होम / John Abraham की पत्नी Priya Runchal ने शेयर की अनंत-राधिका के प्री-वेडिंग की तस्वीरें, जामनगर आवास की दिखाई झलक

John Abraham की पत्नी Priya Runchal ने शेयर की अनंत-राधिका के प्री-वेडिंग की तस्वीरें, जामनगर आवास की दिखाई झलक

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : March 4, 2024, 7:32 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), John Abraham and Wife Priya Runchal: जॉन अब्राहम (John Abraham) और उनकी पत्नी प्रिया रुंचाल (Priya Runchal), अमिताभ बच्चन, रजनीकांत, सलमान खान, शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण, आलिया भट्ट जैसी हस्तियों के साथ गुजरात के जामनगर में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन में शामिल हुए। प्रिया शायद ही कभी जॉन के साथ तस्वीरें पोस्ट करती हैं। जामनगर में विला की एक झलक भी दी, जहां मशहूर हस्तियां तीन दिवसीय उत्सव के दौरान रुकी थीं।

जॉन अब्राहम और पत्नी प्रिया रुंचाल की तस्वीरें

यह भी पढ़े: Anant-Radhika Signature Ceremony: शादी से पहले अनंत-राधिका की हुई हस्ताक्षर सेरेमनी, सामने आईं अनसीन तस्वीरें

आपक बता दें कि प्रिया रुंचाल ने सोमवार, 4 मार्च को इंस्टाग्राम पर अपनी और जॉन अब्राहम की सनकिस्ड तस्वीरें शेयर कीं। उन्होंने जामनगर में एक साथ अंबानी कार्यक्रम में भाग लेने वाले जोड़े की एक झलक दिखाई। प्रिया और जॉन एथनिक व्हाइट लुक में ट्विन हो गए। उन्होंने व्हाइट और गोल्डन लहंगा आउटफिट पहना था, जबकि जॉन कुर्ते लुक में दिखाई दिए।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Priya Abraham (@priyarunchal)

इससे पहले रविवार को प्रिया ने एक नाइट फंक्शन की कुछ तस्वीरें भी पोस्ट की थीं। उन्होंने अकेले और साथ ही जॉन के साथ पोज़ दिए, जो काले रंग के कपड़े पहने हुए थे। अंबानी बैश में जाने से पहले दंपति जामनगर में अपने कमरे के बाहर एक गलियारे में कैमरे के लिए पोज देते हुए दिखाई दिए। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए प्रिया ने अपने पोस्ट पर कैप्शन में लिखा, “मेरे सोने के समय से पहले तक जाग गई।”

यह भी पढ़े: Jaya Prada: पूर्व राज्यसभा सांसद और अभिनेत्री जया प्रदा ने कोर्ट में किया सरेंडर

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Priya Abraham (@priyarunchal)

अंबानी प्री-वेडिंग उत्सव के बारे में जानकारी

यह भी पढ़े: परिवार के झगड़ों की अफवाहों के बीच दादा अमिताभ का हाथ थामें दिखीं Aaradhya, Aishwarya Rai भी पहली बार श्वेता संग हुई स्पॉट 

अरबपति मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) और पत्नी नीता अंबानी (Nita Ambani) के छोटे बेटे अनंत अंबानी (Anant Ambani) जुलाई में राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रहें हैं। 1 से 3 मार्च के बीच नीता और मुकेश अंबानी ने जामनगर में एक भव्य तीन दिवसीय उत्सव की मेजबानी की। मेहमानों की लिस्ट में बॉलीवुड, क्रिकेटरों, राजनेताओं और दुनिया भर के बिजनेस टाइकून की नामचीन हस्तियां शामिल हुई। गायिका रिहाना (Rihanna) ने शुक्रवार रात उत्सव में अपनी कुछ हिट गाने गाईं, जबकि पंजाबी गायक दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) ने शनिवार रात प्रस्तुति दी। अरिजीत सिंह (Arijit Singh) और श्रेया घोषाल (Shreya Ghoshal) ने रविवार रात परफॉर्म किया।

यह भी पढ़े: Anant Ambani की घड़ी देखती रह गई Mark Zuckerberg की पत्नी, कीमत जान आप भी रह जाएंगे दंग

अंबानी उत्सव में रणबीर कपूर, रणवीर सिंह, कियारा आडवाणी, विक्की कौशल, कैटरीना कैफ, शाहिद कपूर, सैफ अली खान, करीना कपूर, अजय देवगन, अक्षय कुमार सहित कई प्रसिद्ध चेहरे शामिल थे। माइक्रोसॉफ्ट के संस्थापक बिल गेट्स और उनकी प्रेमिका पाउला हर्ड के साथ-साथ अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की बेटी इवांका ट्रंप भी इस समारोह में शामिल हुईं।

यह भी पढ़े: Yodha BTS Video: एक्शन से भरपूर योद्धा का बिहाइंड द सीन वीडियो आया सामने, स्टंट करते दिखे Sidharth Malhotra

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT