होम / Kajol-Nysa Devgan: गर्ल चाइल्ड डे पर काजोल ने इस तरह लुटाया बेटी न्यासा पर प्यार

Kajol-Nysa Devgan: गर्ल चाइल्ड डे पर काजोल ने इस तरह लुटाया बेटी न्यासा पर प्यार

Babli • LAST UPDATED : October 11, 2023, 2:31 pm IST

Kajol and Nysa Devgan

India News (इंडिया न्यूज़), Kajol-Nysa Devgan , दिल्ली: बॉलीवुड की शानदार एक्ट्रेस में से काजोल भी एक हैं। जिन्होंने समय-समय पर अपने प्रर्दशन से अपने फैंस को चौंका दिया है। एक शानदार अभिनेत्री होने के अलावा, वह एक पत्नी और एक प्यारी माँ भी हैं। काजोल अक्सर अपने आईजी हैंडल पर अपने परिवार के साथ की तस्वीरें साझा करती रहती हैं। और इस बार उन्होंने अपनी बेटी न्यासा की एक खूबसूरत तस्वीर से अपने फैंस को खुश कर दिया।

गर्ल चाइल्ड डे के मौके पर काजोल ने लुटाया बेटी पर प्यार

11 अक्टूबर, 2023 को गर्ल चाइल्ड डे के मौके पर काजोल ने अपने आईजी हैंडल पर अपनी बेटी न्यासा देवगन की एक खूबसूरत तस्वीर साझा की। तस्वीर में, स्टार किड एक ट्रेडिशनल आउटफिट में बेहद खूबसूरत लग रही थी और अपनी चमकदार मुस्कान बिखेर रही थी। न्यासा ने पीले रंग का ब्लाउज और हरे रंग का लहंगा पहना हुआ था जिस पर सोने की कढ़ाई की हुई थी और इस आउटफिट को उन्होंने पीले रंग के दुपट्टे के साथ स्टाइल किया था। अपने बालों को खुला छोड़ते हुए, दिवा ने एक चौड़े चोकर के साथ अपने लुक को पूरा किया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kajol Devgan (@kajol)

काजोल ने बेटी के बारे में किया बड़ा खुलासा

खूबसूरत तस्वीर के साथ, काजोल ने एक सुंदर से नोट के साथ न्यासा की तारिफ कि हैं। अपने लंबे नोट में, काजोल ने अपनी बेटियों को मजबूत और सुंदर बनाने की इच्छा व्यक्त की और कहा- “हम सभी की बेटियाँ हों जिन्हें हम मजबूत और सुंदर बनाते हैं; और फिर भी वे उस परवरिश में जेन जेड ट्विस्ट के साथ हमें सुखद आश्चर्यचकित करने में कामयाब होती हैं! मुझे शिक्षित करने और मुझे उनके सोचने के तरीके में लाने के लिए मैं अपने @nysadevgan को धन्यवाद देती हूँ, बार-बार, मुझे स्थिर होने से रोकने के लिए। #गर्लचाइल्डडे।”

kajol

ट्रोलिंग से निपटने के लिए काजोल की सलाह

मीडिया से बातचीत में काजोल से उनकी बेटी निसा के बारे में पूछा गया, जो अक्सर बड़े पैमाने पर आलोचना का निशाना बनती है। इस पर, काजोल ने कहा कि वह अक्सर अपने बच्चों, न्यासा और युग को ऑनलाइन ट्रोल्स के बारे में बताती हैं और उन्हें इसे एक चुटकी नमक के साथ लेने के लिए कहती हैं। काजोल ने यह भी कहा कि हर ट्रोल को करारा जवाब देना संभव नहीं है, क्योंकि लोग हमेशा बात करने के लिए कुछ न कुछ ढूंढ ही लेते हैं।

 

ये भी पढ़े- 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Politics News: कैलाश चौधरी का बयान, बोले- ”राहुल गांधी को ‘पप्पू’ वाली हरकतें छोड़ देनी चाहिए”
Delhi New CM Atishi: दिल्ली की नई मुख्यमंत्री आतिशी आज लेंगी शपथ, कैबिनेट में शामिल होंगे ये 5 चेहरे
Afghanistan vs South Africa: अफगानिस्तान ने दक्षिण अफ्रीका को हराकर रचा इतिहास, इस अफगानी गेंदबाज के आगे नतमस्तक हुए अफ्रीकी खिलाड़ी
CM Yogi: CM योगी ने ज्ञानवापी को बताया साक्षात भगवान विश्वनाथ का प्रतीक, बोले- ज्ञानवापी कूप मात्र एक ढांचा नहीं…
इंडिया गेट घूमने आई थी रशियन गर्ल, इस लड़के ने तुरंत पकड़ा, फिर जो हुआ उसका वीडियो वायरल
MP Weather Update: भोपाल में उमस से परेशानी, तापमान 35 डिग्री के करीब, बारिश से मिली राहत
BSF Bus Accident: बस हादसे में धौलपुर का जवान शहीद, 9 दिन पहले ही काम पर लौटा था BSF का जवान
ADVERTISEMENT