होम / Kangana Ranaut: क्या Ease My Trip के फाउंडर को डेट कर रही हैं कंगना ? नेटिज़न्स ने किया शक

Kangana Ranaut: क्या Ease My Trip के फाउंडर को डेट कर रही हैं कंगना ? नेटिज़न्स ने किया शक

Babli • LAST UPDATED : January 24, 2024, 11:21 am IST

Kangana Ranaut

India News (इंडिया न्यूज़), Kangana Ranaut, दिल्ली: कंगना रनौत अयोध्या में राम मंदिर में अपनी उपस्थिति को लेकर सुर्खियां में बनी हुई हैं। उनके लुक्स इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहे हैं। इसके बीच, नेटिज़न्स ने EaseMyTrip के फाउंटर निशांत पिट्टी के साथ कंगना रनौत की तस्वीरें देखीं हैं। इंटरनेट के मुताबिक ऐसा लग रहा है कि वे एक दुसरे को डेट कर रहे हैं। बता दें, कुछ हफ्ते पहले, अपने हेयर स्टाइलिस्ट के साथ कंगना की एक और तस्वीर वायरल हुई थी और कई लोगों को लगा था कि वह उन्हें डेट कर रही हैं।

क्या निशांत पिट्टी को डेट कर रही हैं कंगना ? 

एक Reddit यूजर ने चर्चा मंच लिया और अयोध्या में राम मंदिर में निशांत के साथ कंगना की दो तस्वीरें साझा कीं। पहली तस्वीर में, कंगना हल्के हरे रंग के आउटफिट में सजी हुई थीं और उन्होंने इसे शॉल से स्टाइल किया हुआ था। उन्हें निशांत के साथ पोज देते हुए देखा गया जो थोड़ा विचलित दिख रहे थे। दूसरी तस्वीर प्राण प्रतिष्ठा समारोह की थी, जिसमें कंगना पूरी भव्यता के साथ सजी हुई थीं। वह भारी आभूषणों के साथ बेज रंग की साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। दूसरी ओर, निशांत स्लीवलेस ऑरेंज-टोन्ड जैकेट के साथ उनकी साथ पोज दे रहे थे।

नेटिज़न्स ने किया रिएक्ट

जैसे ही तस्वीरें अपलोड की गईं, नेटिज़न्स ने कमेंट सेक्शन में बाढ़ ला दी। एक यूजर ने लिखा, “ऐसा लग रहा है, किसी ने उनके घर पर एक साथ उनकी एक और तस्वीर अपलोड की है।” वहीं दुसरे ने लिखा, “भाई मेरे और उस कट्टर हिंदू लड़की की तरह बनो, जिसे मैंने मालदीव का बहिष्कार करके खींचा था।” तीसरे नेटिज़न्स ने खुलासा किया कि उन्होंने उनकी फिल्म मणिकर्णिका का निर्माण किया था, जबकि दूसरे ने साझा किया कि वह इमरजेंसी के निर्माता भी हैं।

कंगना रनौत ने डेटिंग अफवाहों को किया था खारिज

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना सबसे साहसी एक्ट्रेस में से एक हैं, जो जानती हैं कि जंगल जलने से पहले आग को कैसे बंद किया जाए। कुछ हफ्ते पहले, जब उनके हेयर स्टाइलिस्ट की तस्वीर वायरल हुई और लोगों ने उन्हें अपना नया बॉयफ्रेंड होने का अनुमान लगाना शुरू कर दिया, तो एक्ट्रेस ने अफवाहों को बंद करना सुनिश्चित किया। अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कंगना ने स्पष्ट रूप से कहा कि जिस व्यक्ति की बात हो रही है वह उनका हैंडसम हेयर स्टाइलिस्ट है, न कि वह जिसके प्रति उनका झुकाव है।

 

ये भी पढ़े-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Kolkata Rape मामले के खिलाफ प्रदर्शन डॉक्टर 21 सितंबर से आवश्यक सेवाएं करेंगे बहाल
Nawada Agnikand: नवादा कांड को लेकर एक्शन में CM नीतीश, अब तक 15 अरेस्ट; 3 कट्टा और खोखा जब्त
तीन महीने में तबाह हो जाएंगी दुनिया! Israel- Hamas युद्द के साथ शुरू हुआ दुनिया का विनाश? जानें क्या थी बाबा वेंगा की भविष्यवाणी
Rajasthan Politics: मानेसर कांड के बहाने CM भजनलाल ने कांग्रेस पर साधा निशाना, बोले-‘समय मिला तब …’
बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए आगे आया अडानी फाउंडेशन, आंध्र प्रदेश को दिए 25 करोड़ रुपये
Delhi Road Accident: दिल्ली में दर्दनाक हादसा! 2 मजदूरों को कार ने रौंदा, 1 की मौत
आखिर वनवास ही क्यों…प्रभु श्री राम से लेकर धर्मराज युधिष्ठिर तक क्यों इन राजकुमारों को भोगना पड़ा था ये कष्ट?
ADVERTISEMENT