होम / कंगना रनौत ने ‘रामायण’ में रणबीर कपूर के राम बनने पर साधा निशाना, कहा- 'नशा करने वाला भगवान राम का किरदार न निभाए'

कंगना रनौत ने ‘रामायण’ में रणबीर कपूर के राम बनने पर साधा निशाना, कहा- 'नशा करने वाला भगवान राम का किरदार न निभाए'

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : June 10, 2023, 4:35 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Kangana Ranaut on Ranbir Kapoor for Ramayana, मुंबई: बॉलीवुड की धाकड़ यानी एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपने बेबाक अंदाज से सुर्खियों में बनी रहती हैं। बता दें कि कंगना रनौत अपने प्रोफेशनल लाइफ से लेकर अपनी पर्सनल लाइफ तक के अपडेट फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। सोशल मीडिया पर अपनी राय आगे रखने का दम भी रखती हैं। अब एक बार फिर कंगना ने अपना रिएक्शन दिया है। दरअसल, एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) नितेश तिवारी की फिल्म ‘रामायण’ (Ramayana) में सीता-राम का रोल प्ले करेंगे। इस खबर के सामने आने के बाद कंगना ने एक इंस्टाग्राम स्टोरी शेयर करते हुए लंबा नोट लिखा है और फिल्म के लिए कास्टिंग को लेकर अपना रिएक्शन दिया है।

कंगना रनौत ने रामायण की स्टार कास्ट पर साधा निशाना

आपको बता दें कि एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, आलिया रामायण में सीता का किरदार निभाएंगी और रणबीर राम के किरदार के लिए लुक टेस्ट देने में बिजी हैं। वहीं साउथ के सुपरस्टार यश (Yash) भी रावण के किरदार में नजर आ सकते हैं। अब ऐसे में कंगना ने एक लंबा नोट लिखकर रणबीर पर अटैक किया है। उन्होंने रणबीर कपूर को स्किनी व्हाइट रैट कह दिया है।

‘नशा करने वाला भगवान राम का किरदार न निभाए’

कंगना ने इंस्टाग्राम स्टोरी में लिखा, “हाल ही में मैंने खबर सुनी है कि एक और बॉली रामायण आने वाली है। उद्योग, जिसमें महिलाओं और नशे की लत के लिए जाने जाने वाला खुद को भगवान शिव साबित करने की सख्त कोशिश करने वाला (जिसे कोई नहीं देखता या इसके और हिस्से बनाना नहीं चाहता) अब भगवान राम बनने के लिए उत्सुक हो गया है।”

कंगना ने आगे लिखा, “वाल्मीकि जी के वर्णन के मुताबिक एक यंग साउथ सुपरस्टार जिसे सेल्फ मेड और एक डेडिकेटेड फैमिली पर्सन जो एक परंपरावादी भी है, वो अपने रंग, बर्ताव और चेहरे की वजह से भगवान राम की तरह दिखता है। उसे रावण के रोल के लिए ऑफर मिला है। यह कैसा कलयुग है?? कोई पेल दिखने वाला नशा करने वाला लड़का भगवान राम का किरदार न निभाए, जय श्री राम।”

कंगना ने जारी किया डेंजर अलर्ट!

इसके बाद कंगना ने एक दूसरी इंस्टाग्राम स्टोरी भी लगाई है, जिसमें उन्होंने डेंजर अलर्ट स्टिकर लगाते हुए लिखा, “अगर तुमने मुझे एक बार मारा तो मैं तुम्हें तब तक मारूंगी, जब तक तुम मर नहीं जाते!!! मुझसे पंगा मत लो दूर रहो!!!!”

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Ankita Lokhande ने Vicky के साथ अस्पताल से शेयर की तस्वीर, नेटिजन ने पूछा ये सवाल -Indianews
Delhi Air Pollution: दिल्ली- NCR की हवाओं में बदलाव, जानें आज का AQI लेवल- indianews
Weather Update: पश्चिम बंगाल, झारखंड और ओडिशा में भीषण गर्मी, कई राज्यों में बारिश के आसार – indianews   
हीरामंडी में अपने रोल पर Richa Chadha ने तोड़ी चुप्पी, इस वजह से निभाया था लज्जो का किरदार -Indianews
Petrol Diesel Price: कम हुए पेट्रोल और डीजल के दाम! चेक करें अपने शहर में कच्चे तेल की कीमत-Indianews
T20 World Cup: टी20 वर्ल्ड कप में टीम सेलेक्शन पर उठ रहे सवालों पर रोहित शर्मा ने तोड़ी चुप्पी, कहा- वेस्ट इंडीज में करेंगे खुलासा-Indianews
राजनीति में उतरेंगी Sonakshi Sinha? एक्ट्रेस ने राजनीतिज्ञ बनने पर कही ये बात -Indianews
ADVERTISEMENT