होम / Junaid Khan-Khushi Kapoor फिल्म की शूटिंग के लिए दिल्ली में मौजूद, इस चीज का चल रहा शूट – IndiaNews

Junaid Khan-Khushi Kapoor फिल्म की शूटिंग के लिए दिल्ली में मौजूद, इस चीज का चल रहा शूट – IndiaNews

Simran Singh • LAST UPDATED : June 19, 2024, 1:03 pm IST
Junaid Khan-Khushi Kapoor फिल्म की शूटिंग के लिए दिल्ली में मौजूद, इस चीज का चल रहा शूट – IndiaNews

Junaid Khan-Khushi Kapoor

India News (इंडिया न्यूज़), Junaid Khan-Khushi Kapoor: आमिर खान के बेटे जुनैद खान का शेड्यूल काफी व्यस्त है। वह फिलहाल अपनी अगली फिल्म महाराज की रिलीज की तैयारी कर रहे हैं। इसके अलावा, हाल ही में आई रिपोर्ट्स से पता चलता है कि वह खुशी कपूर के साथ दिल्ली एनसीआर में हैं और दोनों ने अपनी आगामी अनटाइटल्ड रोमांटिक कॉमेडी की शूटिंग का दूसरा चरण शुरू कर दिया है।

  • जुनैद-ख़ुशी दिल्ली एनसीआर कर रहे शूटिंग
  • क्या है रोमांटिक कॉमेडी फिल्म
  • काम के मोर्चे पर दोनो सितारें

जुनैद खान और खुशी कपूर दिल्ली एनसीआर में रोमांटिक कॉमेडी की कर रहे है शूटिंग

मीडिया की एक हालिया रिपोर्ट बताती है कि जुनैद खान और खुशी कपूर स्टारर इस फिल्म का दूसरा शेड्यूल दिल्ली-एनसीआर क्षेत्र में शुरू हो चुका है। खास बात यह है कि शूटिंग का पहला चरण मुंबई में पूरा हुआ और अब यह जोड़ी राजधानी में शूटिंग कर रही है। टीम ने तीन से चार दिन पहले यहां शूटिंग शुरू की है और उम्मीद है कि शेड्यूल 10-12 दिन और चलेगा। जबकि सहायक कलाकार आवश्यकतानुसार शूटिंग में शामिल हो रहे हैं, जुनैद और खुशी दोनों पूरी फिल्मांकन अवधि के दौरान वहीं रहेंगे। Junaid Khan-Khushi Kapoor

रिपोर्ट में यह भी उल्लेख किया गया है कि आने वाले दिनों में इनडोर और आउटडोर शूटिंग का मिश्रण देखने को मिलेगा। टीम ने नोएडा सेक्टर 30, सुंदर नर्सरी और कॉनॉट प्लेस जैसे विभिन्न स्थानों पर फिल्मांकन की योजना बनाई है, जिसमें स्थिर रहने के बजाय विभिन्न साइटों पर गतिशील शूटिंग जोर दिया गया है।

Arshad Warsi बेटी Zene Zo के साथ हुए स्पोट, फैंस ने बेटी को कहां खूबसूरत – IndiaNews

जुनैद खान और खुशी कपूर की रोमांटिक कॉमेडी के बारे में सब कुछ

फिल्म का डायरेक्टर अद्वैत चौहान द्वारा किया जा रहा है, जिन्हें आमिर खान और करीना कपूर खान की लाल सिंह चड्ढा के डायरेक्टर के लिए जाना जाता है। फिल्म के बारे में विवरण अभी तक गुप्त रखा गया है, और निर्माता वर्तमान में इसे सिनेमाघरों में रिलीज करने की योजना बना रहे हैं।

जुनैद खान के काम के मोर्चे पर Junaid Khan-Khushi Kapoor

जुनैद खान की पहली फिल्म महाराज, जिसमें जयदीप अहलावत भी हैं, मूल रूप से 14 जून, 2024 को रिलीज होने वाली थी। हालांकि, हाल ही में गुजरात उच्च न्यायालय के स्थगन आदेश के बाद फिल्म को झटका लगा, जिसे तब से वाईआरएफ और नेटफ्लिक्स द्वारा चुनौती दी गई है। इसके अलावा, खान ने दक्षिण की सुपरस्टार साई पल्लवी के साथ अपनी दूसरी फिल्म की शूटिंग भी पूरी कर ली है। रिपोर्ट्स बताती हैं कि दूसरी बिना शीर्षक वाली फिल्म को जापान के शांत परिदृश्यों के बीच फिल्माया गया था।

SS Rajamouli-Mahesh Babu की 1000 करोड़ की फिल्म की कहानी हुई लीक – IndiaNews

खुशी कपूर के काम की बात करें तो Junaid Khan-Khushi Kapoor

इस बीच, खुशी कपूर ने ज़ोया अख़्तर की द आर्चीज़ में सुहाना खान, वेदांग रैना, अगस्त्य नंदा और अन्य के साथ अपनी शुरुआत की। इसके बाद, कपूर सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान के साथ नादानियाँ में नज़र आने वाली हैं।

देश Kiran Choudhry: भाजपा में शामिल होने के बाद किरण चौधरी की पहली प्रतिक्रिया, बताया हरियाणा कांग्रेस छोड़ने की वजह-Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT