होम / गोमांस खाती हैं Kangana Ranaut! एक्ट्रेस ने वायरल खबरों पर दिया रिएक्शन

गोमांस खाती हैं Kangana Ranaut! एक्ट्रेस ने वायरल खबरों पर दिया रिएक्शन

Babli • LAST UPDATED : April 8, 2024, 10:53 am IST
ADVERTISEMENT
गोमांस खाती हैं Kangana Ranaut! एक्ट्रेस ने वायरल खबरों पर दिया रिएक्शन

Kangana Ranaut

India News (इंडिया न्यूज़), Kangana Ranaut, दिल्ली: एक्ट्रेस से राजनेता बनी कंगना रनौत इन दिनों अपनी राजनीती में एंट्री को लेकर खबरों में बनी हुई हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर अपने बारे में चल रही कुछ अफवाहों पर सफाई दी है। उन्होंने एक ताजा ट्वीट में इन दावों का खंडन किया कि वह गोमांस खाती हैं।

  • गोमांस खाती हैं कंगना रनौतt!
  • वायरल खबरों पर एक्ट्रेस ने दिया जवाब
  • पुराने वीडियो में कही थी ये बात

चॉकलेट-आइसक्रीम को इस तरह खाती हैं मालती मैरी, Priyanka Chopra ने पोस्ट शेयर कर दिखाई बेटी की झलक

कंगना ने किया ट्वीट

अपने सोशल मीडिया पर ट्वीट करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, “मैं गोमांस या किसी तरह के लाल मांस का सेवन नहीं करती, यह शर्मनाक है कि मेरे बारे में पूरी तरह से आधारहीन अफवाहें फैलाई जा रही हैं, मैं दशकों से योगिक और आयुर्वेदिक जीवन शैली की वकालत और प्रचार कर रही हूं, अब ऐसी रणनीति काम नहीं करेगी मेरी छवि खराब करो। मेरे लोग मुझे जानते हैं और वे जानते हैं कि मैं एक गौरवान्वित हिंदू हूं और कोई भी चीज़ उन्हें कभी गुमराह नहीं कर सकती, जय श्री राम,”

Kapil Sharma ने Sunil Grover के साथ शेयर की मजेदार तस्वीर, कैप्शन ने खींचा लोगों का ध्यान

एक्ट्रेस का पुराना ट्वीट

यह तब आया जब कुछ लोगों ने उनका 2019 का एक पुराना ट्वीट खोजा, जिसमें उन्होंने अपनी योगिक लाइफस्टाइल के बारे में लिखा था। हालाँकि, ट्वीट को पहले व्यक्ति में नहीं लिखा गया था। इसमें कहा गया, ”गोमांस खाने या कोई और मांस खाने में कुछ भी गलत नहीं है। यह धर्म के बारे में नहीं है! यह कोई छिपी हुई बात नहीं है कि कंगना 8 साल पहले शाकाहारी बन गईं और उन्होंने योगी बनना चुना। वह अब भी सिर्फ एक धर्म में विश्वास नहीं रखतीं। इसके अलावा, उसका भाई मांस खाता है।”

राजनीति में आने के बाद Kangana Ranaut ने खरीदी दूसरी मर्सिडीज, करोड़ों की गाड़ी में हुई स्पॉट

राजनीति में कंगना की एंट्री

कंगना रनौत हाल ही में राजनीति में शामिल हुईं और हिमाचल प्रदेश की मंडी लोकसभा सीट से बीजेपी की उम्मीदवार हैं। उन्होंने आगामी लोकसभा चुनाव 2024 की तैयारी के लिए शहर में एक रोड शो किया। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने कहा कि फिल्म इंडस्ट्री में उनका सफर आसान नहीं था और उन्हें हिमाचल प्रदेश से आने और अच्छी अंग्रेजी नहीं बोलने के लिए लगातार “धमकाया” जाता था, लेकिन उन्हें हमेशा गर्व महसूस होता था कि वह मंडी से हैं। रनौत ने कहा, “मैंने अपने गांव में एक छोटा सा देवी मंदिर बनवाया है और मनाली में एक घर बनाया है। मैंने अपने लिए एक जगह बनाने के लिए संघर्ष और कड़ी मेहनत की है।”

फैंस से हाथ मिलाकर पछताए Akshay Kumar, ब्लेड से हथेली काटने का किस्सा किया शेयर

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT