होम / What The Hell Navya 2 Trailer: जया और श्वेता बच्चन संग मस्ती करती दिखी नव्या, व्हाट द हेल नव्या 2 का ट्रेलर हुआ रिलीज

What The Hell Navya 2 Trailer: जया और श्वेता बच्चन संग मस्ती करती दिखी नव्या, व्हाट द हेल नव्या 2 का ट्रेलर हुआ रिलीज

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : January 29, 2024, 4:21 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), What The Hell Navya 2 Trailer: हाल ही में नव्या नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda) ने अपने शो ‘व्हाट द हेल नव्या’ (What The Hell Navya) की प्रीमियर डेट की घोषणा की, जो एक नए सीजन के लिए वापसी कर रहा है। इस बार शो अपने पॉडकास्ट प्रारूप से एक मनोरम वीडियो श्रृंखला के लिए विकसित होगा। नव्या, अपनी मां, श्वेता बच्चन नंदा और दादी, जया बच्चन के साथ, स्क्रीन की शोभा बढ़ाएंगी। साथ ही दर्शकों को अनफ़िल्टर्ड बात-चीत और हल्के-फुल्के मजाक का वादा करेंगी। अब इस शो का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है, जिससे दर्शकों को आगे आने वाले मनोरंजन की एक आकर्षक झलक देखने को मिल रही है।

‘व्हाट द हेल नव्या’ सीजन 2 का ट्रेलर रिलीज

आपको बता दें कि सोमवार, 29 जनवरी को, शो व्हाट द हेल नव्या के आधिकारिक हैंडल ने अपने आगामी सीज़न के लिए बहुप्रतीक्षित ट्रेलर रिलीज कर दिया है। यह स्क्रीन उल्लेखनीय महिलाओं की तीन पीढ़ियों की प्यारी उपस्थिति के साथ जीवंत हो उठती है, नव्या नंदा, श्वेता बच्चन नंदा और जया बच्चन, जीवंत बातचीत में संलग्न हैं, जो दर्शकों को लुभाने का वादा करती हैं।

इस ट्रेलर में तीनों के बीच रमणीय गतिशीलता की एक झलक देखते हैं। नव्या अपनी दादी के साथ एक चंचल पल शेयर करती है, चुटकी लेती है, “आप जानते हैं कि जया-आईएनजी नामक एक शब्द है।” इस बीच एक साइड-स्प्लिटिंग सीन में, श्वेता कहती हैं, “क्या मैं जोर से रोने के लिए बात कर सकती हूं, आप लोग!” वह अपनी बेटी को चिढ़ाने का मौका नहीं छोड़ती हैं, कहती हैं, “नव्या बिना सांस लिए बात करती है।”

जया जी ने अपनी सिग्नेचर विजिट के साथ नव्या से कहा, “आप लोग बहुत गाली दे देकर बात करते हो।” नव्या, मजाक के एक पल में, दावा करती है कि उसे अपनी मां का सेंस ऑफ ह्यूमर विरासत में मिला है, केवल श्वेता से एक चुटीला जवाब मिलता है, “नहीं, आपके पास मेरा सेंस ऑफ ह्यूमर बिल्कुल नहीं है।”

एक स्पष्ट क्षण में, जया जी ने विनोदी रूप से घोषणा की, “खिड़की से बाहर रोमांस। शादी के बाद यह बाहर हो जाएगा।” इसके अतिरिक्त, रहस्यों के रहस्योद्घाटन और एक विशेष अतिथि की उपस्थिति के बारे में संकेत दिए जाते हैं, प्रत्याशा को बढ़ाते हैं। दिग्गज अभिनेत्री ने शो के शीर्षक के बारे में आगे चुटकी लेते हुए नव्या से सवाल किया, “किसने आपको इसका नाम रखने के लिए कहा? आपको इसका नाम रखना चाहिए था, ‘कितनी प्यारी नव्या’।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by What The Hell Navya (@wthn_official)

इस दिन स्ट्रीम होगा व्हाट द हेल नव्या सीजन 2

व्हाट द हेल नव्या सीज़न 2 के आगामी VODCAST में, दर्शक प्यार, काम पर महिलाएं, कल्याण और पुरुषों जैसे विविध विषयों पर बातचीत की एक आकर्षक सरणी की उम्मीद कर सकते हैं। बता दें कि 1 फरवरी 2024 से शुरू होने वाली साप्ताहिक स्ट्रीमिंग, दर्शक प्रत्येक एपिसोड को पकड़ने के लिए @NavyaNanda के YouTube चैनल पर ट्यून कर सकते हैं।

 

Also Read:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT