होम / Ganapath: कृति के साथ टाइगर के लुक ने रोकी सबकी सांसे, 'गणपत' के पोस्टर में स्टार का दिखा यह अंदाज

Ganapath: कृति के साथ टाइगर के लुक ने रोकी सबकी सांसे, 'गणपत' के पोस्टर में स्टार का दिखा यह अंदाज

Itvnetwork Team • LAST UPDATED : September 27, 2023, 1:22 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Ganapath: टाइगर श्रॉफ बीते कुछ समय से अपनी आगामी फिल्म ‘गणपत: ए हीरो इज बॉर्न’ को लेकर सुर्खियों में हैं। फिल्म में अभिनेता अपने पावर-पैक अवतार से फैंस को आश्चर्यचकित करने के लिए तैयार हैं। कृति सेनन और अमिताभ बच्चन अभिनीत यह फिल्म एक डिस्टोपियन दुनिया पर आधारित एक्शन थ्रिलर है। हाल ही में टाइगर श्रॉफ ने एक नयी पोस्टर डाली है जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

पोस्टर में दिखी टाइगर और कृति की झलक (Ganapath)

टाइगर श्रॉफ पिछले काफी समय अपनी आगामी फिल्म ‘गणपत’ को लेकर चर्चा में हैं। यह फिल्म साल 2023 की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में शुमार है। ‘गणपत’ में टाइगर के साथ हमे कृति सैनन दिखाई देंगी। इससे पहले कृति और टाइगर की जोड़ी साल 2014 में आई फिल्म ‘हीरोपंती’ में नजर आ चुकी है, जो बॉक्स ऑफिस पर काफी सफल रही थी। आज निर्माताओं ने ‘गणपत’ का नया पोस्टर जारी कर दिया है, जिसमें टाइगर और कृति की झलक देखने को मिल रही है।

29 सितंबर, 2023 को आएगा ‘गणपत’ का टीजर

टाइगर ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल पर फिल्म का नया पोस्टर साझा किया है। उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘हमसे मिलने के लिए करना होगा थोड़ा और इंतजार क्योंकि हम लेकर आ रहे हैं आपके लिए कुछ खास। ‘गणपत’ का टीजर 29 सितंबर, 2023 को आ रहा है।’ टाइगर के इस पोस्ट के बाद फैंस में काफी खुशी देखने को मिल रही है।

विभिन्य भाषाओं में दुनिया भर में रिलीज के लिए तैयार

इससे पहले टाइगर श्रॉफ ने ‘गणपत: ए हीरो इज बॉर्न’ की झलक साझा करते हुए कैप्शन के माध्यम से बताया था कि इसका टीजर 27 सितंबर को रिलीज किया जाएगा। वाशु भगनानी, जैकी भगनानी, दीपशिखा देशमुख और विकास बहल द्वारा निर्मित और निर्देशित विकास बहल के द्वारा यह फिल्म 20 अक्टूबर, 2023 को हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ भाषाओं में लेकर आ रही है पूरी दुनिया में।

बता दें कि फिल्म ‘गणपत: ए हीरो इज बॉर्न’ को बॉक्स ऑफिस पर ट्रिपल क्लैश का सामना करना पड़ेगा। दरअसल, मीजान जाफरी, दिव्या खोसला कुमार, पर्ल वी पुरी और यश दासगुप्ता जैसे कलाकारों से सजी फिल्म यारियां 2 और कंगना रणौत की बहुप्रतीक्षित फिल्म तेजस भी उसी दिन सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

ये भी पढ़े:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

KKR VS DC: ईडन गार्डन में दिल्ली से भिड़ेगी कोलकता, जानें कैसा होगा पिच का मिजाज-Indianews
Bengal Teachers Lose Jobs: 26 हजार शिक्षकों की नौकरी से जुड़े मामले में सुप्रीम कोर्ट का एक्शन-Indianews
Siddhant Chaturvedi ने अपने बर्थडे पर गिटार बजाने के साथ किया जमकर डांस, रूमर्ड गर्लफ्रेंड Navya Naveli Nanda ने किया रिएक्ट -Indianews
KKR vs DC Live Streaming: कोलकाता के खिलाफ जीत दर्ज करना चाहेगी दिल्ली, जानें कब और कहां देखें मुकाबला-Indianews
Viral Video: एक दूल्हा और चार दुल्हन, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो-Indianews
T20 World Cup 2024: न्यूजीलैंड ने विश्व कप के लिए किया टीम का एलान, ये स्टार खिवाड़ी संभालेगा टीम की कमान
T20 World Cup 2024: 1990 के दशक की किट की याद दिलाती है न्यूजीलैंड की नई जर्सी, दक्षिण अफ्रीका ने भी विश्व कप के लिए जर्सी को किया लांच
ADVERTISEMENT