होम / David Warner Srivalli Dance: 'श्रीवल्ली' के गाने पर थिरका यह ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर, वीडियो हुआ वायरल

David Warner Srivalli Dance: 'श्रीवल्ली' के गाने पर थिरका यह ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर, वीडियो हुआ वायरल

Babli • LAST UPDATED : October 11, 2023, 2:23 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), David Warner Srivalli Dance , दिल्ली: दुनिया भर की मशहूर हस्तियां इडियन फिल्मों और गानों की फैन हैं। कई फेमस लोगों ने बार-बार भारतीय मनोरंजन के लिए अपना प्यार व्यक्त किया है। ऐसा ही एक नाम है ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर डेविड वार्नर का। भारतीय दर्शक अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर ने भारतीय संस्कृति, और साउथ की फिल्मों के लिए अपने प्यार को दिखाया हैं। अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर अक्सर साउथ के गानों पर रील बनाते हैं और उन्हें अपने फैंस के साथ साझा करते हैं।

डेविड वार्नर के डांस मूव्स

3 अक्टूबर, 2023 को ऑस्ट्रेलिया 2023 वनडे विश्व कप से पहले पाकिस्तान के खिलाफ अपना अंतिम अभ्यास मैच खेल रहा था। जिसको ऑस्ट्रेलियाई टीम ने जीत लिया, लेकिन उसी दिन उनके पूर्व कप्तान डेविड वार्नर के डांस मूव्स ने सभी का ध्यान अपनी ओर खीच लिया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by David Warner (@davidwarner31)

श्रीवल्ली की धुन पर थिरकते हुए डेविड वार्नर

ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर डेविड वार्नर को हिट गाने श्रीवल्ली में अल्लू अर्जुन के एक फेमस डांस मूव्स की नकल करते हुए कैमरे में कैद किया गया। यह वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो गया, जिसमें दिखाया गया कि कैसे भारतीय ब्लॉकबस्टर फिल्म, पुष्पा: द राइज ने खेल की दुनिया में भी एंट्री ली हैं। ऑस्ट्रेलिया-पाकिस्तान मैच के दौरान, श्रीवल्ली की धुन पर डेविड वार्नर के डांस ने क्रिकेट और फिल्म प्रेमियों को दिवाला बना दिया हैं।

क्रिकेटर ने हैदराबाद को बताया अपना ‘दूसरा घर’

डीजे लकी शर्मा नाम के इंस्टाग्राम पेज पर अपलोड किए गए एक वीडियो को करीब 18 मिलियन बार देखा गया है और क्रिकेटर के भारतीय फैंस ने इस पर मजेदार रिएक्शन दिए हैं। कुछ लोग ‘उसे पहले से ही आधार कार्ड देने’ के लिए कहते हैं, जबकि कुछ उन्हें मूल भारतीय कहते हैं। यहां तक ​​कि क्रिकेटर डेविड वॉर्नर ने भी इसी वीडियो पर रिएक्ट करते हुए कहा कि हैदराबाद उनका दूसरा घर है और उन्हें यह पल बहुत पसंद आया।

COVID-19 महामारी के दौरान तेलुगु सिनेमा से हुआ प्यार

कोविड-19 लॉकडाउन के दौरान, डेविड वार्नर ने तेलुगु सिनेमा के लिए अपना प्यार दिखाया हैं। उन्होंने अपने परिवार के साथ अल्लू अर्जुन के मशहूर गाने बुट्टा बोम्मा पर डांस कर अपने फैन्स को खुश कर दिया। तब से, वह साउथ स्टेटस में काफी लोकप्रिय हो गए हैं और अक्सर साउथ की फिल्मों के गानों की धुन पर डांस करते हुए अपने वीडियो सोशल मीडिया पर साझा करते रहते हैं।

ये भी पढ़े-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT