होम / कंगना रनौत ने करण जौहर के 'इमरजेंसी' देखने को लेकर दिए बयान पर कहा- ‘मुझे अब बहुत डर लग रहा है’

कंगना रनौत ने करण जौहर के 'इमरजेंसी' देखने को लेकर दिए बयान पर कहा- ‘मुझे अब बहुत डर लग रहा है’

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : August 22, 2023, 7:44 pm IST
कंगना रनौत ने करण जौहर के 'इमरजेंसी' देखने को लेकर दिए बयान पर कहा- ‘मुझे अब बहुत डर लग रहा है’

Kangana Ranaut on Karan Johar

India News (इंडिया न्यूज़), Kangana Ranaut on Karan Johar: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपने विवादित बयानों को लेकर काफी सुर्खियों में रहती हैं। सोशल मीडिया पर कंगना काफी एक्टिव रहती हैं, जहां वो अपने बयान देने से पीछे नहीं हटती। कंगना रनौत अपनी फिल्म ‘इमरजेंसी’ में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में कंगना देश की पहली भारतीय प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का किरदार निभा रहीं हैं। अब इसी बीच करण जौहर (Karan Johar) ने कंगना की ‘इमरजेंसी’ पर हैरान कर देने वाला बयान दिया है, जो सोशल मीडिया पर छा गया है। करण जौहर के ‘इमरजेंसी’ पर दिए बयान के बाद कंगना रनौत ने रिएक्ट किया है।

करण जौहर ने ‘इमरजेंसी’ पर दिया ये बयान

आपको बता दें कि फिल्ममेकर करण जौहर हाल ही में एक इवेंट में शामिल हुए थे। इस दौरान जब करण जौहर से पूछा कि वो पॉलिटिक्स पर आधारित फिल्में बनाने के बारे में क्यों नहीं सोचते हैं। तो इस पर करण जौहर ने जवाब दिया, “एक फिल्म बन रही है ‘इमरजेंसी’ और मैं उसे देखने के लिए बहुत एक्साइटेड हूं।” अब करण जौहर के इस स्टेटमेंट पर खुद एक्ट्रेस कंगना रनौत ने रिएक्ट किया है।

कंगना रनौत ने करण के बयान पर किया रिएक्ट

कंगना रनौत ने एक यूजर के पोस्ट पर लिखा, “हा हा पिछली बार जब उन्होंने कहा था कि वो ‘मणिकर्णिका’ को देखने के लिए उत्साहित हैं, तो मेरे जीवन का सबसे बुरा बदनाम करने वाला अभियान इसके रिलीज वीकेंड पर मुझ पर चलाया गया था। फिल्म में काम करने वाले लगभग सभी मुख्य कलाकारों को मुझ पर कीचड़ उछालने और फिल्म को नुकसान पहुंचाने के लिए भुगतान किया गया था और अचानक मेरे जीवन का सबसे सफल वीकेंड मेरे लिए एक जीते-जागते बुरे सपने में बदल गया। हा हा मुझे अब बहुत डर लग रहा है। क्योंकि वह फिर से उत्साहित है।”

इस दिन रिलीज होगी ‘इमरजेंसी’

कंगना रनौत की आने वाली फिल्म ‘इमरजेंसी’ 28 नवंबर 2023 को रिलीज होगी। इस फिल्म में कंगना रनौत भारत की पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का किरदार निभा रहीं हैं। इस फिल्म को खुद कंगना रनौत ने डायरेक्ट किया है और इसका स्क्रीनप्ले रितेश शाह ने लिखा है। ‘इमरजेंसी’ फिल्म को खुद कंगना रनौत ने ही प्रोड्यूस किया है। इस फिल्म को देखने के लिए उनके फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहें हैं।

 

Read Also: प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने ‘गदर 2’ की सक्सेस पर डायरेक्टर को दी बधाई, अनिल शर्मा को भेजा खास तोहफा (indianews.in)

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT