होम / Kalidas Jayaram Engagment: कालिदास जयराम ने मिस यूनिवर्स इंडिया की रनर-अप से रचाई सगाई, तस्वीर वायरल

Kalidas Jayaram Engagment: कालिदास जयराम ने मिस यूनिवर्स इंडिया की रनर-अप से रचाई सगाई, तस्वीर वायरल

Simran Singh • LAST UPDATED : November 11, 2023, 2:39 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Kalidas Jayaram Engagement, दिल्ली: अभिनेता कालिदास जयराम ने शुक्रवार को मॉडल तारिणी कलिंगरायार से सगाई कर ली। कपल की सगाई सेरेमनी के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। ‘नटचतिराम नागरगिराधु’ अभिनेता को रेशम गुलाबी कुर्ता और धोती पहने देखा गया, जबकि तारिणी चांदी और गुलाबी रंग के लहंगे में चकाचौंध दिख रही थी। वीडियो में कालिदास के माता-पिता और अभिनेता जयराम और पार्वती और उनकी बहन मालविका को भी देखा जा सकता है।

इस तरह किया था डेट

कालिदास पिछले कुछ समय से तमिलनाडु की मूल निवासी तारिणी को डेट कर रहे हैं। अभिनेता के परिवार ने पिछले साल ओणम के दौरान अपने पारिवारिक शूट के दौरान मॉडल को पेश किया था। बाद में उन्होंने इस साल वैलेंटाइन्स डे पर उन्हें अपनी गर्लफ्रेंड के रूप में पेश किया। तब से, दोनों सार्वजनिक मंचों पर एक-दूसरे के लिए मधुर संदेशों का आदान-प्रदान कर रहे थे। हाल ही में चेन्नई में आयोजित एक अवॉर्ड फंक्शन के दौरान कालिदास ने तारिणी से शादी करने की अपनी योजना का भी खुलासा किया था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kochi Raaj (@kochiraaj)

रह चुकी है मिस यूनिवर्स इंडिया 2021 की तीसरी रनर-अप

तारिणी मिस यूनिवर्स इंडिया 2021 की तीसरी रनर-अप थीं और एक प्रसिद्ध मॉडल के रूप में कई ब्रांडों के साथ जुड़ी हुई हैं। कालिदास, जिन्होंने सथ्यन एंथिकाड फिल्म ‘कोचू कोचू संथोशंगल’ से बाल कलाकार के रूप में फिल्मों में अपनी शुरुआत की, एक राष्ट्रीय पुरस्कार प्राप्तकर्ता भी हैं। उन्होंने 2018 में एब्रिड शाइन निर्देशित ‘पूमाराम’ में मुख्य अभिनेता के रूप में शुरुआत की। तब से, उन्होंने कई दक्षिण भारतीय फिल्मों में काम किया है।

 

ये भी पढ़े:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Petrol Diesel Prices: पेट्रोल-डीजल की ताजा कीमतें जारी, 27 मई को अपने शहर में जांचे रेट-Indianews
Aaj Ka Panchang: आज ज्येष्ठ कृष्ण चतुर्थी तिथि, जानिए शुभ मुहूर्त और राहुकाल का समय-Indianews
Aaj Ka Rashifal:  आज का दिन इन राशियों के लिए खास, जानें क्या कहता है आपका राशिफल-Indianews
लाइसेंस खत्म, शिशु केंद्र में भी नहीं था कोई आपातकालीन निकास, दिल्ली अस्पताल में लगी आग को लेकर पुलिस का बड़ा खुलासा-Indianews
Rajasthan: राजस्थान के उदयपुर में खदान झील में 150 फीट नीचे कूदा युवक, डूबने से हुई मौत-Indianews
Somnath Temple: कैसे हुई थी सोमनाथ मंदिर की स्थापना? जानें इसका महत्व और पौराणिक कथा- Indianews
Israel-Hamas War: हमने तेल अवीव किया बड़ा…,हमास के आर्म्ड विंग के इस दावे से दुनिया भर में मची खलबली-Indianews
ADVERTISEMENT