होम / फैंस से हाथ मिलाकर पछताए Akshay Kumar, ब्लेड से हथेली काटने का किस्सा किया शेयर

फैंस से हाथ मिलाकर पछताए Akshay Kumar, ब्लेड से हथेली काटने का किस्सा किया शेयर

Babli • LAST UPDATED : April 8, 2024, 10:21 am IST

Akshay Kumar

India News (इंडिया न्यूज़), Akshay Kumar, दिल्ली: अक्षय कुमार फिलहाल टाइगर श्रॉफ के साथ अपनी अगली फिल्म बड़े मियां छोटे मियां के प्रमोशन में बिजी हैं। ट्रेलर, टीज़र और गानों की रिलीज के साथ, फिल्म ने पहले ही काफी चर्चा पैदा कर दी है और फैंस अब इस मोस्ट अवेटेड फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हाल ही में, अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ यूट्यूबर रणवीर इलाहाबादिया के पॉडकास्ट, द रणवीर शो में दिखाई दिए, जहां कुमार ने अपने एक फैन एनकाउंटर को याद किया और अपनी आगामी प्रोजेक्ट के बारे में भी चर्चा की।

  • फैंस से हाथ मिलाकर पछताए अक्षय कुमार
  • फैन ने ब्लेड से काटी अक्षय की हथेली
  • आने वाली फिल्मों पर बोले खिलाड़ी

‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ अवॉर्ड मिलने पर Kangana Ranaut ने साधा Alia Bhatt पर निशाना, कही ये बात

फैन ने ब्लेड से काटी अक्षय की हथेली 

रणवीर इलाहाबादिया के साथ एक इंटरव्यू में अक्षय कुमार ने एक फैन के साथ घटी भयानक घटना को याद किया और इस बारे में खुलकर बात की। उन्होंने खुलासा किया की, “एक बार, मैं बहुत सारे लोगों से हाथ मिला रहा था, और अचानक मैंने देखा कि मेरे हाथ से खून बह रहा था। तब मुझे एहसास हुआ कि उनमें से एक इंसान के नाखूनों के बीच एक ब्लेड फंसा हुआ था। इसलिए जब मैं सभी से हाथ मिला रहा था, उन्होंने मौके का फायदा उठाया और मेरी हथेली काट दी। यह पागलपन है कि वे ऐसा करते हैं। मुझे नहीं पता कि उन्हें ऐसा करने के लिए क्या प्रेरित करता है।”

अक्षय कुमार ने भी रणवीर पर ही मजाकिया तंज कसा और उनसे पूछा, “आप बस इसी बारे में सोचते रहते हैं। आप सिर्फ जादू के बारे में सोचते हैं। आपके मरने के बाद क्या होगा? मैंने आपको ऐसे सवाल पूछते देखा है।”

राजनीति में आने के बाद Kangana Ranaut ने खरीदी दूसरी मर्सिडीज, करोड़ों की गाड़ी में हुई स्पॉट

अक्षय कुमार ने अपने प्रोजेक्ट्स के बारे में की बात

उसी इंटरव्यू में अक्षय ने अपनी आने वाली कॉमेडी फिल्मों जैसे वेलकम 3, हाउसफुल 5 और हेरा फेरी 4 के बारे में बात की। अक्षय ने कहा, “अभी आ जाएगा। ये साल, अगले साल तक काफी कॉमेडी फिल्में आ जाएंगी। दो-तीन तो मैं ही कर रहा हूं।” जब अक्षय से उनके प्रोजेक्ट्स के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, “मैं कर रहा हूं। वेलकम कर रहा हूं, हाउसफुल कर रहा हूं, फिर शायद हेरी फेरी भी करूंगा।” अक्षय कुमार ने इस बात पर भी चर्चा की कि कैसे लोग कॉमेडी फिल्मों में चुटकुलों का बुरा मान लेते हैं। उन्होंने कहा, ”अरे मजाक नहीं उड़ा रहा हूं। मैं बस एक हिस्सा कर रहा हूं। मैं सिर्फ एक किरदार निभा रहा हूं।”

Kapil Sharma ने Sunil Grover के साथ शेयर की मजेदार तस्वीर, कैप्शन ने खींचा लोगों का ध्यान

बड़े मियां छोटे मियां के बारे में 

अली अब्बास जफर की डायरेक्टेड इस फिल्म में पृथ्वीराज सुकुमारन, अलाया एफ और मानुषी छिल्लर भी अहम किरदार में हैं, साथ ही सोनाक्षी सिन्हा भी एक खास रोल में हैं। इसे वाशु भगनानी, जैकी भगनानी, दीपशिखा देशमुख, अली अब्बास जफर और हिमांशु किशन मेहरा द्वारा नियंत्रित किया जा रहा है।

बीएमसीएम के डायरेक्शन अली ने हाल ही में अजय देवगन की मैदान के साथ अपनी फिल्म के टकराव के बारे में मीडिया से बात की और कहा, “मुझे लगता है कि हम दो बहुत अलग फिल्में हैं और दोनों फिल्में दर्शकों को सर्वश्रेष्ठ पेश करेंगी इसलिए कृपया इस ईद पर जाएं और इसे देखें। हमारे बीच कोई टकराव नहीं है, कोई नकारात्मकता नहीं है। एक-दूसरे के प्रति हमारा सम्मान अभूतपूर्व है क्योंकि हम सभी जानते हैं कि हमने अपनी फिल्में बनाने में बहुत मेहनत की है।”

समुद्र किनारे छुट्टियां मनाते हुए Rashmika Mandanna ने शेयर की तस्वीर, कैप्शन में लिख डाली ये बात

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

शनिवार को बदल गए Petrol-Diesel के दाम? चेक करें कच्चे तेल की कीमत
Aaj Ka Panchang: आश्विन कृष्ण पक्ष की चतुर्थी और शनिवार, जानिए आज का शुभ मुहूर्त
चुनाव से पहले कुर्सी छोड़ने की परंपरा पुरानी, इसलिए अग्निपरीक्षा के नाम पर केजरीवाल बना रहे मिस्ट्री प्लान
क्या नूडल्स पर लगेगा अब टैक्स? आइसक्रीम पर भी होगी नजर, इस बड़े डॉक्टर ने बड़ी चेतावनी
चिकन लेग पीस मत समझ लेना इसे, असलियत जानकर टूट जाएगा नॉन वेज वालों का दिल, देखें Viral Video
आतिशी इन पांच नये चेहरों के साथ आज लेंगी CM पद की शपथ, जानें कौन हैं ये लोग कैबिनेट में होंगे शामिल
MPPSC असिस्टेंट प्रोफेसर रिजल्ट 2024 हुआ जारी, 195 उम्मीदवार शॉर्टलिस्ट, यहां से देखें रिजल्ट
ADVERTISEMENT