे प्यारे #उयिर और #उलाग को जन्मदिन की शुभकामनाएं! आप दोनों इस जीवन में अपने आस-पास के सभी लोगों के लिए ढेर सारी खुशियां लेकर खड़े रहें! लव यू माय बेबीज” ! आपने हमारे जीवन को बहुत चमकदार और रंगीन बना दिया है! यह हर दिन एक त्यौहार है! U2 के साथ! मेरे उइर और मेरे उलग @nayanthara अम्मा और अप्पा आपसे बहुत प्यार करते हैं 2! बहुत बहुत।” बच्चो का जन्मदिन ट्विन्स टावर्स में मनाने पर एक्ट्रेस ने कहा, “मैं अपना पहला जन्मदिन इन लंबे शक्तिशाली टावर्स के पास मनाना चाहती थी जो आप दोनों की तरह जुड़वां हैं। इसे बहुत अच्छे से करने के लिए भगवान का शुक्रिया अदा करती हूं! हमेशा की तरह धन्य हूं

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Vignesh Shivan (@wikkiofficial)

जुड़वाँ बच्चों के चेहरों का किया खुलासा

नयनतारा अपनी फिल्म जवान के बाद से ही सुर्खियां में बनी हुई हैं। जानकारा के मुताबिक बीच में खबर थी की एक्ट्रेस फिल्म जवान में अपने किरदार को काटे जाने से नाराज हैं और उनका किरदार मजबूत नहीं बन पाया। हालांकि, अभिनेत्री ने फिल्म निर्माता एटली के लिए जन्मदिन की पोस्ट डालकर इस खबर को खारिज कर दिया और उनके बीच सब कुछ ठीक होने का संकेत दिया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Vignesh Shivan (@wikkiofficial)

 

ये भी पढ़े- 
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT