होम / Priyanka Chopra की बेटी फिल्म के सेट पर जाने को हुई तैयार, एक्ट्रेस ने शेयर किया Malti का आईडी कार्ड -Indianews

Priyanka Chopra की बेटी फिल्म के सेट पर जाने को हुई तैयार, एक्ट्रेस ने शेयर किया Malti का आईडी कार्ड -Indianews

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : April 27, 2024, 2:03 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Priyanka Chopra Share Malti Marie Chief Troublemaker ID Card: ग्लोबल एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) अपनी बेटी मालती मैरी (Malti Marie) की मां बनना पसंद करती हैं। हालांकि, एक एक्ट्रेस के रूप में, ऐसे दिन होते हैं जब उन्हें अपने पहले प्यार, अभिनय को आगे बढ़ाने के लिए अपने बच्चे को घर पर छोड़ना पड़ता है। फिर भी, प्रियंका अपनी आने वाली हॉलीवुड फिल्म ‘हेड्स ऑफ स्टेट’ (Heads Of State) की शूटिंग के दौरान अपने बच्चे को फिल्म के सेट पर ला सकती थी। प्रियंका ने फिल्म के सेट से मालती के आईडी कार्ड का खुलासा करके एक दिल को छू लेने वाला क्षण शेयर किया है।

प्रियंका चोपड़ा ने शेयर किया बेटी मालती का आईडी कार्ड

जैसा कि प्रियंका चोपड़ा एक कार्यकारी निर्माता के रूप में कई परियोजनाओं का प्रबंधन करती हैं, उन्होंने अपनी अगली हॉलीवुड परियोजना की शूटिंग शुरू कर दी है, जिसका शीर्षक है ‘हेड्स ऑफ स्टेट’। जबकि वह नियमित रूप से इंस्टाग्राम लाइव सेशन और पोस्ट के माध्यम से परियोजना के बारे में अपने फैंस को अपडेट करती है। अब उन्होंने हाल ही में अपनी बेटी मालती मैरी के साथ समय बिताने का भी उल्लेख किया है।

Salman Khan फायरिंग केस में Lawrence Bishnoi के छोटे भाई अनमोल बिश्नोई के खिलाफ लुकआउट सर्कुलर हुआ जारी -Indianews – India News

हाल ही में बहुत खुशी का अनुभव किया क्योंकि वह अपने छोटे से बच्चे को अमेरिकी एक्शन-कॉमेडी फिल्म के सेट पर ले आई। ऐसा प्रतीत होता है कि मालती एक नियमित आगंतुक बन जाएगी, क्योंकि अब उसके पास सेट के लिए अपना बहुत ही आईडी कार्ड है, जिसमें उसकी मनमोहक तस्वीर और शीर्षक “चीफ ट्रबलमेकर” है। एक्ट्रेस ने अपने फैंस के साथ इसकी एक झलक अपने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Patty Cardona (@jerryxmimi)

तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम एक्टर Gurucharan Singh 4 दिनों से हैं लापता, पिता ने कराई शिकायत दर्ज -Indianews – India News

प्रियंका चोपड़ा का वर्कफ्रंट

प्रियंका चोपड़ा के वर्कफ्रंट की बात करें तो इन दिनों वो एक्शन कॉमेडी फिल्म ‘हेड्स ऑफ स्टेट’ की शूटिंग कर रही हैं, जिसमें इदरिस एल्बा, जॉन सीना और जैक क्वैड जैसे कलाकार महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं। अभिनेत्री ने इस महीने की शुरुआत में एक और प्रोजेक्ट, द ब्लफ की घोषणा की। इसका निर्देशन फ्रैंक ई. फ्लावर्स करेंगे।

मंगलसूत्र बांधते समय रो पड़ीं Arti Singh, पति ने दिया सहारा, दिल को छू लेने वाला वीडियो हुआ वायरल -Indianews – India News

प्रियंका ने हाल ही में रिलीज हुई डिज्नीटाइम डॉक्यूमेंट्री टाइगर में नैरेटर के तौर पर काम किया है। उन्होंने वीमेन ऑफ माई बिलियन (डब्ल्यूओएमबी) नामक एक हार्ड-हिटिंग डॉक्यूमेंट्री का भी समर्थन किया है। इस बीच बॉलीवुड में उनके कमबैक का बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है। उन्हें फरहान अख्तर की फिल्म ‘जी ले जरा’ में आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ के साथ काम करने की उम्मीद थी, लेकिन लंबे समय से कोई विकास नहीं हुआ है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

PBKS VS RCB Toss Update: पंजाब किंग्स ने जीता टॉस, देखें दोनों टीमों की प्लेइंग-11
Samsung की बड़ी तैयारी, भारत में जल्द ही लॉन्च होगा लेदर डिजाइन वाला ये शानदार फोन, डेट आई सामने-Indianews
IPL 2024, PBKS VS RCB Live Score: पंजाब किंग्स ने जीता टॉस, पहले गेंदबाजी करने का किया फैसला
Sexual Assault: असम में नाबालिग लड़के का यौन उत्पीड़न के मामले में आरोपी मौलाना गिरफ्तार-Indianews
PBKS VS RCB: पंजाब या बेंगलुरु कौन होगा प्लेऑफ की दौड़ से बाहर होने वाली दूसरी टीम, देखें दोनों टीमों की प्लेइंग-11
PBKS VS RCB: पंजाब और बेंगलुरु के बीच मुकाबला आज, जानें कब और कहां देखें-Indianews
Lok Sabha Election: बेंगलुरु पुलिस का बड़ा एक्शन, विवादित वीडियो मामले में बीजेपी सोशल मीडिया कोर्डिनेटर गिरफ्तार-Indianews
ADVERTISEMENT