होम / Jhalak Dikhhla Jaa 11: मनीषा रानी के परफॉर्मेंस से इम्प्रेस हुई रवीना, इस गाने पर किया डांस

Jhalak Dikhhla Jaa 11: मनीषा रानी के परफॉर्मेंस से इम्प्रेस हुई रवीना, इस गाने पर किया डांस

Simran Singh • LAST UPDATED : January 13, 2024, 7:04 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Jhalak Dikhhla Jaa 11, दिल्ली: टीवी का जाना माना शो झलक दिखला जा का 11 सीजन दृश्य को काफी पसंद आ रहा है। शो में एक से बढ़कर एक सेलिब्रिटी अपने डांस से जज और ऑडियंस का दिल जीत रहे हैं। हर हफ्ते कोई ना कोई अलग थीम पर डांस परफॉर्मेंस देखने को मिलती है। वही शो में इस हफ्ते रवीना टंडन स्पेशल अरेंजमेंट को रखा गया था। जिसमें सभी कंटेस्टेंट ने एक्ट्रेस के गानों पर परफॉर्म दिया।

इसके साथ ही बता दे की शो के अंदर बिग बॉस ओटीटी 2 की फिल्म मनीषा रानी बतौर वाइल्ड कार्ड एंट्री डांस कर रही है। पहले ही दिन उन्होंने अपने डांस से जज को काफी इंप्रेस किया। वही एक बार फिर मनीषा ने अपनी जबरदस्त परफॉर्मेंस से सभी का दिल जीतते हुए रवीना टंडन को भी खुश किया।

टिप टिप बरसा पानी पर दिया परफॉर्मेंस

बता दें की रवीना टंडन की स्पेशल वीक में मनीषा रानी ने टिप टिप बरसा पानी पर अपनी धमाकेदार परफॉर्मेंस दी। मनीषा की कोरियोग्राफी आशुतोष पवार के साथ की गई थी। जिसे देखने के बाद उनके फैंस काफी ज्यादा खुश हुए। वहीं जज फराह खान ने मनीषा की तारीफ करते हुए कहा, “मुझे नहीं लगता था कि रवीना के सिवा कोई और इस गाने पर इतना अच्छा डांस कर सकता है, लेकिन आपने अपने स्टाइल से काफी अच्छा परफॉर्मेंस दिया है। आप एक बहुत बढ़िया डांसर है” Jhalak Dikhhla Jaa 11

इसके साथ ही मलाइका अरोड़ा ने भी मनीषा रानी की तारीफ करते हुए कहा, “वाउ मनीषा आप तो दिलों की रानी है। आपका सोलो पार्ट काफी बढ़िया था, ऐसा लग रहा था कि आपको किसी की भी परवाह नहीं है आपने अपने डांस को काफी एंजॉय किया, सोचिए हमने आपके डांस को इतना एंजॉय किया होगा तो बाकियों उन्हें कितना किया होगा”

रवीना टंडन ने की मनीषा की तारीफ

इसके साथ ही बता दे की रवीना टंडन ने भी मनीषा की तारीफों में पुल बांध। उन्होंने खुद के गाने पर मनीषा का डांस परफॉर्मेंस देखने के बाद उनकी तारीफ में कहा, “जब से आपकी परफॉर्मेंस देखते आ रही हूं। मुझे यही फील हो रहा है कि आप एक बहुत ही जेन्यून पर्सन है। आपकी परफॉर्मेंस में मुझे बहुत और ओडेसिटी दिखती है। आपकी इस परफॉर्मेंस से हमारे दिल को छू लिया है” कोरियोग्राफर के बारे में बात करते हुए एक्ट्रेस ने कहा, “आपने बहुत अच्छा काम किया है। यह बहुत-बहुत बहुत ही अच्छा था”

 

ये भी पढ़े:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

IPL 2024, KKR vs DC Live Score: दिल्ली कैपिटल्स ने जीता टॉस, पहले बल्लेबाजी करने का किया फैसला
Taapsee Pannu का खुलासा, शादी के आउटफिट्स किसी डिजाइनर ने नहीं, बल्कि कॉलेज के दोस्त ने किए थे तैयार -Indianews
अशोक चोपड़ा के निधन को अब तक भूला नहीं पाई हैं Priyanka Chopra, पिता को खोने का दर्द किया बयां -Indianews
Supreme Court: सुप्रीम कोर्ट ने बदल दिया अपना ही फैसला, 14 वर्षीय बलात्कार पीड़िता से जुड़ा है मामला- Indianews
Google Layoffs 2024: Google ने एक बार फिर छंटनी का एलान, पाइथॉन टीम सबसे ज्यादा प्रभावित-Indianews
Khalistani Terrorist: अमेरिकी मीडिया का बड़ा दावा, गुरपतवंत पन्नून को मारने के लिए RAW अधिकारी ने बनाया था हिट टीम
Rakesh Roshan ने अपने हार्डकोर वर्कआउट का वीडियो किया शेयर, पिता की फिटनेस पर ऋतिक रोशन ने किया रिएक्ट -Indianews
ADVERTISEMENT