होम / नव्या नवेली नंदा के पॉडकास्ट शो में जया और श्वेता ने Aishwarya Rai के खिलाफ कही बातें! नेटिज़न्स ने दिए रिएक्शन

नव्या नवेली नंदा के पॉडकास्ट शो में जया और श्वेता ने Aishwarya Rai के खिलाफ कही बातें! नेटिज़न्स ने दिए रिएक्शन

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : January 29, 2024, 7:45 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Jaya Bachchan Slammed for Her Arrogance: भारतीय सिनेमा में सबसे सम्मानित और प्रतिभाशाली अभिनेत्रियों में से एक हैं जया बच्चन (Jaya Bachchan) । अमिताभ बच्चन से शादी करने वाली वह दो बच्चों की मां हैं, श्वेता बच्चन और अभिषेक बच्चन। हालांकि, यह उनकी बहू ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) के साथ उनका समीकरण है, जो अक्सर मीडिया का बहुत ध्यान आकर्षित करता है। पिछले कुछ समय से बच्चन परिवार अपनी बहू ऐश्वर्या के साथ अपने कथित झगड़े के लिए चर्चा में रहा है, लेकिन उन्होंने कभी भी उस पर प्रतिक्रिया नहीं दी।

जया बच्चन का अपनी बहू ऐश्वर्या राय से झगड़ा

आपको बता दें कि जया बच्चन हमेशा पैप्स के सामने क्रोधी दिखाई देती हैं और उनकी झलक नेटिज़न्स के लिए मीम मटेरियल बन जाती है। बार-बार जया बच्चन को उनके अहंकार और अशिष्ट व्यवहार के लिए कोसा गया है। हाल ही में, जया की पोती, नव्या नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda) ने अपने प्रसिद्ध पॉडकास्ट शो ‘व्हाट द हेल नव्या’ (What The Hell Navya) की वापसी की घोषणा की। रेडिट से बात करते हुए, एक नेटिजन ने पॉडकास्ट को बढ़ावा देने वाली जया, नव्या और श्वेता बच्चन की एक तस्वीर शेयर की और पॉडकास्ट के ट्रेलर पर प्रतिक्रिया दी। सोशल मीडिया यूजर्स ने बताया कि कैसे तीनों ऐश्वर्या के खिलाफ पक्षपाती रहे हैं और हमेशा हकदार काम करते हैं।

नेटिज़न्स ने ऐश्वर्या के प्रति अपने अहंकारी व्यवहार के लिए श्वेता और जया की आलोचना की

रेडिट पर पोस्ट शेयर करने के तुरंत बाद, अन्य सोशल मीडिया उपयोगकर्ता शांत नहीं रह सके और जया को स्लैम करने के लिए टिप्पणी अनुभाग में भाग गए। जहां कुछ ने दावा किया कि जया और श्वेता हमेशा ऐश्वर्या पर छाया फेंकती हैं, वहीं अन्य लोगों ने मां-बेटी की जोड़ी को उनके अनावश्यक रवैये के लिए कोसा।

एक यूजर ने लिखा, “वही और सिर्फ उससे ही नहीं, बल्कि इन दोनों से भी नफरत है। अभिमानी अमीर बव्वा, अन्य लोगों के जीवन को नरक बनाते हैं। मुझे नहीं पता कि ऐश्वर्या ने इस पितृसत्तात्मक बकवास को इतना बर्दाश्त कैसे किया। यह परिवार मुझे एक कहावत की याद दिलाता है ‘पैसा वर्ग सुनिश्चित नहीं करता है।” एक अन्य ने टिप्पणी की, “मुझे 3 में से किसी के लिए कोई सम्मान नहीं है और कोई सहानुभूति भी नहीं है।”

इससे पहले, एक नेटिजन ने व्हाट द हेल नव्या पर जया बच्चन की उपस्थिति से उनका एक पुराना वीडियो साझा किया था, जिसमें उन्होंने नव्या नवेली नंदा और श्वेता बच्चन के साथ महिला सशक्तिकरण के बारे में बात की थी। एपिसोड के दौरान, जब नव्या ने महिलाओं को अपने परिवार की खातिर किए जाने वाले बलिदानों के बारे में बात की, तो जया ने आपत्ति जताई।

नव्या नवेली नंदा के पॉडकास्ट शो में जया और श्वेता ने Aishwarya Rai के खिलाफ कही बातें! नेटिज़न्स ने दिए रिएक्शन

जया को पसंद है कि ऐश्वर्या राय कभी खुद को आगे नहीं बढ़ाती

2007 में लोकप्रिय चैट शो, कॉफ़ी विद करण में उनकी उपस्थिति के दौरान, जया बच्चन से पूछा गया कि क्या उन्होंने अपनी बेटी श्वेता बच्चन की शादी के बाद बहू, ऐश्वर्या राय के साथ अपनी समस्याओं पर चर्चा की। हर किसी को आश्चर्यचकित करने के लिए, जया ने ऐश्वर्या की सराहना की और उल्लेख किया कि कैसे बाद में एक सफल दिवा होने के बावजूद जमीन से जुड़ा रहता है।

जया ने कहा, “वह प्यारी है। मैं उससे प्यार करता हूँ। मैंने हमेशा उससे प्यार किया है। जब भी हम सब साथ होते हैं तो मैंने कभी उसे खुद को धक्का देते नहीं देखा। मुझे पीछे खड़े होने के लिए उसकी वह गुणवत्ता पसंद है। वह चुप है। वह सुनती है और वह यह सब अंदर ले रही है। और एक और खूबसूरत बात यह है कि वह परिवार में इतनी अच्छी तरह से फिट हो गई है। वह जानती है कि हमारे अच्छे दोस्त कौन हैं।”

 

Also Read:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Bengaluru Weather: बेंगलुरु में रिकॉर्ड तोड़ गर्मी, तापमान 38 डिग्री सेल्सियस के पार- indianews
Viral Video: चेन्नई में अपार्टमेंट की छत पर फंसी बच्ची, लोगों ने ऐसे बचाई जान- indianews
Imran Khan को मिली बॉलीवुड में वापसी, इस कॉमेडी फिल्म में आ सकते हैं नजर -Indianews
आलिया-रणबीर से ऋतिक-सबा तक, सितारों से सजे डिनर का जायजा लेने पहुंचे ये सेलेब्स -Indianews
Aaj Ka Panchang:​​ आज सोमवार का दिन आपके लिए लेकर आया है गुड न्यूज, जानें शुभ मुहूर्त और राहुकाल का समय- Indianews
Aaj Ka Rashifal: आज आपकी किस्मत में लगेगा चार चांद, होगी प्यार और पैसों की बारिश! जानें अपना राशिफल – Indianews
Russia Ukraine War: यूक्रेन ने पूर्व क्षेत्र के 3 गांवों से सेना हटाई, ज़ेलेंस्की ने की हथियारों की मांग -India News
ADVERTISEMENT