होम / पीएम मोदी कि शराब के गिलास को ठीक से ना पकड़ने वाले वीडियो कि ट्रोलिंग पर गुसाईं Kangana Ranaut, ट्रोलर्स की लगाई क्लास

पीएम मोदी कि शराब के गिलास को ठीक से ना पकड़ने वाले वीडियो कि ट्रोलिंग पर गुसाईं Kangana Ranaut, ट्रोलर्स की लगाई क्लास

Divya Gautam • LAST UPDATED : September 13, 2023, 10:16 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़) Kangana Ranaut: कंगना रनौत अपनी बेहतरीन फिल्मों और अपने बेबाक अंदाज़ के कारण सुर्खियों में रहतीं हैं। वह समाजिक मुद्दों पर भी खुलकर अपनी राय रखती नजर आती हैं, इस कड़ी में कंगना प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का बचाव करती नजर आईं हैं। दरअसल, अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन के साथ प्रधानमंत्री का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जहां ट्रोलर्स पीएम मोदी को ठीक से शराब का गिलास ना पकड़ने पर पीएम मोदी को ट्रोल कर रहे हैं। इस संबंध में, कंगना ने आदरणीय प्रधानमंत्री का समर्थन किया और वह ट्रोलर्स की क्लास लगाती नज़र आईं।

कंगना ने लगाई ट्रोलर्स की क्लास 

कंगना रनौत ने पीएम मोदी के समर्थन में ट्रोल्स के खिलाफ ट्वीट करते हुए लिखा कि कैसा कलियुग मनुष्य के सर पे नाच रहा है, जो की पशुओं के मास या रक़्त का आहार नहीं करता, जो कभी धूम्रपान या मदिरा सेवन नहीं करता ऐसे भले मानुष को नीचा दिखाया जा रहा है की पेग पकड़ कर हवा में घुमाना नहीं आता। ‘क्या जो बाइडन जमीन पर बैठकर हाथ से खाना खा सकते हैं क्या? हमारे प्रधानमंत्री को उन चीजों की चिंता क्यों करनी चाहिए, जो उनके हितों और मानकों से नीचे है?

गौरतलब है कि सोशल मीडिया पर पीएम मोदी का का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। इस क्लिप में आप देख सकते हैं कि पीएम मोदी हाथ में एक गिलास पकड़े नजर आ रहे हैं, और अमेरिका के राष्ट्रपति जो बाइडन कुछ कहते हैं, जिस पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हंसने लगते हैं। इसी वीडियो के वायरल होने के बाद से लोगों ने पीएम को ट्रोल करना शुरू कर दिया है।

ये भी पढ़ें- Raghav-Parineeti Wedding: राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा की शादी 24 सितंबर को उदयपुर में, जानें कैसा होगा कार्यक्रम

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Supreme Court: सुप्रीम कोर्ट ने बदल दिया अपना ही फैसला, 14 वर्षीय बलात्कार पीड़िता से जुड़ा है मामला- Indianews
Google Layoffs 2024: Google ने एक बार फिर छंटनी का एलान, पाइथॉन टीम सबसे ज्यादा प्रभावित-Indianews
Khalistani Terrorist: अमेरिकी मीडिया का बड़ा दावा, गुरपतवंत पन्नून को मारने के लिए RAW अधिकारी ने बनाया था हिट टीम
Rakesh Roshan ने अपने हार्डकोर वर्कआउट का वीडियो किया शेयर, पिता की फिटनेस पर ऋतिक रोशन ने किया रिएक्ट -Indianews
KKR VS DC: अपने जीत के अभियान को जारी रखना चाहेगी टीम पंत, देखें दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग 11
KKR VS DC: कोलकाता और दिल्ली के बीच मुकाबला आज, जानें किस टीम का पलड़ा भारी-Indianews
KKR VS DC: ईडन गार्डन में दिल्ली से भिड़ेगी कोलकता, जानें कैसा होगा पिच का मिजाज-Indianews
ADVERTISEMENT