होम / John Abraham ने अपने फैन का मनाया जन्मदिन, 22.5 हजार रुपये के राइडिंग शूज भी किए गिफ्ट -Indianews

John Abraham ने अपने फैन का मनाया जन्मदिन, 22.5 हजार रुपये के राइडिंग शूज भी किए गिफ्ट -Indianews

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : May 2, 2024, 3:53 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), John Abraham Fan Birthday: जॉन अब्राहम बॉलीवुड के लोकप्रिय अभिनेताओं में से एक हैं और उन्हें किसी परिचय की आवश्यकता नहीं है। उन्होंने हमेशा गरम मसाला, न्यूयॉर्क, देसी बॉयज़, मद्रास कैफे, सत्यमेव जयते और बाटला हाउस जैसी फिल्मों के साथ अपने फैंस का मनोरंजन किया है। एक अच्छे अभिनेता होने के अलावा, जॉन अब्राहम (John Abraham) अपनी पीढ़ी के सबसे दयालु सुपरस्टार में से एक हैं। एक्टर लगातार अपने प्यारे इशारों से अपने फैंस का दिल जीतते रहते हैं। ऐसा ही एक वाकया सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और वह फिर से दिल जीत रहें हैं।

जॉन अब्राहम ने अपने फैन को महंगे राइडिंग शूज किए गिफ्ट

जॉन अब्राहम इस बार अपने एक फैन का जन्मदिन मनाने के लिए चर्चा में हैं। अक्षय केदारी ने एक्स (ट्विटर) पर ट्वीट्स किए हैं। उन्होंने शेयर किया कि कैसे उनके पसंदीदा एक्टर ने उनके साथ अपना जन्मदिन मनाकर अपना दिन बनाया। जॉन ने अपने फैन को बर्थडे गिफ्ट के तौर पर 22.5 हजार रुपये के शूज भी गिफ्ट किए। जी हां, अक्षय ने गिफ्ट की तस्वीरें शेयर करते हुए ट्वीट कर लिखा, “जॉन अब्राहम सर ने मुझे यह प्रीमियम इटैलियन राइडिंग शूज गिफ्ट किए। 22.5K की कीमत, बहुत-बहुत धन्यवाद सर।”

Shahid Kapoor-Mira Rajput ने एक साथ वर्कआउट करते फोटो की शेयर, बाइसेप्स को फ्लेक्स करते दिखे एक्टर -Indianews – India News

एक अन्य फैन पेज ने एक्स पर जॉन अब्राहम के बड़े इशारे की भी सराहना की। उन्होंने अपने मुंबई ऑफिस के बाहर केक काटते हुए जॉन का वीडियो अपने फैन के साथ ट्वीट किया।

Diljit Dosanjh को कॉन्सर्ट में पहुंचने के लिए कार पार्किंग में उतारना पड़ा हेलिकॉप्टर, शो के लिए चार्ज की थी मोटी रकम -Indianews – India News

इस वीडियो को शेयर करते हुए फैन पेज ने कैप्शन में लिखा, “लेटेस्ट क्लिप: जॉन अब्राहम बाबा हमारे जेएफसीयिंस फैन क्लब ब्रदर के अपने ऑफिस में जन्मदिन मना रहें हैं। आपका सपना सच हो भाई और हमेशा खुश रहें (मुस्कुराते हुए इमोजी) बधाई हो भाई मैं आपके साथ शामिल नहीं हो सका, मुझे आपकी याद आती है! फैंस के लिए एक बार फिर जन्मदिन जॉन अब्राहम शुभकामनाएं।”

Richa Chadha ने अपनी शादी से 10-15 दिनों पहले Heeramandi की शुरू की थी शूटिंग, जल्द प्रेग्नेंट होने की भी नहीं थी प्लानिंग -Indianews – India News

जॉन अब्राहम का वर्कफ्रंट

जॉन अब्राहम के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्होंने कई सुपरहिट फिल्में दी हैं। जॉन को आखिरी बार शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण स्टारर पठान में देखा गया था। उन्होंने अपने एक्शन से भरपूर प्रदर्शन के लिए तारीफें बटोरी। एक्टर अब निखिल आडवाणी की वेदा में दिखाई देंगे, जो इस साल 12 जुलाई को रिलीज़ होगी और इसमें शरवरी वाघ मुख्य भूमिका में हैं।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT