होम / Kangana Ranaut: अपनी शौहरत को एन्जॉय करती है कंगना, फैंस के प्यार का इस तरह किया एजहार

Kangana Ranaut: अपनी शौहरत को एन्जॉय करती है कंगना, फैंस के प्यार का इस तरह किया एजहार

Babli • LAST UPDATED : January 7, 2024, 1:40 pm IST

Kangana Ranaut

India News (इंडिया न्यूज़), Kangana Ranaut, दिल्ली: जब भी कोई स्टार सार्वजनिक रूप से बाहर निकलता हैं तो फैंस उस एक्टर या एक्ट्रेस से मिलने के लिए बेकरार रहते हैं। ऐसे ही फैंस का ध्यान आकर्षित करने की घटना को कंगना रनौत ने खूबसूरती से बताया है। उन्होंने कहा कि जब भी फैंस किसी स्टार को सार्वजनिक रूप से देखते हैं तो उन्हें ऐसा लगता है जैसे कोई “छोटा चमत्कार” हो गया हो। उन्होंने कहा कि एक्टर्स भी अचानक “अपनी आंखों के माध्यम से आपकी उपस्थिति की चमक महसूस करते हैं” लेकिन वह “मुस्कान और आंसुओं के इस मूर्खतापूर्ण व्यवसाय पर आश्चर्य करती रहती हैं।”

फैन्स ते प्यार पर बोली कंगना

हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर लिखा, “एक एक्टर होने के बारे में सबसे अच्छी बात यह है कि जब भी लोग आपको हवाई अड्डे पर लाउंज में, विमान में या यहां तक ​​​​कि किसी दुकान, रेस्तरां में, सड़कों पर घूमते हुए देखते हैं, तो वे देखते हैं।” चेहरे एक बड़ी अप्रत्याशित मुस्कुराहट के साथ चमकते हैं जैसे कि कोई छोटा चमत्कार हुआ हो, जैसे कि कोई अच्छा शगुन उन्हें दिया गया हो, जैसे कि सेल्युलाइड की ग्लैमरस दुनिया स्टारडस्ट की धुंध छोड़कर उनके सांसारिक जीवन से टकरा गई हो, वे अक्सर मुस्कुराते हैं।

Kangana's note on Sunday.
Kangana’s note on Sunday.

आँखें चमकती हैं, कभी-कभी रो भी पड़ते हैं, अपने शब्दों को लड़खड़ाते हैं या सेल्फी लेने की कोशिशों से कांप जाते हैं, अचानक आप भी उनकी आँखों के माध्यम से अपनी उपस्थिति की चमक महसूस करते हैं और आश्चर्य करते हैं कि वास्तव में क्या हो रहा है और होने का सबसे उपयुक्त तरीका क्या है, यह है जो है ही नहीं उस पर नियंत्रण पाना असंभव है।”

कंगना का वर्कफ्रंट

वर्कफ्रंट की बात करें तो कंगना को आखिरी बार तेजस में एयरफोर्स पायलट के रूप में देखा गया था। फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हुई लेकिन इसे अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिल सका। वह अगली बार अपने निर्देशन में बनी पीरियड ड्रामा इमरजेंसी में नजर आएंगी। फिल्म में वह पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का किरदार निभा रही हैं। उनके पास अभिनेता आर माधवन के साथ एक अनाम अखिल भारतीय मनोवैज्ञानिक थ्रिलर फिल्म भी है। फिल्म का निर्देशन विजय करेंगे, जिन्होंने कंगना की थलाइवी का निर्देशन किया था।

 

ये भी पढ़े-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

तीन महीने में तबाह हो जाएंगी दुनिया! Israel- Hamas युद्द के साथ शुरू हुआ दुनिया का विनाश? जानें क्या थी बाबा वेंगा की भविष्यवाणी
Rajasthan Politics: मानेसर कांड के बहाने CM भजनलाल ने कांग्रेस पर साधा निशाना, बोले-‘समय मिला तब …’
बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए आगे आया अडानी फाउंडेशन, आंध्र प्रदेश को दिए 25 करोड़ रुपये
Delhi Road Accident: दिल्ली में दर्दनाक हादसा! 2 मजदूरों को कार ने रौंदा, 1 की मौत
आखिर वनवास ही क्यों…प्रभु श्री राम से लेकर धर्मराज युधिष्ठिर तक क्यों इन राजकुमारों को भोगना पड़ा था ये कष्ट?
Bihar Politics: नवादा अग्निकांड पर मुकेश सहनी ने सरकार से मांगा जवाब, जानिए क्या कहा?
Chhattisgarh Weather: छत्तीसगढ़ में हो सकती है बारिश, जानें मौसम का पूरा हाल
ADVERTISEMENT