होम / Jawan Press Confrence: सफेद साड़ी में दीपिका ने अपने बोल्ड लुक से लगाई आग, तो King Khan भी दिखें यंग और डैशिंग

Jawan Press Confrence: सफेद साड़ी में दीपिका ने अपने बोल्ड लुक से लगाई आग, तो King Khan भी दिखें यंग और डैशिंग

Divya Gautam • LAST UPDATED : September 15, 2023, 11:50 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Jawan Press Confrence: बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान की खुशी इस समय सातवें आसमान पर है। एक्टर की फिल्म जवान को लेकर फैंस काफी उत्साहित हैं। फिल्म ब्लॉकबस्टर रही और आज पहली बार शाहरुख खान समेत पूरी स्टारकास्ट ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की, दीपिका पादुकोण, सुनील ग्रोवर, सान्या मल्होत्रा, रिद्धि डोगरा, निर्देशक एटली कुमार और शाहरुख खान समेत पूरी स्टारकास्ट मौजूद थी। हालांकि, इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में फिल्म की लीड एक्ट्रेस नयनतारा मौजूद नहीं थीं, उन्होंने वीडियो कॉल के जरिए हिस्सा लिया।

इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में शाहरुख खान ब्लैक ड्रेस में बिल्कुल यंग लग रहे थे। तो दीपिका सफेद साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही थी जो कि सब्यसाची के द्वारा डिजाइन की गई है। उनकी मैनेजर पूजा ददलानी और स्टाइलिस्ट शालीन नथानी ने इंस्टाग्राम पर उनकी एक फोटो शेयर की है। अपनी पहली प्रेस कॉन्फ्रेंस में शाहरुख खान ने सभी को तहे दिल से धन्यवाद दिया। उन्होंने कहा कि बहुत कम मौका मिलता है कि किसी फिल्म के साथ इस तरह से जीया जा सके। इसलिए इस फिल्म को बनने में चार साल लग गये, टीम में बहुत सारे लोग ऐसे थे जो कई दिनों तक घर नहीं गए। ये उनकी मेहनत है।

दीपिका पादुकोण ने पहनी सब्यसाची कि साड़ी

दीपिका पादुकोण के नए लुक में उनकी पसंदीदा सब्यसाची की एक काली और सफेद साड़ी है। लुक में एक लंबा ट्रेलिंग ड्रेप शामिल था, जिसमें काले सेक्विन ट्रिम की पतली बॉर्डर और एक बैकलेस ब्लाउज शामिल था। अपनी पीठ को दिखाते हुए, उन्होंने हॉल्टर-नेक, नेकलाइन के साथ सफेद ब्लाउज और पीछे की ओर लंबी-ट्रेलिंग टाई-अप को स्टाइल किया।

किंग खान भी किसी से कम नहीं

अपनी पसंदीदा शालीना नथानी द्वारा स्टाइल की गई, पादुकोण ने अपने विशिष्ट, छीने हुए लुक को चुना, बालों को एक टॉपनॉट, ब्रेडेड बन में स्टाइल किया। दीपिका ने अपने मेकअप के साथ एक ग्लैमरस, रेट्रो अवतार पेश किया। उनकी बोल्ड, भूरी आँखों को एक स्टेटमेंट, दो-लाइन विंग्ड आईलाइनर, फुलर पलकें और कोहल से भरी अंडरआईज़ के साथ परिभाषित किया गया था।

इसी के साथ शाहरुख खान की मैनेजर पूजा ददलानी ने इवेंट से पहले जवान स्टार की कुछ तस्वीरें साझा कीं, शाहरुख ने सफेद शर्ट के साथ काले रंग का सूट पहना और उसके साथ एक डायमंड बेल्ट बंधी हुई है। उनके लुक को एक शानदार घड़ी से सजाया गया था। शाहरुख का हेयरस्टाइल उनके लुक का मुख्य आकर्षण बनके साबित हुआ। उनके लंबे बालों को मुड़ी हुई चोटियों में स्टाइल किया गया था लेकिन मुख्य सहायक उनकी मनमोहक हंसी थी।

ये भी पढ़ें- Jawan में मां का रोल करने के लिए Deepika Padukone ने कैसे की हां? एक्ट्रेस ने खुद किया खुलासा

 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT